News
खबरें अब तक...

समाचार

जिलाधिकारी ने वेक्सिनेशन कैम्पो का निरीक्षण किया1 News |
मुजफ्फरनगर। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने वेक्सिनेशन कैम्पो का निरीक्षण किया। वहलना जैन मंदिर में उनका मंदिर समिति की ओर से महामंत्री राजकुमार जैन नावला ने स्वागत किया। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जिले में लगाये गये वैक्सीनेशन कैम्पो का आज जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे द्वारा निरीक्षण किया गया। वहलना जैन मंदिर में लगाए गए वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन डीएम ने किया और उसका निरीक्षण किया। जिलाधिकारी सेल्वा कुमार जे ने अधीनस्थ अधिकारियों व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को वैक्सीनेशन को लेकर कड़े दिशा निर्देश दिए। जैन मंदिर के महामंत्री राजकुमार जैन नावले वालों से मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बातचीत की और उनके सुझाव मांगे। जैन मंदिर के महामंत्री राजकुमार जैन नावला वालो ने जिला अधिकारी का अभिनंदन किया और जैन मंदिर में जिलाधिकारी को भगवान के दर्शन कराए। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने जैन मंदिर में दर्शन कर भगवान का पार्श्वनाथ प्रभु का आशीर्वाद लिया और जनपद वासियों के स्वास्थ्य की कामना की। जैन मंदिर में लगी हुए वेक्सिनेशन कैंप का निरीक्षण करने में जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे, एसडीएम सदर दीपक कुमार, सीएमओ डॉक्टर महावीर सिंह फौजदार, जैन मंदिर के महामंत्री राजकुमार जैन नावला वाले रोहित जैन सहित काफी लोग मौजूद रहे।

 

वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन, युवाओं ने लगवायी वैक्सीन2 News |
मुजफ्फरनगर। स्वास्थ्य विभाग द्वारा आज स्पेशल वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। बड़ी संख्या में युवा इनमें वैक्सीनेशन के लिए उमडे। जनपद में स्वास्थ्य विभाग द्वारा १४ स्पेशल वैक्सीनेशन कैंप लगाये गए। न्याय विभाग, प्रशासनिक विभाग, पुलिस विभाग व मीडिया कर्मियों के लिए १४ वेक्सिनेशन स्पेशल कैंप लगाए जा रहे हैं। जनपद के अंदर शहरी व देहात क्षेत्र में ५९ अलग से वेक्सिनेशन कैम्प कोरोना को मात देने के लिए लगाए जा रहे हैं। आज मीडिया कर्मियों शासनिक, प्रशासनिक लोगों के लिए गए लगाए गए कैंप का उद्घाटन कचहरी स्थित सर्विस क्लब में केंद्रीय मंत्री व सांसद डॉ संजीव बालियान ने फीता काटकर किया। केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान ने बताया कि जनपद में सभी को अपनी बारी आने पर वैक्सीन लगवानी चाहिए। आज बड़ी खुशी की बात है कि कोरोना वरियर्स पत्रकारों को शासन के दिशा निर्देशानुसार वेक्सीन लगाई जा रही है। शासन की जो गाइडलाइन थी उसी के अनुरूप स्वास्थ्य विभाग वैक्सीन लगाता रहा जिस कारण आज शासन के निर्देशानुसार सबसे पहले मीडियाकर्मियों को वेक्सीन लगाई जा रही है। मैं सभी को शुभकामनाएं देता हूं और अपील करता हूं कि देश प्रदेश जनपद में सभी लोग कोरोना को मात देने के लिए वैक्सीन जरूर लगवाएं। सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखें मास्क लगाए और हाथों को बार-बार पानी से धोते रहें। तभी हम कोरोना वायरस को मात दे सकेंगे वैक्सीनेशन कैंप के उद्घाटन में केंद्रीय मंत्री व सांसद डॉ संजीव बालियान, सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक कुमार सिंह, सीएमओ डॉक्टर महावीर सिंह फौजदार, जिला सूचना अधिकारी अनमोल त्यागी, एसडीएम सदर दीपक कुमार, सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह, डॉ गीतांजलि वर्मा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।
दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी सेवी संगठन के माध्यम से नवीन मंडी स्थल में भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला के द्वारा १८ प्लस वैक्सीन का टीकाकरण शुभारंभ किया गया। इस मौके पर जिला महामंत्री सुषमा पुंडीर, जिला मंत्री रेनू गर्ग, जिला मंत्री राहुल वर्मा, मीडिया प्रभारी अचिंतमित्तल, विपुल भटनागर, श्याम सिंह सैनी, जितेंद्र कुच्छल, रविकांत के अलावा नगर मजिस्ट्रेट एवं मंडी समिति सभापति अभिषेक सिंह भी मौजूद रहे। नवीन मंडी स्थल पर लगाए गए वैक्सीनेशन शिविर में दी गुड खांडसारी एंड ग्रेन मरचेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय मित्तल समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे। सुबह से ही वैक्सीनेशन के लिए युवा जुट गए। दूसरी ओर सर्विस क्लब में भी आज वैक्सीनेशन किया गया। यहां पत्रकारों के लिए मुख्य रूप से रखे हैं कि सुंदर सुविधा की गई थी जिले में अन्य स्थानों पर लगाए गए वैक्सीनेशन शिविर में बड़ी संख्या में युवा वैक्सीनेशन के लिए सुबह से ही पहुंचने लगे थे।

