उत्तर प्रदेश

Sitapur News: नाली विवाद को लेकर दो पक्षों में कहासुनी, एक शख्स की गोली लगने से मौत

Sitapur News:  नाली विवाद को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ा की एक पक्ष ने जमकर ईंट पत्थर चलाएं और लाइसेंसी बंदूक से ताबड़तोड़ गोलियां दागीं। फायरिंग की घटना में छत पर खड़े एक शख्स की गोली लगने से मौत हो गई । जबकि उसका पुत्र व पोता गंभीर रूप से घायल हो गया।

आनन-फानन में परिवार वालों ने ग्रामीणों की मदद से तीनों लोगों को जिला अस्पताल (district hospital) में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने विनोद अवस्थी को मृत घोषित कर दिया जबकि उसके पोते को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। जबकि मृतक के बेटे का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

नाली विवाद के बाद गांव में हुई हिंसक घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है। सूचना मिलते ही एसपी आरपी सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और हमलावरों को गिरफ्तार करने के लिए 6 टीमों का गठन किया। यह पूरा मामला महोली कोतवाली इलाके के रोहिल्ला गांव का है।

 रोहिल्ला गांव के रहने वाले शशिकांत बाजपेई ललित कृष्ण त्रिवेदी के बीच काफी समय से नाली का विवाद चला आ रहा है। इसी बात को लेकर शुक्रवार को दोनों पक्षों के बीच फिर से विवाद हो गया। देखते ही देखते शशिकांत बाजपेई की तरफ से ईट पत्थर चलने लगे। जिससे आसपास के रहने वाले लोगों में भगदड़ मच गई। इतना ही नहीं शशिकांत वाजपेई की तरफ से लोगों ने लाइसेंसी असलहों से गोलियां दागना शुरू कर दिया।

फायरिंग की घटना में छत पर खड़े विनोद अवस्थी सहित उनका पुत्र आयुष व पोता उद्यांश घायल हो गए। परिवार वालों ने ग्रामीणों की मदद से तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने विनोद अवस्थी को मृत घोषित कर दिया जबकि पोते को लखनऊ रेफर कर दिया। विनोद अवस्थी के पुत्र का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

Shyam Panwar

एस0सी0 पंवार (वरिष्ठ अधिवक्ता) टीम के निदेशक हैं, समाचार और विज्ञापन अनुभाग के लिए जिम्मेदार हैं। पंवार, सी.सी.एस. विश्वविद्यालय (मेरठ)से विज्ञान और कानून में स्नातक हैं. पंवार "पत्रकार पुरम सहकारी आवास समिति लि0" के पूर्व निदेशक हैं। उन्हें पत्रकारिता क्षेत्र में 23 से अधिक वर्षों का अनुभव है। संपर्क ई.मेल- [email protected]

Shyam Panwar has 268 posts and counting. See all posts by Shyam Panwar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 4 =