फिल्मी चक्कर

सहजता से डांस करना सबसे मुश्किल काम है: ऋतिक रोशन

सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपने सहज नृत्य कौशल और परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं, ऐसे में अभिनेता ने घुंघरू के अपने हुक स्टेप पर बात करते हुए बताया कि डांस में सहजता हासिल करना सबसे मुश्किल काम है। अभिनेता ऋतिक अपनी डेब्यू फ़िल्म के वक़्त से ही अपने बेमिसाल डांस मूव्स के साथ प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करते आये है लेकिन अब अभिनेता का मानना है कि घुँघरू हुक स्टेप सबसे कठिन स्टेप में से एक है जिसे अभिनेता ने सहजता से निभाया है।

इस बारे में बात करते हुए ऋतिक रोशन ने साझा किया,”सहजता से डांस करना सबसे मुश्किल काम है और वो भी तब, जब डांस स्टेप के लिए कड़े प्रयास की आवश्यकता होती है।”ऋतिक रोशन भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में एक डांस आइकॉन के रूप में फेमस हैं। इतना ही नहीं, अभिनेता ने इंडस्ट्री में एक बेंचमार्क स्थापित कर दिया है और ये ही वजह है कि वह अपने प्रशंसकों के बीच डांस के देवता के रूप में जाने जाते है!

सुपरस्टार इन दिनों अपनी पिछली रिलीज़ ‘सुपर 30’ की सफलता का आनंद ले रहे है और अब ‘घुँघरू सॉन्ग’ में अपने परफॉर्मेंस के लिए सराहना का पात्र बने हुए है, जहाँ अभिनेता ने सहजता और सरलता के साथ एक बार सभी का दिल जीत लिया है। उनकी आंखों में चमक यह दिखाती है कि सिल्वर स्क्रीन पर डांस करते समय सुपरस्टार कितने संतुष्ट महसूस कर रहे हैं। इसके अलावा, ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म “वॉर” में दमदार एक्शन पैक अवतार में नज़र आएंगे, जो जल्द ही रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

 

‘वॉर’ का पहला गाना- घुंघरू टूट गए

 

(स्पाइस भाषा से निशा गोस्वामी द्वारा संपादित)

Goswami

Nisha is a senior content editor & writer. She writes about the latest Bollywood films, web series and social media reviews. Contact E.mail- [email protected]

    Goswami has 24 posts and counting. See all posts by Goswami

    Avatar Of Goswami