खबरें अब तक...

समाचार

महिला की मौत से गुस्साएं परिजनों ने किया हंगामा1 2 | 2 1 | 3 1 |
मुजफ्फरनगर। महिला की मौत से गुस्साये परिजनो ने हगामा कर तोडपफोड का प्रयास किया। इस दौरान अनेक लोग मौके पर एकत्रित हो गए। मौके पर पहुंचे अध्किरियो ने हंगामा कर रहे लोगो को किसी प्रकार समझा-बुझाकर शान्त कराया। जानकारी के अनुसार नगर के मौहल्ला खालापार निवासी असन की पत्नी हिना उर्फ शालू को पांच दिन पूर्व डिलीवरी के लिए मेरठ रोड स्थित एक नर्सिंग होम में दाखिल कराया गया था। प्रसव के बाद भी हिना का उपचार अस्पताल में ही जारी था। हिना के पति असान के अनुसार बीती रात करीब ३ बजे अचानक ही हिना को अस्पताल से मेरठ रैफर कर दिया गया। मेरठ में चिकित्सकों ने हिना को सेप्टिक होने की बात कही। उपचार के दौरान करीब ९ बजे हिना ने दम तोड दिया। हिना की मौत से परिजनों में उक्त नर्सिंग होम के प्रति रोष फैल गया। दोपहर के वक्त मृतका के परिजनों सहित सैंकडों लोगों ने नर्सिंग होम पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया। बताया जा रहा है कि सैंकडों लोग अस्पताल में घुस गए। हंगामे की सूचना से पुलिस विभाग में भी हडकम्प मच गया। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक नगर ओमवीर सिंह पुलिस अधिकारियों व भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एसएसपी ने मामले में जांच के बाद उचित कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देकर लोगों को शांत किया। उधर हंगामे की सूचना पाकर शहर विधायक कपिल देव अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे। नर्सिग होम के डाक्टर ने बताया कि पांच दिन पूर्व डिलीवरी के बाद सब कुछ सही था, मगर बीती रात बुखार के कारण हिना की तबियत खराब हो गई, जिसके चलते उसे मेरठ रैफर कर दिया गया था।

तमंचे सहित दबोचा
मुज़फ्फरनगर/तितावी । एसएसपी सुधीर कुमार व क्षेत्राधिकरी कालू सिंह के अगुवाई में थाना तितावी प्रभारी सूबे सिंह व एस आई प्रहलाद सिंह ने गश्त के दोरान गुलफाम पुत्र गुलशेर निवासी अमीरनगर को एक तमंचा३१५ बोर,२ कारतूस सहित अमीर नगर रोड मन्दिर के पास गिरफ्तार किया।हो सकता है किसी बड़ी घटना की फिराक में हो।

सट्टे की पर्ची के साथ दबोचा
मुज़फ्फरनगर। थाना कोतवाली क्षेत्र के रामलीला चौकी इंचार्ज राकेश शर्मा ने चार्ज लेने के बाद रामलीला टिल्ला छेत्र में चलाया सट्टे के खिलाफ जोरदार अभियान देर रात मुखबिर की सूचना पर दिलशाद पुत्र मोहम्मद अनीस निवासी मिमलाना रॉड को स्थित उसके घर से करीब ७०० रुपये व सट्टे की पर्ची के साथ किया गिरफ्तार,सट्टे वालो में मची खलबलि।