 

धारदार हथियार से हमला कर किया घायल
मुजफ्फरनगर। थाना रतनपुरी स्थित गाँव रतनपुरी में गांव के ही पड़ोसी वेदपाल, जगपाल एवं उनके परिवार के लोगो ने मामूली कहासुनी में कपिल पुत्र मदन, जोनी पुत्र मदन के ऊपर धारदार हथियारों से जान लेवा हमला कर लहूलुहान कर दिया वही घायलो को प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी भेजा गया, अभी तक पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नही कि गयी,वही पीड़ितों का कहना है कि आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही के लिए आज एसएसपी मुजफ्फरनगर से मिला जाएगा। वही मामला देर रात का बताया जा रहा है।

 

मुठभेड में 25 हजार का ईनामी बदमाश घायल, गिरफ्तार5 News |
मुजफ्फरनगर। जनपद की नई मंडी कोतवाली पुलिस की चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों से सोमवार की देर रात मुठभेड़ हो गई, इस मुठभेड़ में २५ हजार का इनामी शातिर बदमाश राजा उर्फ इश्तियाक पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया, पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से १ तमंचा व ३ कारतूस और १ मोटरसाइकिल बरामद की, घायल इनामी बदमाश राजा के खिलाफ उत्तर प्रदेश, हरियाणा, उत्तराखंड में लूट, हत्या, डकैती, अपहरण के २४ केस विभिन्न थानों में दर्ज है।
नई मंडी थाना इलाके के एटूजेड रोड का है, जहां लॉकडाउन में एसएसपी अभिषेक यादव के नेतृत्व में सोमवार को चल रहे अभियान में देर रात्रि मंडी पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो संदिग्ध व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया तो संदिग्ध व्यक्तियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी तभी घेराबंदी के दौरान जवाबी फायरिंग में २५ हजार का इनामी बदमाश राजा उर्फ़ इश्तियाक निवासी संधावली मुजफ्फरनगर को पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया जबकि घायल बदमाश का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर जंगलों में फरार हो गया, पुलिस ने घायल इनामी बदमाश राजा के कब्जे से एक चोरी की मोटरसाइकिल व एक देशी तमंचा और तीन कारतूस बरामद किये, पुलिस ने तत्काल घायल बदमाश राजा को उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया था,जहाँ उसका इस समय इलाज चल रहा है, २५ हजार के इनामी बदमाश राजा उर्फ इश्तियाक के खिलाफ उत्तर प्रदेश, हरियाणा, उत्तराखंड में लूट हत्या डकैती अपहरण के २४ केस विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्ज है जिसकी पुलिस अभी गहनता से जांच कर रही है।

 

