उत्तर प्रदेश

Kanpur News- चमत्कार के नाम पर बाबा ने बाउंसरों से पिटवाया, मुकदमा दर्ज

Kanpur News: करौली सरकार बाबा उर्फ संतोष सिंह भदौरिया विवादों में घिर गये हैं. उनके ऊपर मुकदमा दर्ज हुआ है. अपने चमत्कार के दम पर लोगों के दुख दूर करने और उनका इलाज करने का दावा करने वाले करौली सरकार उर्फ संतोष सिंह भदौरिया पर नोएडा निवासी सिद्धार्थ चौधरी ने केस दर्ज कराया है. सिद्धार्थ का आरोप है कि बाबा और उनके सेवादारों ने उनकी पिटाई की है.

कानपुर के थाना क्षेत्र बिधनू के अंतर्गत करौली गांव में संतोष सिंह भदौरिया का आश्रम है. वो करौली सरकार के नाम से भी जाना जाता है. उसके आश्रम में देश और विदेश से भक्त आते हैं. करौली सरकार के आश्रम में चमत्कार के माध्यम से लोगों के इलाज करने का दावा किया जाता है.

सिद्धार्थ चौधरी के मुताबिक, वो बीते 22 फरवरी को करौली धाम आए थे. जब वो बाबा के सामने पहुंचे तो उन्होंने कुछ चमत्कार दिखाने को कहा. इस पर बाबा ने कुछ मंत्र फूंकते हुए पूछा कि तुम्हें इसका असर समझ में आया तो सिद्धार्थ ने मना कर दिया. इसके बाद, बाबा ने दो चार बार और मंत्र फूंका, लेकिन सिद्धार्थ ने कोई असर नहीं होने की बात कही.

यह सुनते ही बाबा भड़क गये और उन्होंने उनको डांट कर अपने बाउंसरों को बुला दिया और बाहर निकाल दिया. बाबा से आदेश मिलने के बाद बाउंसर सिद्धार्थ को एक कमरे में ले गए. उनका दावा है कि यहां उनकी लोहे की रॉड और हथियारों से मारा-पीटा गया. इस हमले में उनके सिर में गंभीर चोटें आई हैं.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − 14 =