Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

मुजफ्फरनगर से लगातार मिल रही बुरी खबरें, पब्लिक स्कूल संस्थापक के परिवार में महिला की हुई मौत

मुजफ्फरनगर। जिले में आज सुबह से लगातार खराब खबरें ही मिल रही है जिसमे कई सामाजिक चेहरों की जान चली गयी है, इनमे सभी की कम उम्र में ही दुखद मृत्यु हो गयी है।

आज सबसे पहले बीजेपी के पूर्व सांसद और कद्दावर नेता रही मालती शर्मा के पुत्र अरविन्द शर्मा की मृत्यु की खबर मिली ,जिसके बाद वार्ड 27 से हाल ही में भाजपा से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लडे युवा बीजेपी नेता सम्राट बालियान की मृत्यु हो गयी।

सम्राट के बाद शौरम निवासी टिंकू की भी कोरोना से मौत हो गयी है, इनके अलावा गाँव में ही फारुख पुत्र नवाब की भी आज मौत हो गयी है ,एक दिन में गांव के 3 युवकों की मौत से गांव में शोक की लहर छा गयी है।

व्यापारी नेता के परिजनों ने कहा-कोरोना ने नहीं हुई थी मौत, स्कूल बोला -हमारे यहाँ भी नहीं निकला कोई मरीज
मुजफ्फरनगर। कोरोना मरीजों के प्रति समाज का नजरिया आज अछूत सा बना हुआ है जिसके चलते कोई भी परिवार नहीं चाहता है कि उसके परिजन की मौत कोरोना से प्रचारित हो या उनका या उनकी संस्था का नाम कोरोना से किसी भी तरह जुड़े।

दो दिन पूर्व मुजफ्फरनगर में व्यापारी नेता पंकज गुप्ता और हॉली एंजेल स्कूल के अध्यापक जितेंद्र शुक्ला का निधन हो गया था ,उनके नजदीकियों द्वारा प्रथम सूचना जो मीडिया को दी गई थी

उसमे उनका निधन कोरोना से बताया गया था , अब दोनों के परिजनों का कहना है कि उनकी मृत्यु अन्य कारणों से हुई है। पंकज गुप्ता की बहन पारुल अग्रवाल ने देहरादून से बताया कि उनके भाई की मृत्यु कोरोना से नहीं बल्कि हृदयगति रुकने से हुई है। इसी तरह श्री शुक्ला के परिजन भी उनकी मृत्यु का कारण कोरोना नहीं बता रहे है।

जिला प्रशासन द्वारा आज जो कोरोना संक्रमितों की सूची जारी की गयी थी उसमे एक मरीज महाऋर्षि गौत्तम एकेडमी, गांधी नगर से बताया गया था जबकि स्कूल प्रबंधक चिराग गौत्तम का कहना है कि स्कूल बंद है उनके यहाँ तो कोई मरीज निकला ही नहीं है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − 4 =