Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

विभिन्न संगठनों ने मनाई चौधरी चरण सिंह की जयंती, चौधरी चरण सिंह अमर रहे के नारों से आकाश गुंजायमान

मुजफ्फरनगर। पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की ११८ वीं जयंती के मौके पर आज विभिन्न संगठनों ने कार्यक्रमों का आयोजन किया। जाट महासभा द्वारा टाउन हाल स्थित चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर हवन का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

जाट महासभा के साथ-साथ शिवसेना व कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की मूर्ति पर माल्यार्पण किया और उनके पद चिन्हों पर चलने की सौगंध खाई ।

 

कार्यक्रम की हवन यज्ञ से शुरुआत की गई । जाट महासभा व अन्य पार्टियों के द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह अमर रहे के नारों से आकाश गुंजायमान हो उठा।

पुण्यतिथि के मौके पर कई संगठनों के लोग पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की टाउन हॉल स्थित मूर्ति पर इकट्ठा हुए और लड्डू बांटकर जयंती मनाई। टाउन हॉल स्थित पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की ११८ वी जयंती पर मूर्ति पर माल्यार्पण करने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला व पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने चौधरी चरण सिंह की मूर्ति पर माल्यार्पण कर उनकी जयंती मनाई।

लोक दल कार्यालय पर पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की जयंती मनाई गई। राष्ट्रीय लोकदल के जिला कार्यालय पर आज पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की ११८ वी जयंती के मौके पर लोक दल पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने हवन यज्ञ करके जयंती मनाई वई

सभी ने पूर्व प्रधानमंत्री के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित किया। लोक दल कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह के पद चिन्हों पर चलने की कसम खाई

कार्यक्रम में लोकदल के जिलाध्यक्ष अजित राठी, पूर्व मंत्री धर्मवीर सिंह बालियान, कृष्णपाल राठी, ब्रहमसिंह बालियान, पराग चौधरी, अंकित सहरावत, विकास कादियान, सुधीर भारती आदि दर्जनों कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

वहीं दूसरी ओर, रालोद नेताओं ने टाउनहाल स्थित चौ. चरण सिंह की मूर्ति के नीचे दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में एक दिवसीय उपवास भी रखा।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 5 =