Muzaffarnagar News: जावेद हबीब द्वारा बालों में थूकने का वीडियो वायरल, मंसूरपुर थाने का जबरदस्त घेराव

Muzaffarnagar News:मुजफ्फरनगर।मशहूर ड्रेसर जावेद हबीब ने एक शो के दौरान महिला के बालों पर थूक कर उसकी खूबी बताई। थूकते हुए यह वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि जावेद हबीब बालों के रखरखाव के बारे में बता रहे हैं।

शैंपू का महत्व बताते हुए वह महिला के महिला के बालों में थूकते हुए कहते हैं कि इसमें जान है। वीडियो मुजफ्फरनगर का बताया जा रहा है, लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई। हालांकि, तीन दिन पहले जावेद हबीब ने हाईवे स्थित होटल किंग विला में एक वर्कशॉप मे डेमोस्ट्रेशन दिया था।

जावेद हबीब ने पिछले दिनों हाईवे स्थित होटल किंग विला पर बालों के रखरखाव को लेकर एक सेमिनार का आयोजन किया था। वायरल वीडियो में जावेद हबीब महिला को बता रहे हैं कि बाल गंदे हैं। सवाल दागकर वह जवाब भी देते हैं। कहते हैं बाल गंदे हैं क्योंकि शैंपू नहीं किया।

इसके बाद वह महिला के बालों में कंघी करते हुए मुखातिब अन्य महिलाओं और पुरुषों से सवाल करते हैं कि यदि बालों में पानी की कमी है? इतने में वह महिला के बालों में थूकते हैं और कहते हैं कि थूक में जान है।

कोरोना संक्रमण काल में महिला के बालों में हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के थूके जाने पर लोगों ने नाराजगी जाहिर की है। उक्त मामले में एसएसपी अभिषेक यादव का कहना है कि जानकारी की जा रही है कि वीडियो कहां का है। जानकारी के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

क्रांतिसेना ने थूकने की घटना पर सौंपा ज्ञापनNews
मुज़फ्फरनगर। क्रांतिसेना के अनेक कार्यकर्ताओ और पदाधिकारियों ने एक फैशन शो के दौरान हेयरस्टाइल स्पेश्लिस्ट जावेद हबीब द्वारा एक महिला के सर पर थूकने की घटना को हिन्दूसमाज को अपमानित करने वाली घटना बताते हुए मंसूरपुर थाने का जबरदस्त घेराव करते है

जावेद हबीब व कार्यक्रम के आयोजक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की। पर्दशनकारी कार्यकर्ताओ ने जावेद हबीब के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए थाने पर घण्टो धरना भी दिया

इस दौरान क्रांतिसेना मण्डल प्रमुख मुकेश त्यागी, जिला महासचिव देवेंद्र चौहान, राजेश कश्यप, व पूर्व नगर अध्यक्ष लोकेश सैनी ने आरोप लगाया कि ऐसे लोगों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही होनी चाहिए। इस दौरान अनुज चौधरी, अवनीश चौहान, आलोक अग्गरवाल, बसंत कश्यप, प्रदीप कोरी, उज्ज्वल पंडित,भुवन मिश्र,अमित कश्यप, बाबूराम, रविन्द्र सैनी, शैंकी शर्मा, बृजपाल कश्यप, सोनू कश्यप, सोनू सैनी, अनिल पंडित, नितिन वर्मा ओम कुमार कश्यप धर्मेंद्र वाल्मीकि अंकित कुमार राजू बेनीवाल आदि मौजूद रहे।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6985 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − 11 =