Muzaffarnagar News: थाना सिविल लाइन पुलिस ने दबोचे वाहन चोर

Muzaffarnagar News:मुजफ्फरनगर। थाना सिविल लाइन पुलिस ने रात्रि में चौकिंग के दौरान चार वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास चार चोरी की बाइक व अवैध असलाह बरामद किए है। गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ उत्तराखंड में अपराधिक मामले दर्ज है।

थाना प्रभारी सिविल लाइन बिजेन्द्र सिंह रावत ने बताया कि रात्रि में पुलिस नुमाइश मैदान के पास चौकिंग कर रही थी। चैकिंग के दौरान पुलिस ने चार संदिग्ध युवकों को रोक लिया। पुलिस ने उनके पास से अवैध असलाह भी बरामद किए है। पुलिस ने गिरफ्तार किए अभियुक्त सोनू, अंकित कुमार, विजय व संदीप निवासीगण हरजौली जट थाना मंगलौर जनपद हरिद्वार से चोरी की चार बाइक बरामद की है।

पुलिस ने थाने लाकर वाहन चोरों से पूछताछ की। पुलिस पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि रुडकी व हरिद्वार में भी अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है। उनके खिलाफ वहां अपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस ने पूछताछ के बाद सोमवार को चारों अभियुक्तों को चालान कर दिया है। बरामद हुई चारों बाइकों को पुलिस ट्रेस करने का प्रयास कर रही है।

 

जमीन विवाद में मारपीट में चार घायल
मुजफ्फरनगर। जमीन के विवाद में एक परिवार के दो पक्षों में मारपीट व पथराव हुआ, जिसमें तीन युवती व एक व्यक्ति घायल हो गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।
ककरौली थाना क्षेत्र के गांव कमहेड़ा निवासी राजबीर ने बताया कि परिवार की पैतृक संपत्ति को लेकर न्यायालय में वाद चल रहा है। उसके भाई ने इसके बावजूद जमीन को दूसरे सम्प्रदाय के व्यक्ति को बेच दिया तथा अवैध रूप से कब्जा कराने को लेकर उसके घर में घुसकर उसकी पुत्रियों नीलम, नेहा, शिवानी के साथ मारपीट कर घायल कर दिया।

वहीं आरोपी सतबीर की पत्नी ममता ने भी थाने पर तहरीर देकर बताया कि पैतृक संपत्ति को चार हिस्सों में बांट दिया गया था। उसका परिवार गाजियाबाद में रह रहा है। आरोपियों ने उसके पति पर हमला कर घायल कर दिया। थानाध्यक्ष सुनील शर्मा ने बताया कि घटना की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

नकदी व लैपटाप सहित किया गिरफ्तार
मुजफ्फरनगर। पुलिस अधीक्षक रेलवे श्रीमति अपर्णा गुप्ता के आदेशानुसार अपराधियो के विरु( चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत पुलिस उपाधीक्षक रेलवे गाजियाबाद के कुशल निर्देशन में थाना जीआरपी मुजफ्फरनगर के थानाध्यक्ष संजय कुमार के कुशल नेतृत्व में गोपा पुल के नीचे से अभि. कपिल सहगल पुत्र मुवनेश सहगल नि. थाना एनआईटी जिला फरीदाबाद हरियाणा को गिरफ्तार किया। जिसके कब्जे से एक लैपटाप व 12000 रूपये बरामद कर गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

पुलिस पूछताछ में शातिर ने कपिल सहगल पुत्र भुवनेश सहगल नि० म०नं थाना एनआईटी जिला फरीदाबाद हरियाणा बताया। जिसको गिरफ्तार करने वाली टीम उपनि० श्री मुकेश कुमार चौकी इन्चार्ज जीआरपी खतौली थाना जीआरपी मु०नगर, हे०का सुखवीर सिंह बाना जीआरपी मु०नगर, कां० मनीष पवार थाना जीआरपी मुनगर बरामद किया।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6985 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 + three =