Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

जज, एसओ, पालिका अधिकारी समेत 66 कोरोना पॉजिटिव मिलने से हडकम्प: कोर्ट, नगरपालिका बंद

मुजफ्फरनगर। जिले में कोरोना संक्रमण की स्थिति भयावह हो गई है और आज एसीजेएम, चरथावल थानाध्यक्ष, पालिका के दो अधिकारी, एक सहायक अध्यापिका समेत 66 कोरोना पॉजिटिव मिलने से हडकम्प मच गया।

एसीजेएम के कोरोना पॉजिटिव मिलने से सोमवार को कोर्ट परिसर को बंद रखने का निर्णय लिया गया है। इसी प्रकार एसओ चरथावल सूबे सिंह की कोरोना से हालत बिगडने पर मेरठ रैफर कर दिया गया है। नगर पालिका के दो अधिकारी कोरोना पॉजिटिव मिलने पर पालिका को दो दिन के लिये बंद कर दिया गया है।

कोर्ट परिसर, नगर पालिका व चरथावल थाने को सेनेटाईज भी किया गया है और सभी कर्मचारियों की कोरोना जांच भी कराई गई है। अपर जिलाधिकारी आलोक कुमार ने बताया कि आज 244 कोरोना सैंपल की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है, जिसमें दो सरकारी लैब द्वारा, 44 रेपिड एंटीजन टैस्ट व बीस प्राईवेट लैब के सैपल शामिल है।

आज मिले 66 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में अपर मुख्य न्यायिक मजिस्टे्रट प्रथम प्रशांत कुमार की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसी कारण सोमवार को कोर्ट परिसर को बंद रखकर सेनेटाईजेशन कराया जायेगा।

चरथावल थानाध्यक्ष सूबे सिंह यादव की कोरोना रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आने से पुलिस विभाग में हडकम्प मचा हुआ है। आज सुबह सूबे सिंह की हालत बिगडने पर उन्हें मेरठ के लिये रैफर कर दिया गया और थाना परिसर को सेनेटाईज कराकर सभी पुलिसकर्मियों के कोरोना टैस्ट भी कराये गये।

इसी प्रकार नगर पालिका परिषद में कोरोना ने आज बडा हमला बोला। पालिका टैक्स विभाग के दो अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाये जाने से हडकम्प मच गया।

बताया जा रहाहै कि टैक्स अधिकारी अरूण कुमार व टैक्स निरीक्षक अमित कुमार की कोरोना रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। इसके बाद चेयर मैन अंजू अग्रवाल ने दो दिन के लिये पालिका कार्यालय को बंद रखने का आदेश दिया है। दो दिन तक पालिका में सेनेटाईजेशन व साफ सफाई के अलावा सभी कर्मचारियों की कोरोना जांच भी कराई जायेगी।

इसी प्रकार पालिका प्रशासन के अधीन संचालित होने वाले नगर पालिका कन्या इंटर कालेज की सहायक अध्यापिका अर्चना रानी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गयी है, जिसके चलते सोमवार को अध्यापिका के सम्पर्क मेंं आने वाले स्टाफ व शिक्षिकाओं की कोरोना जांच कराई जायेगी। पालिका में पहले भी ईओ विनय मणि त्रिपाठी, सफाई निरीक्षक उमाकांत शर्मा व एक महिला सफाईकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाई जा चुकी है।

इसी प्रकार पुलिस लाइन में रहने वाले पुलिसकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जबकि गांधी कालोनी मेंं आज फिर चार कोरोना पॉजिटिव मिले है। गांधी कालोनी में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढना चिंता का विषय बनता जा रहा है। इसके अलावा साउथ सिविल लाइन से दो, नईमंडी क्षेत्र से सात, खालापार से एक, पटेल नगर से एक, साकेत से एक, आवास विकास कालोनी से एक, रेनबो विहार से एक, साकेत रोड से एक, देवपुरम से एक

आनंदपुरी से दो, जाट कालोनी से तीन, ऋषभ विहार से एक, पटेल नगर से तीन, सिविल लाइन से एक, गांधीनगर से एक, शेरनगर से एक, अमित विहार से दो, कादीपुर से एक, युसुफ पुर से एक, मुजफ्फरनगर मैडिकल कालेज से एक, बुआडा से एक, बडा बाजार से एक, सालारखेडी से एक, निरमाणी से एक, कल्याणपुर से एक, बुढाना से एक, पीनना से एक, चरथावल से दो, बहेडी से एक, गोयला से एक, नुमाईश कैंप से दो, भोपा रोड से एक, कृष्णापुरी से तीन, आर्यपुरी से एक, सुभाषनगर से एक, अग्रसैन विहार से एक, आनंदविहार से दो, जानसठ रोड से एक कोरोना पॉजिटिव मिला है।

आज 75 कोरोना मरीज ठीक भी हुए है, जिन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब तक 2184 कोरोना मरीज ठीक हो चुके है और अब जिले में 1०65 कुल एक्टिव केस हो गये है।

मुजफ्फरनगर में मिले 66 कोरोना पॉजिटिव, नई मंडी और गांधी कॉलोनी से भी मिले संक्रमित

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + 8 =