पुलिस ने 11 जुआरियों को गिरफ्तार किया6 News |
शाहपुर । थाना शाहपुर पुलिस द्वारा ग्राम बसीकंला मे जुआ खेलते हुये ११ अभियुक्तगणो को गिरफ्तार किया गया तथा अभियुक्तगणो के कब्जे से भारी मात्रा में नगदी व ताश के पत्ते बरामद किये गए है गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में हाजी जरीफ उर्फ हाजी सल्लू पुत्र हाजी शरीफ निवासी ग्राम बसीकंला थाना शाहपुर जनपद मुज़फ्फरनगर, शहजाद पुत्र स्व० इरशाद निवासी मुस्ताबाद कालोनी थाना लोनी जनपद गाजियाबाद, राकेश पुत्र वेदप्रकाश निवासी ग्राम पलडा थाना शाहपुर जनपद मुज़फ्फरनगर, शहीद पुत्र मौहम्मद निवासी ग्राम बसींकला थाना शाहपुर जिला मु०नगर, नौशाद पुत्र बशीख खाँ निवासी ग्राम बसींकला थाना शाहपुर जनपद मुज़फ्फरनगर, जैकी पुत्र सुभाष निवासी ग्राम बसीकंला थाना शाहपुर जनपद मुज़फ्फरनगर , नबाब पुत्र अजीमूद्दीन निवासी ग्राम बसीकंला थाना शाहपुर जनपद मुज़फ्फरनगर, मुन्तयाज पुत्र स्व० मंगता निवासी ग्राम पलडी थाना शाहपुर जनपद मुज़फ्फरनगर, इकराम पुत्र अलीहसन निवासी ग्राम बसींकला थाना शाहपुर जनपद मुज़फ्फरनगर, एजाज पुत्र हनीफ निवासी ग्राम बसींकंला थाना शाहपुर जनपद मुज़फ्फरनगर, इस्लाम पुत्र रियाजुल निवासी ग्राम बसीकंला थाना शाहपुर जनपद मुज़फ्फरनगर जिनके कब्जे से १९०१०/- रूपये नगद, ५२ ताश के पत्त्ते बरामद हुए।

 

 

मास्क वे सैनिटाइजर वितरित किये7 News |
रोहाना। चरथावल ब्लॉक के रोहाना क्षेत्र के गांव गांव में चल रहा है कोविड-१९ वैक्सीन अभियान यह गांव बीजेपी रोहाना मंडल अध्यक्ष अशोक धीमान व जिला पंचायत सदस्य प्रवीण कुमार का है इस गांव के प्रधान प्रवीण कुमार के बडे भाई हैं भारत भूषण आज दोनों भाइयों ने गांव में एक मिसाल पेश की है जिला पंचायत सदस्य प्रवीण कुमार व आखलौर ग्राम प्रधान देव भूषण ने पूरे गांव में मास्क वे सैनिटाइजर वितरण किया। जिला पंचायत सदस्य व ग्राम प्रधान ने गांव की गली-गली में घूम कर लोगों को जागरूक किया कि कोविड-१९ वैक्सीन अभियान चल रहा है आप सभी प्राथमिक विद्यालय में जाकर वैक्सीन लगवाये।
ग्राम प्रधान देवभूषण ने पूरे गांव की सफाई अभियान गलियों में कली चूना डालकर प्रतिदिन सफाई चल रही है आज अचानक से जिला पंचायत सदस्य प्रवीण कुमार ने कोविड-१९ वैक्सीन कैंप का निरीक्षण किया का है सभी व्यवस्था सही मिली आप सभी अपने क्षेत्र में जागरूक करें सभी कोविड-१९ वैक्सीन कैंप पर पानी की व्यवस्था वे सैनिटाइजर भी लगवाए।
जिला पंचायत सदस्य प्रवीण कुमार ने सभी कोविड-१९ वैक्सीन कैंप प मास्क वे सैनिटाइजर वितरण किया सभी ने प्रवीण कुमार जिला पंचायत सदस्य का बहुत-बहुत आभार जताया। जिला पंचायत सदस्य प्रवीण कुमार ने रोहाना क्षेत्र करो ना मुक्त का लिया संकल्प सभी गांव में करो ना कोविड-१९ वैक्सीन कैंप का कर रहे निरीक्षण गांव गांव गली गली में घूम कर लोगों को कर रहे हैं जागरूक सभी से अपील कोविड-१९ वैक्सीन आवश्यक लगवाई।

 

 

वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन8 1 News |
मुजफ्फरनगर। सरकार की ओर से कोरोनावायरस की चैन को तोड़ने के लिए युद्ध स्तर पर वैक्सीनेशन कार्य कराया जा रहा है इसमें सभी जनपदों में सरकारी मेडिकल टीम के द्वारा वैक्सीनेशन कराया जा रहा है और सामाजिक संस्थाओं के साथ भी मिलकर अलग-अलग जगहों पर लोगों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कैंप लगाए जा रहे हैं उसी क्रम में ए टू जेड कॉलोनी में वैक्सीनेशन कैंप का एक सफल आयोजन हुआ, जिसके लिए कॉलोनी के सोसायटी के अध्यक्ष एडवोकेट शलभ कौशिक ने जानकारी देते हुए बताया इस कैंप का आयोजन जिला अस्पताल की टीम और रोटरी क्लब के मिड टाउन के प्रबुद्ध जन मंच के माध्यम से आयोजन हुआ है जोकि अनुराधा वर्मा के प्रयास से कैंप कॉलोनी में लग पाया।
और शायद यह पहली ही कॉलोनी है जिसमें वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन हुआ। पुनः अनुराधा वर्मा को साधुवाद और अमरदीप वर्मा को भी कैंप में उनके सहयोग के लिए धन्यवाद।
कॉलोनी अध्यक्ष शलभ कोशिक और सचिव अमृतपाल डागर द्वारा नवगठित टीम के सभी सदस्यो हृदय से आभार व्यक्त किया जिन्होंने क्लब हाउस पर अपना समय व सहयोग देकर इस कार्यक्रम को सफल बनाया और वैक्सीन लगाने वाले मेहमानों के लिए जलपान की व्यवस्था की। जिसमें सचिव अमृतपाल डागर द्वारा विशेष भूमिका निभायी गई एवं अन्य पदाधिकारी राजीव गर्ग ,मनोज मलिक मुनीष शर्मा , अमित चौधरी विशाल शर्मा , मांगे राम , अरुण कुमार , विकास कोहली सभी कोसाथियों आज बहुत हर्ष का विषय है कि हमारी ए टू जेड कॉलोनी में वैक्सीनेशन कैंप का एक सफल आयोजन हुआ, जिसके लिए सर्वप्रथम मैं अपनी बहन अनुराधा वर्मा जी को धन्यवाद देता हूं, जिनके अथक प्रयास से यह कैंप हमारी कॉलोनी में लग पाया। हमारी कॉलोनी मुजफ्फरनगर की सबसे बड़ी कॉलोनियो में से एक है और शायद पहली ही कॉलोनी है जिसमें वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन हुआ। पुनः अनुराधा जी को साधुवाद और मेरे छोटे भाई अमरदीप वर्मा जी को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद।
मैं इस कॉलोनी की नवगठित कमेटी का अध्यक्ष होने के नाते अपनी पूरी टीम का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने क्लब हाउस पर अपना समय व सहयोग देकर इस कार्यक्रम को सफल बनाया और वैक्सीन लगाने वाले मेहमानों के लिए जलपान की व्यवस्था की। जिसमें हमारे सचिव अमृतपाल जी ने अग्रिम भूमिका निभायी। एवं अन्य पदाधिकारी राजीव गर्ग जी,मनोज मलिक जी, मुनीष शर्मा जी, विशाल शर्मा जी, मांगे राम जी, अरुण कुमार जी, विकास कोहली सभी का सहयोग सराहनीय रहा कॉलोनी के निवासियों ने भी कैंप में पूर्ण सहयोग दिया
भुवनेश गुप्ता द्वारा मेडिकल स्टाफ के लिए भोजन की व्यवस्था कराई गई जो कि अपने आप में एक विशेष सहयोग रहा और सभी कॉलोनी वासियों ने इसके लिए उनको धन्यवाद ज्ञापित किया अध्यक्ष शलभ कौशिक एडवोकेट ने सभी वैक्सीनेशन लगवाने आए लोगों को धन्यवाद दिया जिन्होंने इसके महत्व को समझते हुए वैक्सीन लगवाई और हमारा मनोबल बढ़ाया ताकि समाज हित में हम आगे भी निरंतर ऐसे कार्य करते रहे

 

 

