Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

सिपाही ने साथियों संग युवक को अगवा किया, एसएसपी ने किया लाइन हाजिर

मुजफ्फरनगर। सीओ भोपा की पेशी में तैनात एक सिपाही ने शराब पीकर जमकर उत्पात मचाया और अपने दो साथियों के साथ मिलकर एक युवक को अगवा कर लिया। चेकिंग के दौरान सिखेड़ा थाना पुलिस ने तीनों आरोपितों को दबोच लिया। युवक को बंधनमुक्त कराकर पुलिस ने आरोपित सिपाही और उसके दो साथियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

एसएसपी ने सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया। सिखेड़ा थाने की पुलिस गंगनहर पर चेकिग कर रही थी। इस दौरान पुलिस को संदिग्ध हालत में एक कार में चार युवक दिखाई दिए। पूछताछ में एक युवक विजय उर्फ बहादुर ने बताया कि तीनों युवक उसे अगवा कर मोरना से लाए हैं।

पुलिस कार सहित चारों युवकों को थाने ले गई। पूछताछ में पता चला कि कार सवार एक आरोपित त्रिवेद पुत्र टीकाराम निवासी दिल्ली सीओ भोपा की पेशी में तैनात है।

उसके दोनों साथी सौरभ उर्फ गौरव व राहुल मोरना निवासी हैं। बताया गया है कि विजय उर्फ बहादुर ने कुछ दिन पहले तीनों से फोन पर गाली-गलौच की थी। इसी वजह से सिपाही त्रिवेद अपने दोनों साथियों के साथ विजय को अगवा कर मोरना से मारपीट करते हुए सिखेड़ा लाया था। त्रिवेद और उसके दोनों साथी शराब के नशे में थे।

इस दौरान उन्होंने जमकर उत्पात भी मचाया। डाक्टरी कराने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपितों मुकदमा दर्ज कर लिया। मेडिकल में सिपाही त्रिवेद के शराब पीने की पुष्टि हुई।

घटना पर संज्ञान लेते हुए एसएसपी अभिषेक यादव ने सिपाही त्रिवेद को लाइन हाजिर कर दिया। सौरभ और राहुल को जमानत पर रिहा कर दिया और विजय को स्वजन के सुपुर्द कर दिया।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × five =