Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News: सुधीर कुमार पुंडीर बने एसडी डिग्री कॉलेज मुजफ्फरनगर के प्राचार्य

Muzaffarnagar News:मुजफ्फरनगरजनपद की चरथावल ब्लॉक के गांव बलवा खेड़ी में जन्मे सुधीर कुमार पुंडीर मुजफ्फरनगर शहर के एसडी डिग्री कॉलेज भोपा रोड के प्राचार्य बनाए गए हैं। आयोग द्वारा २९० लोगों में से सुधीर कुमार पुंडीर की उत्तर प्रदेश में तीसरी रैंक थी।

इससे पूर्व सुधीर कुमार पुंडीर गणित विभाग में हेड ऑफ द डिपार्टमेंट में प्रोफेसर के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे थे। सुधीर कुमार पुंडीर ने दिनांक २१ /१०/ २०२१ में एसडी डिग्री कॉलेज मुजफ्फरनगर के प्राचार्य पद की जिम्मेदारी ग्रहण की है ।

आज इसी क्रम में राजपूत समाज के एक प्रतिनिधिमंडल ने एसडी डिग्री कॉलेज में जाकर प्राचार्य बने सुधीर कुमार पुंडीर को बुके एवं राजपूत समाज की ओर से वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप का मोमेंटो देकर उनका स्वागत किया ।राजपूत समाज से भारतीय जनता पार्टी के सह संयोजक सुभाष चौहान ने सुधीर कुमार पुंडीर को बुके देकर उनका स्वागत किया एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की साथ ही सुभाष चौहान ने समाज के सभी छात्र छात्राओं से अपील की कि उनको अच्छे से शिक्षा ग्रहण करके उच्च पदों पर आसीन होना चाहिए

जिससे कि समाज का मान बढ़ सके ।युवा राजपूत समाज के जिला अध्यक्ष अमित पुंडीर ने सुधीर कुमार पुंडीर को वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप का मोमेंटो देकर उनका स्वागत किया एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

 अमित पुंडीर ने कहा कि यह समाज के लिए अत्यंत ही गौरव का पल है की एक प्रतिष्ठित डिग्री कॉलेज जो कि अपने आप में ऐतिहासिक है जिससे असंख्य होनहार छात्र शिक्षा ग्रहण करके निकले हैं और आज उच्च पदों पर आसीन है, ऐसे डिग्री कॉलेज पर आज एक राजपूत समाज के इंसान को प्राचार्य बनने का अवसर मिला है

इससे समाज में खुशी है और समाज का मान बढ़ा है।तोप सिंह राणा, प्रवीन पुंडीर, राजवीर जादौन ,दिनेश पुंडीर, विनीत पुंडीर आदि राजपूत समाज से गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − six =