उत्तर प्रदेश

Bulandshahr में कॉलेज प्रबंधक चेनू अग्रवाल पर चढ़ाई वैन,पुलिस के हाथ खाली

Bulandshahr में घर से मॉर्निंग वॉक के निकली डिग्री कॉलेज की प्रबंधक पर वैन चढ़ाने का मामला आमने आया है. यह वारदात बाजार में लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है. जैसे ही घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ, हड़कंप मच गया. पुलिस (Police) ने हत्या का प्रयास और हादसा दोनों बिंदुओं पर तफ्तीश शुरू कर दी है. वहीं घटना के बाद ड्राइवर वैन को लेकर फरार हो गया.

बुलंदशहर के जहांगीराबाद नगर निवासी डॉक्टर चेनू अग्रवाल रोज की तरह सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकली थीं. डॉक्टर चीनू शहर के बड़े बिजनेसमैन की पत्नी हैं और खुद भी एक डिग्री कालेज की प्रबंधक हैं. कल सुबह तड़के जैसे ही वह रनिंग करते हुए मैन रोड पर पहुंची, पीछे से आई तेज रफ्तार वैन ने डॉक्टर चेनू में जोरदार टक्कर मार दी.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि वह सड़क पर दूर जा गिरी. घटना के फौरन बाद आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे और वैन को रोकने का प्रयास करने लगे, लेकिन वैन सवार वैन लेकर भाग निकला.

वहीं सीसीटीवी फुटेज देखने से ऐसा कतई नहीं लग रहा है कि कालेज प्रबंधक हादसे का शिकार हुई हैं. बल्कि फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि सड़क बिल्कुल खाली है. कालेज प्रबंधक सड़क की एक साइड रनिंग कर रही हैं. लेकिन वैन सवार ने कालेज प्रबंधक को बचाने के बजाय उनको जानबूझकर रौंद दिया और जान लेने की कोशिश की.

हालांकि पुलिस सीसीटीवी फुटेज और शिकायत के आधार पर हादसे के साथ हत्या के प्रयास जैसे बिंदुओं पर भी जांच कर रही है. साथ ही पुलिस आसपास मुख्य बाजारों के तमाम सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है.

इसके अलावा पुलिस डिग्री कॉलेज की संचालिका के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है. उनसे यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हालिया दिनों में क्या उनका किसी से विवाद तो नहीं हुआ था. फिलहाल ड्राइवर फरार है और पुलिस के हाथ खाली हैं.

वहीं पीड़ित प्रबंधक के पति का भी कहना है कि व्यापार की वजह से दुश्मनी भी निकलने की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता है. किसी ने दुश्मनी निकलने के उद्देश्य से भी ये घटना कारित की जा सकती है. फिलहाल पुलिस सभु पहलुओं पर गहनता से जाँच करने में जुटी है.

पुलिस का कहना है कि घटनास्थल में लगे सीसीटीवी फूटेज के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. इस घटना में हत्या का प्रयास और हादसा दोनों बिंदुओं पर तफ्तीश शुरू कर दी गया है. वहीं घटना के बाद ड्राइवर वैन को लेकर फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15124 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × four =