IPL 2021: युद्धवीर सिंह चरक की शानदार फील्डिंग स्किल्स को देखकर हर कोई हैरान, Video

IPL 2021: मुंबई इंडियंस टीम के ट्रेनिंग सेशन का ऐसा ही एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मुंबई के युवा खिलाड़ी युद्धवीर सिंह चरक की शानदार फील्डिंग स्किल्स को देखकर हर कोई हैरान है. अब तक इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.19 सितंबर को होने वाले मैच से पहले मुंबई की टीम इसकी तैयारी को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती. सोमवार को टीम के ट्रेनिंग सेशन में फील्डिंग कोच जेम्स पाम्मेंट (James Pamment) युद्धवीर सिंह समेत टीम के अन्य खिलाड़ियों को कैचिंग की प्रैक्टिस कर रहे थे.

इसी दौरान युद्धवीर ने एक सनसनीखेज कैच लपककर सभी को हैरान कर दिया. ये कैच इतना अविश्वसनीय था कि मुंबई इंडियंस भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हेंडल पर इसे पोस्ट करने से ख़ुद को नहीं रोक पाई. वीडियो के कैप्शन में टीम ने लिखा, “ये क्या हुआ? युद्धवीर सिंह चरक ये क्या है?” आप भी यहां इस वीडियो को देख सकते हैं.

वीडियो की शुरुआत में 24 साल के युद्धवीर को फील्डिंग ड्रिल्स में हिस्सा लेते हुए दिखाया गया है. फील्डिंग कोच जेम्स उनकी तरफ बॉल फेंकते हैं जिसे युद्धवीर आसानी से लपक लेते हैं. इसके बाद जेम्स ट्रेनिंग के स्तर को बढ़ाते हुए बॉल को युद्धवीर के शरीर से काफी दूर हवा में उछालते हैं. मैदान में मौजूद किसी भी खिलाड़ी को उम्मीद नहीं थी कि युद्धवीर इस बॉल को लपक लेंगे. युद्धवीर ने एक्रोबेटिक डाइव लगते हुए बॉल को एक हाथ से लपक लिया. लेकिन वीडियो का असली ट्विस्ट यहीं से शुरू होता है.

डाइव लगाने के साथ ही बॉल बीच हवा में युद्धवीर के हाथों से छिटक जाती है. जिसके बाद ये युवा क्रिकेटर अपने शानदार रिफ़्लेक्स दिखाता है और बीच हवा में ही गेंद को दोबारा अपने राइट हैंड से लपक लेता है.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 5066 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − five =