उत्तर प्रदेश

सहारनपुर : पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड़, बदमाश बंदर भी गिरफ्तार

सहारनपुर  में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई है। पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने घायल बदमाशों समेत 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

नानोता पुलिस की चेकिंग के दौरान यह मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में 6 बदमाश अलग – अलग गाड़ी में सवार थे। पुलिस टीम द्वारा अपना बचाव करते हुए मुठभेड़ में 3 बदमाशों के पैर में लगी गोली मुठभेड़ के बाद घायल 3 बदमाशों सहित 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

इस मुठभेड़ में भारी मात्रा में तमंचे व कारतूस बरामद हुए इसके साथ बदमाशों के कब्जे से एक बाइक व एक पिकप गाड़ी बरामद हुई। यह बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फ़िराक में थे। पुलिस ने चैकिंग के दौरान बदमाशों को आमने सामने की मुठभेड़ में धरदबोचा। एसपी देहात अतुल शर्मा इस घटना पर मौके पर पहुंचे। घायल बदमाशों को अस्पताल भेजा गया।

थाना नानौता पुलिस ने चैकिंग के दौरान चौकी जंधेडी के पास सामने से आ रही पिकअप गाड़ी और बाइक को रोकने का प्रयास किया परंतु उसमेंं सवार बदमाशों नेे पुलिस पार्टी पर फायर कर भागने का प्रयास किया गया जिसमें मौके पर सूचना पाकर क्राइम ब्रांच एवं थाना नानौता पुलिस द्वारा भोजपुर नहर पुल पर बदमाशों की घेराबंदी की गई।

बदमाशों द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गई, जिसमें पुलिस पार्टी से का0-सोनू चौधरी एवं हेड कांस्टेबल- संजीव घायल हो गए। आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में 03 बदमाश जावेद उर्फ सादिक पुत्र उमरदीन निवासी अकबरपुर सुन्हेटी थाना कैराना शामली, राशिद पुत्र अलीशेर निवासी अकबरपुर सुन्हेटी थाना कैराना शामली व अलीशान पुत्र उमरदीन निवासी मोगवान थाना कैराना शामली गोली लगने से घायल हो गए, घायलों को इलाज हेतु जिला अस्पताल सहारनपुर में भर्ती कराया गया।

फरार बदमाशों की तलाश हेतु पुलिस पार्टी द्वारा कॉम्बिंग की गई, जिसमें सुमित उर्फ बंदर पुत्र मामूराम निवासी अकबरपुर सुन्हेटी थाना कैराना शामली, जीशान उर्फ मामा पुत्र अशरफ निवासी हमजागढ़ थाना गंगोह, सहारनपुर एवं नौशाद पुत्र इस्लाम निवासी हमजागढ़ थाना गंगोह, सहारनपुर को गिरफ्तार किया गया। एसपी देहात अतुल शर्मा ने बताया कि पकड़े गए सभी बदमाशों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है पकड़े गए बदमाश बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे परंतु पुलिस की सक्रियता के चलते बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × five =