उत्तर प्रदेश

Jaunpur News: छात्रा को मिलने के लिए बुलाकर किया गैंगरेप,एक महीने पहले का पुराना वीडियो वायरल

Jaunpur News  किशोरी को बहला-फुसलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. किशोरी की शिकायत पर दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया. बताया जा रहा है किशोरी का एक महीने पहले का पुराना वीडियो वायरल होने पर पीड़िता ने 1090 पर शिकायत किया. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी युवकों को जेल भेज दिया.

वायरल वीडियो जौनपुर जिले के थाना चंदवक इलाके की बताई जा रही है, जहां दोनों गैंगरेप के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों पर आरोप है कि इलाके के एक इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा को बहला-फुसलाकर उसका सहपाठी और एक युवक ने संयुक्त रूप ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के समय का वीडियो बना कर रख लिए थे. ए

1 महीना बाद अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो से किशोरी और उसके परिजन घबरा गए. आनन-फानन में किशोरी ने 1090 पर शिकायत दर्ज की. 1090 की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई में जुट गई.

इस मामले में केराकत तहसील के सीओ गौरव शर्मा ने बताया कि एक आरोपी को बीते 31 मार्च को ही गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि दूसरा आरोपी शनिवार रात में गिरफ्तार किया गया. यह कार्रवाई जौनपुर एसपी के निर्देशन पर की जा रही है.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15176 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − ten =