फिल्मी चक्कर

इंडिगो एयरलाइन पर जमकर बरसे Rana Daggubati

Rana Daggubati ने अपने ट्विटर हैंडल पर कई पोस्ट शेयर कर इंडिगो एयरलाइंस की आलोचना की है. एयरलाइन की कंपनी की एक जिफ तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “भारत का अब तक का सबसे खराब एयरलाइन अनुभव @ IndiGo6E !! उड़ान के समय की कोई जानकारी नहीं… गुमशुदा सामान का पता नहीं चल रहा है… कर्मचारियों को कोई सुराग नहीं है, क्या यह और भी खराब हो सकता है !!”

Rana Daggubati ने यहीं चुप नहीं हुए उन्होंने लगातार एक के बाद कई ट्वीट किये. उन्होंने अपने व्यंग्यात्मक जवाबों के साथ एयरलाइन पर कटाक्ष करना जारी रखा. उन्होंने उक्त कंपनी के एक पोस्ट को रीट्वीट किया जिसमें लिखा था, “हमारे इंजीनियर जो दैनिक और बिना रुके सुरक्षित और परेशानी मुक्त उड़ानें सुनिश्चित करते हैं.”

उन्होंने जवाब दिया, “हो सकता है कि इंजीनियर अच्छे कर्मचारी हों, उन्हें कोई जानकारी नहीं है !! आपको कुछ उचित करने की आवश्यकता हो सकती है. एक अन्य पोस्ट पर उन्होंने लिखा, “पाने से ज्यादा स्वर्ग खोया.”

Rana Daggubati ने एक अन्य प्रमोशनल पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “ध्यान दें कि इस सेल के साथ उड़ानें किसी भी शेड्यूल पर लैंड या टेक ऑफ नहीं कर सकती हैं !! – आप सामान हैं जिसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं होगी.” उनके ट्वीट से लग रहा है कि अभिनेता को हाल ही में एयरलाइन के साथ उड़ान भरते समय भारी समस्याओं का सामना करना पड़ा. कंपनी ने अभी तक इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × five =