वैश्विक

स्वतंत्रता दिवस मनाने पीओके जाएंगे इमरान खान

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने और जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को दो अलग-अलग केंद्र शासित राज्य बनाने का फैसला पाकिस्तान को अभी हजम नहीं हो रहा है। इस निर्णय के बाद पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ एक के बाद एक कई बेसिर पैर के फैसले लिए। इसके बाद भी पाक प्रधानमंत्री इमरान खान की बेचैनी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।  

Image Result For Imran Khan

ताजा खबरों के अनुसार पाक प्रधानमंत्री इमरान खान इस बार अपना स्वतंत्रता दिवस (14 अगस्त) राजधानी इस्लामाबाद के स्थान पर पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) में मनाएंगे। पाक मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार इमरान खान यह स्वतंत्रता दिवस ‘आजाद जम्मू और कश्मीर’ में मनाएंगे। बता दें कि पाक अपने कब्जे को कश्मीर को ‘आजाद जम्मू-कश्मीर’ कहता है।  

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक इस दौरान पाक प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ उनके मंत्री भी रहेंगे। इस मौके पर इमरान खान पीओके की विधानसभा भी जाएंगे और अपना संबोधन देंगे। यहां इमरान को गार्ड ऑफ ऑनर दिया जाएगा। जानकारी के अनुसार इमरान खान पीओके के सचिवालय का दौरा भी करेंगे। 

 

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

One thought on “स्वतंत्रता दिवस मनाने पीओके जाएंगे इमरान खान

  • Hey There. I found your weblog the usage of msn. That is an extremely well written article. I’ll make sure to bookmark it and return to learn extra of your useful information. Thanks for the post. I will definitely comeback.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 3 =