खेल जगत

IPL 2021:सीएसके ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीरें : इस लुक में नजर आए एमएस धोनी

IPL 2021: आईपीएल का दूसरा चरण 19 सितंबर से यूएई में खेला जाएगा. टूर्नामेंट के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के अधिकतर खिलाड़ी यूएई पहुंच चुके हैं. यूएई पहुंचने के बाद छह दिनों तक क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल के लिए दुबई में ट्रेनिंग शुरू कर दी है. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, दीपक चाहर और रॉबिन उथप्पा सहित टीम के अन्य सदस्य बीती 13 अगस्त को दुबई पहुंच गए थे. 

चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने टीम के अभ्यास सत्र की तस्वीरें शेयर की हैं, इसमें कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना समेत कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. धोनी और रैना तस्वीरों में नई हेयरस्टाइल में नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि पिछले दिनों धोनी की नई हेयरस्टाइल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि सभी खिलाड़ी पूरी मेहनत के साथ प्रैक्टिस में जुटे हुए हैं.

 

https://twitter.com/ChennaiIPL/status/1428632678178254848?ref_src=twsrc%5Etfw

आईपीएल 2021 को मई में कई खिलाड़ियों को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद स्थगित कर दिया गया था। अब इसके दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितंबर से होगी, जहां दुबई में चेन्नई का सामना मुंबई इंडियंस के साथ होगा. आईपीएल के 13 मैच दुबई, 10 शारजाह और 8 मैच अबु धाबी में खेले जाएंगे. फिलहाल मुंबई की टीम क्वारंटीन में है और जल्द ही उसके खिलाड़ी भी प्रैक्टिस करते नजर आएंगे. 

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + 16 =