Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

मीनाक्षी चौक पर चोरी की बाईक कटने पर भडके कपिल,कोतवाली पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर नाराजगी व्यक्त की

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल ने अपनी ही सरकार में पुलिस के कामकाज पर सवाल उठाते हुए जनपद में शहर कोतवाली पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर नाराजगी व्यक्त की है। राज्यमंत्री ने शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में चोरी के वाहनों के धंधे पर कोई रोक टोक नहीं होने पर एसएसपी को इसके लिए जल्द कार्यवाही करने के निर्देश दिये हैं।

अपने आवास पर मीडिया कर्मियों से वार्ता करते हुए सदर विधायक एवं उत्तर प्रदेश सरकार में व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल ने शहर कोतवाली पुलिस की कार्यशैली पर गंभीर सवाल उठाते हुए मीनाक्षी चौक पर चोरी के वाहनों के खुलेआम चल रहे धंधे पर कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि थाना शाहपुर पुलिस द्वारा बाइक चोर गैंग को गिरफ्तार करते हुए चोरी के वाहनों की बड़ी संख्या में बरामदगी करने के मामले में शाहपुर थाना प्रभारी और उनकी टीम की सराहना की है। वहीं थाना कोतवाली नगर की पुलिस पर कई गंभीर सवाल उठाते हुए पुलिस को कठघरे में खड़ा करने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि नगर कोतवाली थाना क्षेत्र में मीनाक्षी चौक के समीप बड़े स्तर पर चोरी के वाहनों की कटिंग कर उनको बेचा जाता है और नगर कोतवाली पुलिस कई बार इन चोरी के वाहनों की कटिंग करने वालों को गिरफ्तार भी कर चुकी है, लेकिन यह धंधा फिर भी बिना रोक टोक के जारी है और आज तक बंद नहीं हुआ। उनका कहना है कि मीनाक्षी चौक पर पुलिस पिकेट हर समय तैनात रहती है

और इसके बावजूद भी वहीं पर कई दुकानों पर वाहनों की कटिंग का काम होता रहता है, इनमें अधिकांश वाहन चोरी के होते हैं। पुलिस ने इस गोरखधंधे से अपनी मिलीभगत के चलते आंखें मूंद रखी हैं।

इस मामले पर राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने गंभीर होते हुए एसएसपी को निर्देशित किया है कि इन चोरी के वाहनों को खरीद कर काटने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि शहर के बीच में ही चोरी के वाहनों की खरीद फरोख्त का धंधा चलने के कारण शासन और सरकार की छवि को धूमिल किया जा रहा है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15094 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − five =