Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: देश के महापुरुषों का अपमान करने वालों को फांसी की सजा देने की मांग

Muzaffarnagar News:मुजफ्फरनगर। देश के महापुरुषों का अपमान करने वालों को फांसी की सजा देने की मांग की गई है। अखिल भारत हिंदू महासभा आज अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष योगेंद्र वर्मा के नेतृत्व में ११ सदस्यों के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार को नगर में मजिस्ट्रेट के द्वारा एक ज्ञापन भेजा।

इसमें कहा गया कि आजकल देश के महापुरुषों का अपमान करना देश के खिलाफ बोलना देवताओं का अपमान करने का फैशन चल पड़ा है। अभी एक शराब फैक्ट्री द्वारा हम महान शिरोमणि महाराणा प्रताप की फोटो अपनी शराब की बोतल पर लगाई गई हैं जो इन महापुरुषों का अपमान है।

यानी देश का अपमान ऐसे असामाजिक तत्वों को सरेआम फांसी पर लटका देना चाहिए, जो देश के खिलाफ बोलते हैं। देश के महापुरुषों का अपमान और हिंदू देवताओं का अपमान करना नगर बाईपास पर अनेकों हिंदू देवताओं के नाम पर चल रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष उत्तर प्रदेश मंत्री ने कहा कि कुछ असामाजिक तत्व मुसलमानों द्वारा बाईपास पर हिंदू देवी देवताओं के नाम पर अनेक होटल में चलाए जा रहे हैं

जहां पर मांस मदिरा अंडे बेचना में आम बात है। ऐसे लोग केवल समाज को तोड़ने का कार्य करते हैं। हिंदुत्व को कमजोर करने की कोशिश करते हैं। अखिल भारत हिंदू महासभा ने मांग की है कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

ऐसे लोगों को तुरंत बंद कराया जाए। देश के विरुद्ध बोलने वाले देश के महापुरुषों का अपमान करने वाले को सरेआम फांसी पर लटका जाए। ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष, जिला महामंत्री अभिनव गर्ग, सचिन कपूर, जोगी सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15176 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × five =