Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

रालोद की न्याय यात्रा 10 अक्टूबर को आगरा में समाप्त होगीः मुंशीराम पाल

मुजफ्फरनगर। राष्ट्रीय लोकदल अनुसूचित जनजाति के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रशांत कन्नौजिया एवं बिजनौर के पूर्व सांसद मुंशीराम पाल ने बताया कि राष्ट्रीय लोकदल की न्याय यात्रा 7 अगस्त से सहारनपुर से शुरू हुई है जो 10 अक्टूबर को आगरा में समाप्त होगी।

इस दौरान अपने अधिकारों से वंचित दलितों को टच किया जा रहा है और उनकी समस्याओं को जानने का प्रयास किया जा रहा है। सिंचाई विभाग के डाकबंगले पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए उपरोक्त नेताओं ने कहा कि उन्होंने मुजफ्फरनगर जनपद के दलित मौहल्लों में महिलाओं से भी मुलाकात की और उनकी समस्याओं का जाना।

उन्होंने कहा कि हम जिला प्रशासन के माध्यम से ज्ञापन भी दे रहे है और राष्ट्रीय स्तर पर भी प्रयास कर रहे है कि दलितों के अधिकारों का कहीं भी हनन न हो।

उन्होंने कहा कि आगामी 2022 के चुनावों में रिजर्व सीटों के अलावा टिकटों के वितरण में दलितों विशेषकर महिलाओं को उचित भागदारी दिलायी जायेगी ये चुनाव भागीदारी, साझेदारी और भाईचारे के आधार पर लड़ाया जायेगा।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष प्रभात तोमर, प्रदेश अध्यक्ष भगवती प्रसाद सूर्यवंशी, नरेंद्र सिंह, डा. सुशील, ओमवीर सिंह दिवाकर, वीरपाल, मोहन बेदी, चमार माधोराम शास्त्री, विपिन गहलौत, कमल गौतम, अभिषेक चौधरी आदि मौजूद रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 4 =