कोरोना वैक्सीन कैंप का शुभारंभ कर सफाई अभियान चलाया9 News |
मुजफ्फरनगर। पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल के द्वारा वार्ड संख्या २८ लद्धावाला नदीम खान सभासद के वार्ड में कोरोना वैक्सीन कैंप का फीता काटकर किया शुभारंभ अपने संबोधन में कहा गया की सरकार द्वारा जो जनहित में वैक्सीनेशन का कार्य जनता के दरवाजे तक पहुंचाया जा रहा है। वह सराहनीय कार्य है हमें इसका लाभ उठाना चाहिए क्योंकि पहले जिला अस्पताल तक भीड़ भाड़ में हम वैक्सीन लगवाने जाए जाते थे। कैंप लगने से रामपुर एवं मोहल्ला लद्दावाला के निवासियों को इससे बेहद लाभ होगा। अनावश्यक जो वैक्सीन के बारे में भ्रम फैलाया जा रहा है वह मिथ्या है। तत्पश्चात माननीय पालिका अध्यक्ष महोदय द्वारा वार्ड संख्या ३७ अहमद अली सभासद के वार्ड में ४० फुटा रोड पर नालों से जाल एवं सलेब हटवाकर मैनुअली एवं रोबोट मशीन के माध्यम से सफाई कराई गई। इसके बाद रेलवे रोड पर डॉक्टर तारिणी तनेजा के नर्सिंग होम से नटराज होटल की साइड छोटे नाले की मैनुअली तली झाड़ सफाई का अध्यक्ष द्वारा निरीक्षण किया गया। स्थल पर मौजूद डॉक्टर तारिणी तनेजा द्वारा माननीय पालिका अध्यक्ष महोदय को आयरन लेडी कहते हुए मुक्त कंठ से प्रशंसा की गई तथा शॉल पहनाकर सम्मानित भी किया गया। पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल जी के द्वारा अपने संबोधन में कहा गया कि पूरे नगर के छोटे एवं बड़े नाले उनके जहन में है तथा उसी के अनुसार वह निरंतर छोटे एवं बड़े नालों की सफाई करा रही है कुछ लोग अनावश्यक की गुणा भाग में अपना टाइम खराब कर रहे हैं परंतु वह कर्म पर भरोसा करते हुए धरातल पर अपने प्रभावी पर्यवेक्षण मैं कार्य कराती है तथा वह नालों में चुनिंदा मेंढको को टर टर नहीं करने देगी तथा उन्हें नालो की कीचड़ से कमल खिलाना आता है नगर में अनवरत युद्ध स्तर पर नालो का सफाई अभियान जारहेगा प्रथक प्रथक स्थानों पर नदीम खान माननीय सभासद पूर्व सभासद, शाहिद राजा, असद फारुकी के अलावा डॉक्टर संजीव कुमार नगर स्वास्थ्य अधिकारी,मुख्य सफाई निरीक्षक राजीव कुमार, संजय पुंडीर एवं उमाकांत शर्मा सफाई निरीक्षकगण, अवनीश कुमार तथा स्टेनो अध्यक्ष गोपाल त्यागी व एसके बिट्टू आदि मौजूद रहे।

 

3 जून से 15 जून तक निःशुल्क मिलेगा राशन
मुजफ्फरनगर। जिलापूर्ति अधिकारी ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि जनपदवासियों को सूचित किया जाता है कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजनान्तर्गत माह जून, २०२१ के प्रथम चक्र में (दिनांक ०३ जून से १५ जून तक) समस्त अन्त्योदय एवं पात्र गृहस्थी कार्डधारको में (०३ किग्रा० गेहूँ व ०२ किग्रा० चावल) कुल ५ किग्रा० खाद्यान्न प्रति यूनिट का निःशुल्क वितरण ई-पॉस मशीन के माध्यम से जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे द्वारा उचित दर दुकानों पर नियुक्त नोडल/पर्यवेक्षणीय अधिकारियों की उपस्थिति नियमानुसार कराया जायेगा। उक्त खाद्यान्न वितरण में राशनकार्डधारको को पोर्टेबिलिटी के अन्तर्गत खाद्यान्न प्राप्त करने की सुविधा दिनांक १३ जून से १५ जून, २०२१ तक एवं आधार प्रमाणीकरण के माध्यम से खाद्यान्न प्राप्त न कर सकने वाले उपभोक्ताओं हेतु मोबाईल व्ज्च् वेरीफिकेशन के माध्यम से खाद्यान्न प्राप्त करने की तिथि वितरण की अन्तिम तिथि (१५ जून, २०२१) होगी। योजना के प्रचार-प्रसार हेतु सभी उ०द०वि० अपनी-अपनी दुकानों पर अन्दर तथा बाहर उक्तानुसार निःशुल्क वितरण की सूचना का प्रदर्शन कम से कम ०३ स्थानों पर पोस्टर/पम्पलेट आदि के माध्यम से करेंगे।
अतः सभी उचित दर विक्रेताओं को निर्देशित किया जाता है कि अन्त्योदय एवं पात्र गृहस्थी कार्डधारको को राशन निःशुल्क (गेहूँ, चावल) का वितरण करते समय अपने मुँह पर मॉस्क, गमछा, दुपट्टा, रूमाल आदि रखें तथा कार्डधारको के ई-पॉस मशीन पर अँगूठा लगवाने से पूर्व समस्त कार्डधारको के हाथो को साबुन/सेनेटाईजर से अच्छी तरह धुलवाकर ही ई-पॉस मशीन पर अंगूठा लगवाने के पश्चात् अन्त्योदय एवं पात्र लाभार्थी कार्डधारको को ई-पॉस मशीन के माध्यम से राशन का वितरण नियमानुसार करें। वितरण के समय सभी उचित दर विक्रेता यह भी सुनिश्चित करें कि दुकान पर ५ से अधिक कार्डधारक एक साथ इकट्ठे न हों, सोशल डिस्टेन्सिंग का अनुपालन करते हुए कम से कम दो गज की दूरी पर कार्डधारको के बीच गोला/निशान बनाकर आवश्यक वस्तुओं का वितरण किया जाये। इसी के साथ सभी कार्डधारको से भी अनुरोध है कि वह भी उक्त महाकारी के संक्रमण से बचाव हेतु अपना राशन प्राप्त करते समय अपने मुँह पर मॉस्क, गमछा, दुपट्टा, रूमाल अवश्य रखें तथा कोविड-९ महामारी से बचाव हेतु शासन द्वारा दिये गये दिशा-निर्देशो जैसे-सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखना, सेनिटाईजर प्रयोग करना, ई-पॉस पर अंगूठा लगाने से पूर्व हाथो को साबुन से अच्छी तरह से धोना आदि का पालन करें।

