उत्तर प्रदेश

Moradabad News: झोलाछाप डॉक्टर ने किया ऑपरेशन, गर्भवती महिला की गई जान

Moradabad News: थाना मूंढापांडे के अंतर्गत एक ग्राम पंचायत में उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब एक महिला की डिलीवरी ऑपरेशन के समय मौत हो गई। महिला की मौत का डॉक्टर की लापरवाही के चलते हुई है। मृतक महिला ग्राम पंचायत सरकड़ा खास जाटों वाली मिलक की रहने वाली थी। सरकड़ा खा के रहने वाले बृजेश ने महिला की मौत पर डॉक्टरों के ऊपर आरोप लगाया है।

परिजनों ने बताया कि मृतका की शादी 10 साल पहले हुई थी, महिला को आज सुबह गर्भ का दर्द होने पर वह पास के निजी हॉस्पिटल करनपुर में उपचार के लिए लेकर गए। जहां बताया गया कि महिला की डिलीवरी नॉर्मल नहीं हो सकती, इसका ऑपरेशन करना पड़ेगा। परिजनों ने ऑपरेशन के लिए हां कर दिया। उस वक़्त डॉक्टरों ने कहा कि जच्चा-बच्चा को सुरक्षित आपको सौंपा जाएगा, लेकिन ऑपरेशन के दौरान ही महिला की मौत हो गई और बच्चे को सुरक्षित पिता को सौंप दिया गया।

परिजनों का आरोप है कि लाइफ लाइन हॉस्पिटल ने झोलाछाप डॉक्टर से महिला का आपरेशन करा दिया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। वहीं, इस मौत पर लोगों का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग के कई छापे पड़ने के बाद भी लाइफलाइन हॉस्पिटल बंद नहीं किया गया

जिसके चलते कई बार इस हॉस्पिटल पर गलत उपचार के आरोप लग चुके हैं और मरीजों की जान जा चुकी है। परिजनों द्वारा आरोप लगाया जाता है कि इस हॉस्पिटल का संचालक रफत एक झोलाछाप डॉक्टर है। इस घटना पर सीएमओ मुरादाबाद ने कहा कि जल्द ही इस हॉस्पिटल के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15108 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

One thought on “Moradabad News: झोलाछाप डॉक्टर ने किया ऑपरेशन, गर्भवती महिला की गई जान

  • Avatar Of Genevieve Jones

    Hey,

    I wanted to reach out and offer my help. I run a content writing business and my team can help you get the articles you need.
    Looking Forward to Working with You!

    Genevieve

    To stop receiving marketing messages simply reply to this email with “unsubscribe” in the subject line.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 3 =