10 सितम्बर तक चलेगा सपा का छात्र जागरूक सप्ताह : गौरव6 1 |
मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष गौरव स्वरूप ने बताया कि समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के निर्देशानुसार समाजवादी पार्टी का छात्र जागरूकता सप्ताह मंगलवार चार सितम्बर से शुरू होकर दस सितम्बर सोमवार तक चलेगा। महावीर चोक स्थित पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए गौरव स्वरूप ने कहा कि इस दौरान महाविद्यालयों में शिविर लगाकर छात्रों से सम्पर्क कर उन्हे पर्चे का वितरण किया जायेगा। इसके साथ ही सदस्यता अभियान का शुभारम्भ कर नये मतदाता बनाने हेतु जागरण अभियान शुरू होगा। इस सप्ताह में शिक्षकों के सम्मान के साथ-साथ छात्रों से पार्टी के लिए सुझाव आंत्रित किये जायेंगे पर्यावरण संरक्षण एवं वृक्षारोपण का कार्यक्रम भी आयोजित होगा। गौरव स्वरूप ने कहा कि जनपद में सड़कों की हालत ध्वस्त हो चुकी है पिछली तीन दिनों में बीस से तीस बार ट्रिप आने से उद्योगधंधे ठप्प हो गये है। कोई भी अधिकारी उपभोक्ताओं की सुनने के लिए तैयार नहीं है। बिजली की अघोषित कटौती के कारण बेगराजपुर स्थित मैडिकल कालेज एवं फैक्ट्रियों को भी दो दिन का अवकाश रखना पड़ा है। उन्होंने जनपद के जिलाधिकारी से मांग की है कि इस संकट से उबारने के लिए वे हस्तक्षेप करे। गौरव स्वरूप ने खतौलीवासी हाजी इकबाल का उनके साथियों सहित पार्टी में प्रवेश करने पर फूल माला पहनाकर स्वागत किया। उन्होंने बताया कि हाजी इकबाल मुल्तानी खतौली के कांग्रेसी नेता रहे है और दो बार चुनाव में भी अपनी किस्मत आजमा चुके है। इस अवसर पर जिया चौधरी, गौरव जैन, राहुल वर्मा, डा. नरेश विश्वकर्मा सहित अनेक कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

 

युवक का शव मिला8 2 |
मुजफ्फरनगर। युवक का शव लावारिस अवस्था मे पडा होने से सनसनी पफैल गई और देखते ही देखते अनेक लोग मौके पर एकत्रित हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया।
जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्रा की रूडकी रोड जिला अस्पताल चौराहे के समीप खोखे मे युवक का शव पडा देख अनेक लोग मौके पर एकत्रित हो गए। मौके पर मौजूद भीड ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। युवक का शव पडा होने की सूचना मिलते ही पुलिस मे हडकम्प मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब वहां मौजूद भीड की मदद से जब मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया तो मृतक की पहचान थाना सिविल लाईन क्षेत्रा के महमूदनगर निवासी नौशाद पुत्रा भूरा के रूप मे हुई। पुलिस ने मृतक के परिजनो को इस मामले से अवगत कराया। जैसे ही यह दुखद समाचार परिजनो को मिला तो परिजनो मे कोहराम मच गया। रोते-बिलखते परिजन व कुछ अन्य लोग तुरन्त ही मौके पर पहुंचे। पुलिस ने परिजनो की मौजूदगी मे पंचनामा भरकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवाया दिया। बताया जाता है कि उक्त युवक शराब पीने का आदि था तथा अत्यध्कि शराब के सेवन के कारण उसकी मौत हुई है। वही दूसरी और पुलिस सूत्रो का कहना है कि पोस्ट मार्टम रिर्पोट व मामले की छानबीन के बाद ही इस सम्बन्ध् मे कुछ कहा जा सकता है। इस दुखद मामले से परिजनो मे शोक छाया हुआ है। इस दौरान अनेक लोग मौके पर एकत्रित हो गए।

 

 

