फिल्मी चक्कर

Shalini Dubey की आवाज पर फिदा हुए हिमेश रेशमिया, सोशल मीडिया पर हो रही है चर्चा

सा रे गा मा पा’ 2023  में बतौर जज की भूमिका में हिमेश रेशमिया, नीति मोहन और अनु मलिक हैं. जबकि शो को आदित्य नारायण होस्ट कर रहे हैं. इस बीच शो की एक कंटेस्टेंट Shalini Dubey की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है, जो झारखंड के रामगढ़ से है. शालिनी दुबे का चयन टॉप 25 में हुआ है. शालिनी ने अपनी खूबसूरत आवाज से जजेस को इम्प्रेस कर दिया है.

Shalini Dubey रामगढ़ के सुभाष नगर निवासी विश्वनाथ दुबे व सुचित्रा देवी की बेटी है. शालिनी का चयन सा रे गा मा पा’ के टॉप 25 में हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शालिनी अपने पिता को अपना संगीत गुरु मानती हैं. वहीं, उनकी मां हर कदम पर अपनी बेटी का साथ देती है और वो उनकी सबसे बड़ी सपोर्टर है. जीटीवी ने शालिनी का एक प्रोमो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया था, जिसमें वो जिया लागे ना गाना गाते दिख रही है. उनकी गायिकी की तारीफ जजेस करते दिख रहे है. हिमेश और नीति तो खड़े होकर उनके लिए ताली बजाते है और उनकी तारीफ करते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee TV (@zeetv)

Shalini Dubey बताती है कि वो ब्राह्मण फैमिली से है और उनके पिता पूजा-पाठ कराते है. उनके साथ वो भी जाया करती थी और उन्हें भी पूजा कराना आ गया. इसपर यूजर्स रिएक्ट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, बहुत ज्यादा खुश होता है कोई कोई कलाकार हमारे बिहार झारखंड से आकर इतने बड़े मंच पर परफॉर्म करते हैं..आगामी एपिसोड के लिए शुभकामनाएं. एक यूजर ने लिखा, आपकी आवाज बहुत अच्छी है. एक यूजर ने लिखा, अब मैं आपकी आवाज़ को फॉलो कर रहा हूं, मैं बहुत खुश हूं कि आपको वह मिल गया जिसकी आप हकदार हो. कई यूजर्स उनकी आवाज की तारीफ कर रहे है.

 

News-Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं। हमारा लक्ष्य न्यूज़ को निष्पक्षता और सटीकता से प्रस्तुत करना है, ताकि पाठकों को विश्वासनीय और सटीक समाचार मिल सके। किसी भी मुद्दे के मामले में कृपया हमें लिखें - [email protected]

News-Desk has 15681 posts and counting. See all posts by News-Desk

Avatar Of News-Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − 7 =