Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar News- केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बल के साथ चैकिंग अभियान चलाया

मुजफ्फरनगर।(Muzaffarnagar News) त्यौहारों व लोकसभा निर्वाचन-२०२४ के दृष्टिगत मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा अपने-अपने सर्किल/थाना क्षेत्रों में केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बल के साथ किया फ्लैग मार्च तथा संदिग्ध व्यक्ति/वाहनो की चेकिंग की गयी।

त्यौहारों व लोकसभा निर्वाचन-२०२४ को निष्पक्ष, शांतिपूर्ण एवं सकुशल सम्पन्न कराने के उद्देश्य से आज दिनांक ०९.०४.२०२४ को मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा अपने-अपने सर्किलध्थाना क्षेत्र में केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बल के साथ संवेदनशील, रिहायशी व भीड-भाड वाले स्थानों पर फ्लैग मार्च करते हुए आम जनमानस को सुरक्षा का एहसास कराया तथा लोगों से कानून-व्यवस्था को बनाए रखने में पुलिस व प्रशासन का सहयोग करने, चुनाव के दौरान किसी तरह की अफवाह पर विश्वास न करने, भयमुक्त होकर मतदान करने, प्रलोभन अथवा डराध्धमका कर वोट देने वालों की सूचना तत्काल पुलिस को देने की अपील की गयी 

चुनाव में बढ़-चढ़कर मतदान करने के लिए प्रोत्साहित किया गया एवं चुनाव में गड़बड़ी करने वालों, अफवाह फैलाने वालों पर सख्त वैधानिक कार्यवाही की चेतावनी भी दी गयी। लागू आचार संहिता के बारे में बताया गया। साथ ही त्यौहारों के दृष्टिगत स्थानीय लोगों से आपसी भाईचारा बनाए रखने, अफवाहों पर ध्यान न देने, सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की आपत्तिजनकध्भ्रामक पोस्ट न शेयर करने की अपील की गयी।

जनपदीय पुलिस, केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बल व एस.एस.टी टीम द्वारा अपने अपने क्षेत्रों में स्थित निर्धारित स्थानों, हाइवे, अंतरजनपदीयध्अन्तर्राज्यीय बॉर्डर पर बैरियर लगाकर संदिग्ध व्यक्तिध्वाहनों की सघन चेकिंग की जा रही है तथा आचार सहिंता का उल्लघन करने वाले एवं यातायात नियमों का पालन न करने वालों के विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जा रही है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15191 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 1 =