उत्तर प्रदेश

बच्ची से रेप के बाद हत्या, 25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड में घायल

जौनपुर जनपद के थाना महराजगंज एवं एसओजी की टीम ने आज भोर में लगभग तीन बजे बदमाश से हुई मुठभेड़ में सफलता हासिल की। पुलिस ने एनकाउंटर के बाद 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अच्छे लाल दफाली पर थाना मुंगराबादशापुर के बलात्कार तथा हत्याकांड का केस दर्ज है। उसी की गिरफ्तारी को लेकर हुई मुठभेड़ के दौरान वह पुलिस की गोली से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, आज तड़के सुबह जौनपुर पुलिस ने एक इनामी बदमाश को गस्त के दौरान धर दबोचा। पुलिस जब उसकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही थीं तो बदमाश ने पुलिस पर हमला करते हुए फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस टीम ने भी फायरिंग की, जिसमे आरोपी घायल हो गया। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि करीब तीन बजे के आसपास थानाध्यक्ष महराजगंज एसओजी प्रभारी आदेश त्यागी के साथ गस्त पर थे।

भटपुरा के पास एक व्यक्ति दिखा। पुलिस के वाहन की लाईट देख भागना चाहा लेकिन पुलिस ने पीछा कर पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दिया। उसकी गोली स्वाट प्रभारी आदेश त्यागी के जैकेट में लगी। जबाब में पुलिस ने भी फायरिंग किया जो बदमाश के पैर में लगी बदमाश पकड़ा गया।

 

गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान बदमाश ने अपना नाम अच्छे लाल दफाली निवासी तरहटी थाना मुंगराबादशापुर बताया। यह वही बदमाश निकला, जिसने बीते दिवस एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी थी। इसके खिलाफ थाना मुंगराबादशापुर में मुकदमा दर्ज है इसके गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था। गिरफ्तारी के बाद घटना स्थल पर सीओ सहित एस ओ मुंगराबादशापुर एवं आस पास थानों की पुलिस पहुंच गयी है।

 

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − fourteen =