वैश्विक

Shri Ram Sena के प्रमुख प्रमोद मुथालिक ने लव जिहाद पर दिया बयान: मुस्लिम लड़कियों को फंसाने का खुला निमंत्रण

कर्नाटक में अक्सर विवादों से घिरी रहने वाली श्रीराम सेना (Sri Ram Sena) के प्रमुख प्रमोद मुथालिक (Pramod Muthalik) ने लव जिहाद का बदला लेने के लिए हिंदू युवकों को मुस्लिम लड़कियों को फंसाने के लिए खुलेआम ललकारा है. मुथालिक ने ऐसा करने वालों को सुरक्षा और रोजगार देने का आश्वासन भी दिया.

कर्नाटक (Karnataka) के बागलकोट में लोगों की एक भीड़ में भाषण देते हुए प्रमोद मुथालिक ने कहा कि ‘हालात आज भी वैसे ही बने हुए हैं. हमारी लड़कियों का लव जिहाद में शोषण किया जाता है. देश भर में हजारों लड़कियों को प्यार के नाम पर धोखा दिया जाता है. हमें उन्हें चेतावनी देनी चाहिए.’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रमोद मुथालिक ने कहा कि ‘लड़कियों को फुसलाना हम भी जानते हैं, मैं खुद नहीं. मैं यहां युवाओं को आमंत्रित करना चाहता हूं. अगर अगर एक हिंदू लड़की को गंवाते देते हैं, तो हमें दस मुस्लिम लड़कियों को फंसाना चाहिए. अगर आप ऐसा करते हैं, तो श्री राम सेना आपकी जिम्मेदारी लेगी और हर तरह की सुरक्षा और रोजगार देगी.’ आरोप लगाया जाता है कि प्रमोद मुथालिक एक कट्टर दक्षिणपंथी संगठन चलाते हैं और अक्सर अपने भड़काऊ बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं.

श्रीराम सेना के प्रमुख प्रमोद मुथालिक ने कुछ महीने ही कहा कि वे और 25 ‘उग्र’ हिंदूवादी कर्नाटक में अगले होने वाले विधानसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवारों के रूप में मैदान में उतरेंगे. मुथालिक ने ये भी दावा किया कि चुनाव मैदान में उतरने का असली उद्देश्य हिंदुओं की सुरक्षा करना है

उन्होंने सत्तारूढ़ बीजेपी पर आरोप लगाया कि हिंदुओं के समर्थन से ही सत्ता में आने वाली बीजेपी हिंदू समुदाय और हिंदुत्व की रक्षा करने में नाकाम रही है. Shri Ram Sena मुथालिक ने कहा था कि बीजेपी से चुनाव जीतने वाले लोग कुछ खास नहीं कर सके हैं. इसलिए कर्नाटक में उग्र हिंदूवादियों ने 2023 के विधानसभा चुनाव में लड़ने का फैसला किया है.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15074 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × five =