उत्तर प्रदेश

Ghaziabad News: गाजियाबाद में दो दिनों तक 5 युवकों ने गैंगरेप किया, गुप्तांगो में घुसाई रॉड, स्वाति मालिवाल ने गाजियाबाद एसएसपी को भेजा नोटिस

Ghaziabad News:  दिल्ली की एक युवती से गाजियाबाद में दो दिनों तक 5 युवकों ने गैंगरेप किया । इतना ही नहीं युवती के प्राइवेट पार्ट में रॉड घुसाकर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया। आरोपी पीड़िता को बोरी में डालकर सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए। युवती का इलाज दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में चल रहा है। पीड़िता को जब सड़क किनारे से बरामद किया था, तब रॉड उसके शरीर के अंदर ही था।

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता के भाई ने गाजियाबाद जिले के थाना नंदग्राम में विभिन्न धाराओं में दीनू, शाहरुख, जावेद, धोला, औरंगजेब उर्फ जहीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। सिटी एसपी निपुण अग्रवाल ने कहा, 18 अक्टूबर की सुबह साढ़े तीन बजे थाना नंदग्राम पुलिस को यूपी -112 के माध्यम से सूचना मिली कि आश्रम रोड के पास एक महिला पड़ी हुई है। पुलिस वहां पहुंची और महिला को लेकर अस्पताल गई। पुलिस चारों नामजद आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पीड़ित युवती दिल्ली की है, लिहाजा इसे लेकर दिल्ली महिला आयोग भी एक्टिव हो गई है। आयोग ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख ने ट्वीट कर लिखा, दिल्ली की लड़की ग़ाज़ियाबाद से रात में वापिस आ रही थी जब उसे ज़बरन गाड़ी में उठा ले गए। 5 लोगों ने 2 दिन बलात्कार किया और उसके गुप्तांगों में रॉड घुसाई। सड़क किनारे बोरी में मिली तब भी रॉड उसके अंदर थी। अस्पताल में ज़िंदगी के लिए लड़ रही है। SSP ग़ाज़ियाबाद को नोटिस इशू किया है।

गाजियाबाद के सिटी एसपी निपुण अग्रवाल ने युवती से पूछताछ के आधार पर बताया कि वह नंदनगरी दिल्ली की रहने वाली है और एक दिन पहले अपने भाई के यहां जन्मदिन मनाने के लिए गाजियाबाद के नंदग्राम क्षेत्र के बॉम्बे कॉलोनी आई थीं। जब इनके भाई ने वापसी में इनको रास्ते में छोड़ा, तो वहां से इनको कुछ लोग ले गए, जो कि पूर्व में ही परिचित हैं। उन्होंने आगे बताया कि आरोपी पक्ष का पीड़ित पक्ष से संपत्ति से जुड़ा विवाद चल रहा है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15191 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − 13 =