बारिश से नगर की गलियों में भरा पानी9 2 |
मुजफ्फरनगर। बारिश से जनजीवन बेहाल हो गया। चौतरफा जलभराव होने के कारण जिदगी बेटपरी हो गई। सोमवार को सुबह सवेरे जहां बारिश हुई वहीं लगभग दस बजे मौसम खुल गया इसके बाद लगभग दो बजे फिर मूसलाधार बारिश होने से एक बार गली मौहल्लों में पानी पानी हो गया। निचले क्षेत्र में पानी भरने से लोगों को मुसीबतें झेलनी पड़ीं। दुकान में भरे गंदे पानी को निकालने के लिए व्यापारियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। नगर के अलावा देहात में भी बारिश ने नुकसान पहुंचाया है। मूसलधार बारिश के बाद मौसम बदल गया। रविवार सुबह साढे चार बजे से लगभग नौ बजे रूक-रूकर बारिश हुई वहीं लगभग दो बजे मूसलाधार बारिश शुरू हो गयी। दोपहर को मूसलधार बारिश से जनजीवन ठहर गया। गली-मोहल्लमें के साथ चौक-चौराहों पर जलभराव हो गया। बारिश में जाम लगने के कारण नागरिक परेशान हो गए। कई स्थानों पर नाले चोक होने से गंदा पानी घरों तक पहुंच गया। बारिश होने के कारण बाजारमें में भी चहलकदमी कम दिखी। नगर के खालापार, लद्दावाला, महमूदगनर, कच्ची सड़क, अस्पताल तिराहा, रामपुरी, रैदासपुरद्व मल्हूपुरा आदि निचले क्षेत्रों में बारिश से जलभराव हो गया। नालों का दूषित पानी लोगों के घरों तक पहुंच गया। इससे लोगों को परेशानियां उठानी पड़ीं। नागरिकों और दुकानदारों ने कड़ी मशक्कत कर गंदे पानी को बाहर निकाला।

श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर आर्ट ऑफ लिविंग के साधक श्री कृष्ण भक्ति मे डूबे10 1 |
मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर आर्ट ऑफ लिविंग मुजफ्फरनगर चौप्टर द्वारा बीती रात गांधी कॉलोनी में भजन संध्या का आयोजन किया गया ।जिसमें श्री कृष्ण की महिमा का गुणगान कर भजन गाए गए आर्ट ऑफ लिविंग से जुड़े श्रद्धालुओं ने कहा कि आर्ट ऑफ लिविंग श्री कृष्ण जन्माष्टमी को विशेष रूप से बना रही है ।और जन्माष्टमी के अवसर पर शहर के आर्यपुरी सैन्टर पर हैप्पीनेस कोर्स भी किया जा रहा है ।
बीती रात जन्माष्टमी के अवसर पर आयोजित भजन संध्या का आयोजन गांधी कॉलोनी में आर्ट ऑफ लिविंग के टीचर शैलेंद्र सिंह, प्रिया सिंह के सौजन्य से किया गया था । यहां पर श्रद्धालुओं ने भजन संध्या एक से बढ़कर एक कृष्ण भक्ति के भजन गाए और सभी श्रद्धालु कृष्ण भक्ति के डूबे रहे ।
इस दौरान आर्ट ऑफ लिविंग की टीचर वीणा गोयल राजू त्यागी ,वंदना, पंकज, शिवानी ,विक्की आदि ने भजन गाए डॉ० अंजू गर्ग, डॉक्टर गीतांजलि ,प्रिया सिंह आदि ने भजन की कई प्रस्तुतिया दी । कृष्ण भक्ति के भजनो पर सभी भाव विभोर हो गये । सभी ने इस अवसर पर गुरू पूजा कर आर्ट ऑफ लिविंग के स्ांस्थापक रविंषकर जी का समाज मे योग दान बताया । कृष्ण भक्ति व श्री कृष्ण से जीवन को जोडने का लाभ बताया ।ं कृष्ण भक्ति के रस मे सभी मोहित रहे। आर्ट ऑफ लिविंग के टीचर ललित शर्मा ने बताया कि जन्माष्टमी के पर्व पर आर्य पुरी स्थित सुमेरु सेंटर पर हैप्पीनेस कोर्स का आयोजन भी किया जा रहा है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × five =