Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News-गादला में जंगली जानवर ने दो बकरियों को मार डाला,बनी दहशत

भोपा। मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News) गादला गांव में सुबह सवेरे मजदूर की दो बकरियों के मरे मिलने से हड़कम्प मच गया है। ग्रामीणों ने घटना को अज्ञात जँगली जानवर का हमला बताया है।सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी की व वन विभाग की टीम ने जँगली जानवर के पंजो के निशान की तलाश की है। वहीं घटना को लेकर ग्रामीणों में दहशत व्याप्त हो गयी है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव गादला निवासी अनुसूचित जाति का पालला पशु पालन करता है। तथा उसका पुत्र बीनू राजमिस्त्री है।पालला का परिवार बुधवार की सुबह जगा तो सदस्य सन्न रह गये। एक मृत बकरी का शव क्षत विक्षत हालत में पड़ा हुआ था।

तथा दूसरी बकरी की करदन को किसी जानवर ने चबा कर उसकी हत्या कर दी गयी। बीनू ने जानकारी देकर बताया कि किसी जँगली जानवर द्वारा दो बकरियों को मार दिया गया।परिवार ने ९ बकरियां एक गाय एक कटिया पाली हुई है।बाकी पशु डरे सहमे हुए हैं।घटना को लेकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गयी।सूचना पर पहुँचे उपनिरीक्षक जयसिंह भाटी ने घटना की जानकारी की।

वन विभाग के वन दरोगा सुनील कुमार की टीम ने आस पास के खेत मे जँगली जानवर के पंजो की तलाश की किन्तु पंजो के निशान न मिल सके।ग्रामीणों ने तेन्दुए के हमले की आशंका जाहिर की है। जिससे ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है।जँगली जानवर के द्वारा गांव में घुसकर बकरियों का शिकार करने के बाद पुनः किसी अनहोनी का खतरा जताते हुए रात्रि में पहरा लगाने की बात बताई है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15188 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty + 7 =