उत्तर प्रदेश

Lucknow News: परिजन जता रहे है हत्या की आशंका, पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका पंकज यादव का शव

Lucknow news: Jankipuram में जंगल मे एक पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका युवक का शव (Fansi se latka mila shav) मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है। युवक के शव की शिनाख्त हो गयी है। मृतक युवक का नाम पंकज यादव (Pankaj Yadav) बताया जा रहा है। वह लखनऊ के गुडंम्बा इलाके का रहने वाला है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। स्थानीय पुलिस इसे एक खुदकुशी का मामला मानकर फिलहाल अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है। जबकि मौके पर पहुंचे युवक के परिजनों ने युवक की हत्या कर दिए जाने की बात की है। हालाँकि पुलिस इस मामले में अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है।

पुलिस जब सूचना पाकर मौके पर पहुंची थी तब उसे पेड़ पर फांसी के फंदे लटका हुआ शव (Fansi se latka mila shav) मिला था। सम्भवतया आत्महत्या करने वाले युवक ने फांसी का यह फंदा पेंट में पहनी जाने वाली चमड़े की बेल्ट से बनाया था।

जब पुलिस ने शव को पेड़ से उतार कर उसकी तालाशी ली तब उसकी पतलून से एक वोटर आईकार्ड व 400 रुपये मिले हैं।पुलिस को मिले वोटर आईकार्ड से ही मृतक युवक की पहचान  हुई है।

पुलिस से मिली सूचना के बाद मौक़े पर पहुंचे मृतक युवक के परिजनों ने उसकी हत्या करने का शक जहिर किया है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि दीपावली की रात से पूजा के बाद खाना खाकर दोस्तों से मिलने की बात कह कर वो घर से निकला था लेकिन रात भर घर नहीं आया।

परिजनों को यह आशंका है कि रात के समय किसी दोस्त ने झगड़ा होने पर पहले उसकी हत्या कर दी फिर घटना को आत्महत्या का रुप देने के लिये शव को पेड़ से लटका  दिया और फरार हो गए हैं।

P.K. Tyagi

प्रमोद त्यागी (अधिवक्ता) विश्व हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय स्तरीय समिति सदस्य हैं। त्यागी टीम समन्वय, सभी प्रकाशित समाचार सामग्री और भविष्य की संबद्धता/पंजीकरण के लिए जिम्मेदार हैं।

P.K. Tyagi has 112 posts and counting. See all posts by P.K. Tyagi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − 1 =