क्षेत्रीय समाचार – आस-पास से

शातिर बदमाश गिरफ्तार
भोपा। पुलिस ने लूट,हत्या एवं गैंगस्टर मे निरूद्ध शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशों चलते जनपद मे अपराधो पर रोकथाम एवं विभिन्न अपराधों/मामलो मे वांछित अभियुक्तो की गिरफ्तार के लिए चलाए जा रहे अभियान विशेष के तहत इंस्पैक्टर दीपक चतुर्वेदी एवं चौकी इंचार्ज गजेन्द्र सिह ने मुखबीर की सूचना पर लूट,हत्या और गैंगस्टर के दर्जनो मुकदमो मे वांछित नौशाद को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्यवाही सुनिश्चित की।

 

जहरीले पदार्थ का सेवन किया
मुजफ्फरनगर। अज्ञात कारणो के चलते एक युवक ने घर मे रखे जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिससे उसकी हालत बिगड गई। युवक के परिजनो ने उसे उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। सूत्रो के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के निकटवर्ती गांव सूजडू के मौहल्ला कुंगरपटटी निवासी एक युवक ने आज सुबह घर मे हुई आपसी कहासुनी पर घर मे रखे जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिससे उसकी हालत बिगड गई। इस हादसे से घबराये परिजनो ने पडौसियो की मदद से उक्त युवक को उपचार के लिए निजी चिकित्सक के यहां भिजवाया। पुलिस ने इस हादसे की जानकारी होने से इन्कार किया है।

समाचार

आपसी कहासुनी मारपीट
मुजफ्फरनगर। आपसी कहासुनी मारपीट मे तब्दील हो गई। मारपीट के दौरान एक युवक बुरी तरह घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया गया। सूत्रो के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला रामलीला टिल्ला निवासी दो युवकों के बीच किसी बात को लेकर आपस मे मारपीट हो गई। इस दौरान एक युवक घायल हो गया। झगडे व मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने इस दौरान कुछ युवको को पूछताछ के लिए हिरासत मे ले लिया। तथा घायल व्यक्ति को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। बताया जाता है कि दोपहर बाद इन दोनो पक्षो के बीच आपसी समझौता होने पर विवाद समाप्त हो गया।

 

मुजफ्फरनगर में आज मिले 53 कोरोना पॉजिटिव, 110 लोगों को किया डिस्चार्ज, एक की मौत, एक्टिव केस 984
मुजफ्फरनगर। जनपद में आज 53 कोरोना पॉजिटिव मिले है। आज 110 लोगों को ठीक होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया जबकि एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद एक्टिव केस की संख्या 984 हो गई है।

 

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + 5 =