Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

Muzaffarnagar में वारदात करने जा रहे बदमाशों से भिडी पुलिस, कुख्यात बदमाश को ठोकी गोली

Muzaffarnagar शहर कोतवाली पुलिस ने रुड़की चुंगी के समीप 1 शातिर बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले पुलिस की गोली पैर में लगने से बदमाश घायल हो गया। बदमाश पर चोरी और गोतस्करी के 2 दर्जन मुकदमें दर्ज हैं।

पुलिस ने बदमाश के पास से एक तमंचा तथा बाइक बरामद की है।शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्रा ने बताया कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक शातिर बदमाश अपने साथियों सहित रुड़की चुंगी क्षेत्र में बड़ी घटना को अंजाम देने आ रहा है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर देर रात बदमाशों की धरपकड़ के लिए क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया गया।

बताया कि चेकिंग के दौरान गांव बामनहेड़ी के जंगल की ओर बाइक पर दो संदिग्धों को आते देखा गया। जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया। लेकिन उन्होंने बाइक मोड़ कर पुलिस पर फायर कर दिया। जिसके जवाब में पुलिस ने फायरिंग की। बाइक फिसलने से एक बदमाश फरार हो गया।

जबकि दूसरा बदमाश पुलिस की गोली पैर में लगने से घायल हुआ। जिसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। बदमाश ने अपना नाम फरमान पुत्र अनवार निवासी खादरवाला हाल पता महफूज मस्जिद के पास दक्षिणी खालापार थाना कोतवाली नगर बताया।

 24 से अधिक मुकदमे हैं दर्ज

सीओ सिटी कुलदीप सिंह ने बताया कि दबोचे गए बदमाश फरमान से1 तमंचा मय 1 खोखा व 2 जिन्दा कारतूस 315 बोर तथा 1 काले रंग की हीरो मोटरसाइकिल बिना नम्बर वाली बरामद की गई।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश थाना कोतवाली नगर का टॉप- 10 अपराधी है, जिस पर गौकशी, चोरी, गुण्डा एक्ट, गैंगस्टर, हत्या का प्रयत्न, अवैध शस्त्र आदि संगीन धाराओं में करीब 2 दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि बदमाश के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

Shyam Panwar

एस0सी0 पंवार (वरिष्ठ अधिवक्ता) टीम के निदेशक हैं, समाचार और विज्ञापन अनुभाग के लिए जिम्मेदार हैं। पंवार, सी.सी.एस. विश्वविद्यालय (मेरठ)से विज्ञान और कानून में स्नातक हैं. पंवार "पत्रकार पुरम सहकारी आवास समिति लि0" के पूर्व निदेशक हैं। उन्हें पत्रकारिता क्षेत्र में 23 से अधिक वर्षों का अनुभव है। संपर्क ई.मेल- [email protected]

Shyam Panwar has 268 posts and counting. See all posts by Shyam Panwar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 4 =