Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: गांव ककरौली में चारपाई बिछाने को लेकर मारपीट मामले में जिंप सदस्य गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News) गांव ककरौली में चारपाई बिछाने को लेकर दो पक्ष में हुए विवाद के बाद पुलिस ने नामजद आरोपित जिला पंचायत सदस्य शाहनवाज कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया। गांव में यह विवाद करीब एक माह से चल रहा है।
ककरौली गांव में पशुओं की खोर हटाने को लेकर दो पक्षों के बीच एक माह से विवाद चल रहा है।

इस मामले में मंगलवार सायं दोनों पक्ष आमने सामने आ गए थे। आरोप है कि दोनों पक्ष के लोग एक ही स्थान पर चारपाई बिछाने को लेकर भिड़ गए। दोनों पक्ष की और से एक दूसरे पर जमकर पथराव हुआ। थाना ककरौली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विवाद शांत कराया। दोनों पक्ष की और मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू की।

प्रभारी निरीक्षक अभिषेक सिरोही ने बताया कि गांव ककरौली में नौशाद, सोनू व शादाब व दूसरे पक्ष के जीशान, अब्दुल कासिम व मुमताज के बीच खोर हटाने को लेकर विवाद है। बताया कि विवाद काफी दिनों से चल रहा है।

थाना क्षेत्र के गांव ककरौली में जबरदस्त विवाद के बाद थाना ककरौली पुलिस ने इस मामले में आरोपित जिला पंचायत सदस्य शाहनवाज कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया। विरोध तथा हंगामे की आशंका के चलते पुलिस ने शाहनवाज को हिरासत में लेकर थाना ककरौली में रखने के बजाए मुजफ्फरनगर के थाने में लाकर बैठाया।

जिसके बाद शाहनवाज का चालान कर पुलिस उसे कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।जिला पंचायत सदस्य शाहनवाज कुरैशी ३ साल पहले गोकशी के मुकदमे में जेल भी जा चुका है। गोकशी की सूचना पर ककरौली में एक घर में दबिश देने गई पुलिस को हड़काते शाहनवाज कुरैशी का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके आधार पर पुलिस ने जांच कराई थी।

इसके बाद तत्कालीन थाना प्रभारी निरीक्षक को लाइन हाजिर कर दिया गया था। उसके बाद गोकशी के एक मामले में नामजदगी के बाद मौजूदा जिला पंचायत सदस्य शाहनवाज कुरैशी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। शाहनवाज कुरैशी जिला पंचायत अध्यक्ष पद चुनाव में भाजपा समर्थित प्रत्याशी को वोट देने के मामले में भी चर्चा में आया था।

News

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15066 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 4 =