फिल्मी चक्कर

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 आज रिलीज

Hows The Hype Audience Of Student Of The Year 2 Not Really Hooking Up 0001 |आज सिनेमाघरों में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ रिलीज हो रही है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ दिखेंगे, वहीं अनन्या पांडे और तारा सुतारिया इस फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है. गाने भी पॉपुलर हुए हैं. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ एक्शन करते दिखे हैं. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था.यह फिल्म 2012 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का सीक्वल है. उसका निर्देशन खुद करण जौहर ने किया था. फिल्म से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था

.इस फिल्म को लेकर अनन्या पांडे काफी उत्साहित हैं. हाल ही में अनन्या ने कहा कि फिल्मों में अपनी किस्मत को आजमाना हमेशा से उनका सपना रहा था और लोगों का यह कहना गलत होगा कि उन्हें सपने देखने का हक नहीं है क्योंकि वह एक ‘खास परिवार’ से आई हैं. टैलेंट के बजाए बॉलीवुड समर्थन के आधार पर जब उन्हें जज किया जाता है तो कैसा महसूस होता है, इस बारे में अनन्या ने कहा, “मैं 20 साल की हूं और यह मेरी जिंदगी का सपना था. लोगों का यह कहना गलत है कि मुझे सपने देखने का हक नहीं है क्योंकि मैं किसी एक खास परिवार से हूं.”उन्होंने कहा, “मेरी इच्छा है कि लोग फिल्म को देखें और फिर अपना निर्णय दें. इसके बाद उनका जो भी निर्णय रहेगा, मुझे उसमें कोई आपत्ति नहीं होगी.”वहीं ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’  का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं.  करण जौहर ने ही इस फिल्म को भी प्रोड्यूस किया है.इसमें आलिया भट्ट भी गेस्ट अपीयरेंस में दिखाई देंगी. टाइगर श्रॉफ के साथ वो हुक अप सॉन्ग में नज़र आएंगी. इस गाने में इन दोनों की केमेस्ट्री काफी पसंद की गई है.

https://twitter.com/BeingShoaib3099/status/1126585474502381569

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं. यहां हम आपको बता रहे हैं कि जिन दर्शकों ने सबसे पहले ये फिल्म देखी उन्हें यह कैसी लगी और उनका क्या कहना है इस फिल्म पर.एलेक्स गी नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा सुपर्ब फिल्म है. देखना मजेदार रहा. शोएब कुरैशी नाम के एक यूजर ने लिखा है कि बहुत प्यारी फिल्म है. टाइगर श्रॉफ का एक्शन आपको अचंभित कर देगा और यह निश्चित रूप से एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होगी.अनन्या पांडे और तारा सुतारिया इस फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में दर्शक टाइगर श्रॉफ के एक्शन की तारीख कर रहे हैं. यह फिल्म 2012 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का सीक्वल है. उसका निर्देशन खुद करण जौहर ने किया था. फिल्म से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × five =