उत्तर प्रदेश

रोहाना खुर्द के प्राथमिक विद्यालय मे  शांति समिति बैठक: हुड़दंग पाया जाएगा तो सख्त से सख्त कार्रवाई

रोहाना। चौकी अंतर्गत रोहाना कला, रोहाना खुर्द के ग्रामीण की प्राथमिक विद्यालयमे शांति समिति बैठक संम्पन हुई। सीओ सिटी कुलदीप सिंह, शहर कोतवाल योगेश शर्मा, रोहाना चौकी प्रभारी प्रवेश कुमार शर्मा व पूर्व जिला पंचायत सदस्य अनिल त्यागी बेहडी व भाजपा नेता सुशील त्यागी रोहानाकलां ने शांति समिति की बैठक को सम्बोधित किया शपथ दिलाई कि चुनाव में शराब नहीं पिलाई जाएगी।

रोहाना कला,रोहाना खुर्द के ग्राम वासियोंएवं उमीदवारों ने शपथ लेते हुये अधिकारियों को आश्वासन दिया। शहर कोतवाली की रोहाना चौकी के अंतर्गत ग्राम रोहाना खुर्द , रोहाना कला की संयुक्त रूपसे आज आगामी त्योहारों व पंचायत चुनाव को लेकर शांति समिति की बैठक का आयोजन किया।

जिसमें दोनों गांव के ग्रामीण उपस्थित रहे। सीओ सिटी कुलदीप सिंह ने भारी संख्या में ग्राम वासियों को संबोधित किया कि आपसी भाईचारा बनाए रखें। पंचायत चुनाव में किसी भी प्रकार से कोई भी प्रत्याशी अवैध शराब का प्रयोग नहीं करेगा। अगर शराब का प्रयोग करता है पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

चुनाव तो हर ५ साल बाद आते रहते हैं लेकिन आपसी भाईचारा आपसी संबंध खत्म नहीं करनी चाहिए ।सभी को गांव में रहना है जीतने वालों को भी गांव में रहने वाले हारने वालों को भी गांव में रहना है

आपसी संबंध बनाए रखें दोनों गांव का रिकॉर्ड बहुत अच्छा है चुनाव में किसी भी प्रकार की यहां पर घटना नहीं हुई इसलिए यहां आपसी भाईचारा कायम रहेगा। शहर कोतवाली योगेश शर्मा ने कहां है कि होली के त्यौहार को मद्देनजर रखते हुए किसी भी तरह की शरारती तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा, कोई भी हुड़दंग मचाता हुआ पाया जाएगा तो सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

रोहाना चौकी प्रभारी प्रवेश कुमार शर्मा ने सभी से अपील की है। कि आपसी भाईचारा बनाए रखें शरारती तत्वों पर टेडी नजर रखी जाएगी। क्षेत्र में कोई भी शराब लाता हुआ पकड़ा गया तो उसके खिलाफ तो मुकदमा लिखा ही जाएगा। लेकिन जो अवैध शराब मंगवाए गा उसके खिलाफ भी मुकदमा लिख कर सकते सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इसलिए किसी भी तरह की अवैध शराब का प्रयोग ना करें।भाजपा नेता सुशील त्यागी व जिला पंचायत सदस्य अनिल त्यागी बहेड़ी ने सभी प्रत्याशियों को शपथ दिलाई की कोई भी प्रत्याशी अवैध शराब का इस्तेमाल नहीं करेगा नहीं किसी को शराब पिलाएगा। सभी प्रत्याशियो ने शपथ ली है।

और ग्राम वासियों को संबोधित करते हुये कहा कि कही भी अवैध शराब का इस्तेमाल नहीं होगा। आज रोहना क्षेत्र में शांति समिति की बैठक में प्रशासन अधिकारी व क्षेत्र के लोगों ने भूरी भूरी प्रशंसा की है कि जिले में ऐसे ही सख्त अधिकारियों की आवश्यकता है।

उपस्थित रहे जिला पंचायत सदस्य अनिल त्यागी बेहडी भाजपा नेता सुशील त्यागी रोहाना पूर्व प्रधान अरविंद त्यागी संजीव भारद्वाज प्रवेश त्यागी बेहडी आदि समस्त क्षेत्रवासी मौजूद रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × three =