Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

मुजफ्फरनगर में प्रेमप्रसंग के चलते महिला की गोली मारकर हत्या, मचा हडकंप

मुजफ्फरनगर। जनपद के मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव जड़ौदा में आज दोपहर एक युवक ने पड़ोसी महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी को हिरासत में ले लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। मामला एक तरफा प्रेम का बताया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव जड़ौदा निवासी अरविंद की पत्नी मुनेश (40 वर्ष) बुधवार दोपहर को खेत में काम करने के लिए गई थी। वहीं पर पड़ोस के ही रहने वाले युवक राहुल ने उसकी कमर में तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ खतौली आरके सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच पड़ताल में मामला एक तरफा प्रेम का है। हिरासत में लिए गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है। दोनों पक्ष पड़ोसी और एससी समाज से हैं।

घटना स्थल पर पहुंचे ग्रामीणो ने जब वहां का नजारा देखा तो उनके होश फाख्ता हो गए। क्योंकि घटना स्थल पर महिला का गोली लगा शव पडा हुआ था। आरोप है कि गांव जडौदा निवासी राहुल नामक युवक ने गांव के ही निवासी अरविन्द की पत्नि मुनेश की गोली मार कर हत्या कर दी। चर्चा है कि हत्यारोपी युवक राहुल मन्दबुद्धि है
जिसके चलते उसने तनावग्रस्त हो मुनेश की गोली मारकर हत्या कर दी। ग्रामीणो ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। दिन निकलने के साथ हुई हत्या की सूचना से पुलिस मे हडकम्प मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाने के साथ आरोपी युवक को पूछताछ के लिए हिरासत मे ले लिया।
पुलिस सूत्रो का कहना है कि पोस्ट मार्टम रिर्पोट व मामले की छानबीन के बाद ही इस सम्बन्ध मे कुछ कहा जा सकेगा। यह मामला आज दिनभर ग्रामीणो के बीच चर्चा का विषय बना रहा।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 1 =