उत्तर प्रदेश

पुलिस ने दो चोर सहित एक तस्कर को भेजा जेल

बाराबंकी। जनपद में बढ़ रही अपराध को लेकर पुलिस अधीक्षक ड़ा अरविन्द चतुर्वेदी ने सख़्त क़दम उठाते हुवे जनपद के सभी थाना प्रभारी निरक्षक को निर्देश दिए है की अपने अपने क्षेत्र में अपराध की घटनाओं पर अंकुश लगाए ।

वहीं अलग अलग थानाओ में दो शातिर चोर व एक मार्फ़िन तस्कर को गिरफ़्तार किया गया है। इसी क्रम में जैदपुर पुलिस शातिर चोर उमेर निवासी ग्राम पनुआ थाना जहागीराबाद को पुरे देव दत्त सिंह का पुरवा पुलिया के पास से पकड़ा पुलिस ने उसके पास से चोरी मोटरसाईकिल बरामद किया।

अहमदपुर चौकी प्रभारी सत्येन्द्र प्रकाश पाण्डेय ने बताया की अभियुक्त अपने शौक़ को पूरा करने के लिये बाईक चुराकर सस्ते दामों में बेच देता था ।

दूसरी घटना लोनीकटरा पुलिस को काफ़ी दिनो से तलाश एक वांछित चोर नरेन्द्र यादव को त्रिवेदीगंज बाज़ार से गिरफ़्तार किया। लोनीकटरा थाना प्रभारी अशोक कुमार यादव ने बताया की अभियुक्त नरेन्द्र यादव एक शातिर क़िस्म का अपराधी है।

पुलिस को काफ़ी समय से इसकी तलाश थी। मोहम्मदपुर खाला पुलिस ने मार्फ़िन का कारोबार करने वाले एक तस्कर को 100 ग्राम मार्फ़िन के साथ धरदबौचा। थाना प्रभारी का कहना है की जनपद सीतापुर ग्राम असई थाना रामपुर कटरा के रहने वाले तस्कर राकेश पुत्र प्रकाश कोरी जनपद से मार्फ़िन ख़रीद कर वापस जा रहा था।

मुखबिर की सूचना पर ग्राम छेड़ के पास गिरफ़्तार किया पुलिस ने उसके पास से 100 ग्राम नाजायज़ मार्फ़िन बरामद किया। पुलिस की पूछताछ पर उसने बताया की नशे कारोबार काफ़ी समय से कर रहा था।

वो जनपद से एक मार्फ़िन तस्कर से मार्फ़िन ख़रीदकर सीतापुर में बेचता था जिसमें हमें अच्छे खासे पैसे मिल जाता था। पुलिस ने तीनो अभियुक्तों के ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्जकर जेल भेज दिया है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + 14 =