News
खबरें अब तक...

समाचार

पाकिस्तान का झंडा फुँक जताया विरोध, जमकर की नारे बाजी
मुज़फ्फरनगर। जनपद मु नगर के रुड़की रोड पर आज सैंकड़ों शिव सैनिकों एवं आनंदपुरी व्यापारियों ने पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के विरोध में पाकिस्तान का झंडा फूंका । आनंदपुरी पाल धर्मशाला शिव मंदिर में सैकड़ों शिव सैनिक एवं व्यापारी एकत्रित हुए और जुलूस के रूप में सभी मुख्य सड़क पर जा पहुंचे। यहां सड़क जाम करते हुए शिव सैनिकों और दुकानदारों ने पाकिस्तान व आतंकवाद के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुएआनंदपुरी पेट्रोल पंप के पास पाकिस्तान का झंडा फूंका। शिव सेना नेता लोकेश सैनी ने कहा की हमें चुनाव की तारीख नहीं पाकिस्तान के साथ जंग की एक तारीख चाहिए और पाकिस्तान का सर्वनाश चाहिए । उन्होंने प्रधानमन्त्री को सम्बोधित करते हुए कहा की चुनावी वादे लोली पोप और निंदा से काम अब चलने वाला नही है । श्री सैनी ने कहा की अगर चौबीस घंटे के अंदर मोदी सरकार पाकिस्तान पर हमले के आदेश नहीं देती तो हम भारतवासी मोदी सरकार के मंत्री विधायकों को चूडियां तक भेंट करेंगे । अगर आपके बस की कुछ नहीं तो सेना को आजादी दे दो या शिवसैनिकों को ये जिम्मेदारी दे दो हर भारतवासी अपने सैनिकों का बदला लेने को उतारू है । इस मोके पर बोलते हुए विजेन्द्र वर्मा ने कहा की अगर जल्द से जल्द मोदी सरकार ने हमारे वीर जवानों की शहादत का बदला नहीं लिया तो मोदी सरकार इस का हर्जाना जल्द से जल्द भुगतने को तैयार रहे । पाकिस्तान का पुतला फूंकने वालों में अजित सैनी, बंटी सैनी, जोनी पंडित , सचिन सैनी, राजीव भारदवाज, गोविदं , दयानंद, बबलू गर्ग, अँकित रॉय आदि उपस्थित रहे।

 

आंतकियों द्वारा की गयी कायराना हरकत के विरोध में बाजार बंद कर किया प्रदर्शन
मुज़फ्फरनगर। आतंकियों द्वारा कायराना हमले में शहीद हुए जवानो के सम्मान में जहां क्षेत्र वासियों ने अपनी अपनी दुकाने बन्द की। वहीं शिव सेना हिंदुस्तान के जिला प्रमुख बिट्टू सिखेड़ा के नेतृत्त्व में जानसठ फ्लाईओवर के पास पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गयी तथा जबरदस्त विरोध किया गया और देश के प्रधानमन्त्री से आतंकवाद के खात्मे की मांग की । प्रदर्शन करने वालों में हाक्म, शिव सेना हिंदुस्तान के जिला प्रमुख बिट्टू सिखेड़ा, राजू ,अमित, अमित, सचिन शर्मा, बंटा राजवंशी, ज्योति प्रोविजनल स्टोर, संजय सैनी विनायक एंटरप्राइजेज, राज भाई, सचिन त्यागी, विवेक शर्मा, नितिन भारद्वाज आदि ।।

 

 

सपाईयों ने की शोकसभा
मुजफ्फरनगर। सपाईयो ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा मे शहीद हुए सैनिकों को दो मिनट का मौन रख श्रृद्धाजंलि अर्पित की।
महावीर चौक स्थित समाजवादी पार्टी जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष गौरव स्वरूप की अध्यक्षता मे बीते दिन जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए सैनिको की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण कर श्रृद्धाजंलि अर्पित की। इस दौरान जिलाध्यक्ष गौरव स्वरूप ने कहा कि पाकिस्तान की इस कायराना हरकत का सरकार को मुंहतोड जवाब देना चाहिए यही देश की जनता की ओर से वीर जवानों के प्रति सच्ची श्रद्धाजंलि होगी। इस दौरान जिलाध्यक्ष गौरव स्वरूप, पूर्व विधायक मिथलेश पाल, पूर्व जिलाध्यक्ष श्यामलाल सैनी, महानगर अध्यक्ष मौ.वसी अंसारी,जिला महासचिव जिया चौधरी, महानगर उपाध्यक्ष निधिशराज गर्ग, शलभ गुप्ता, पूर्व महानगर अध्यक्ष अंसार आढती, पूर्व मंत्री महेश बंसल, शमशाद अहमद, गौरव जैन, जर्नाधन विश्वकर्मा, गजेंद्र, आदि पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

 

मुठभेड में इनामी बदमाश दबोचा
मुजफ्फरनगर। अपराधो पर अंकुश लगाने व अपराधियो के खिलाफ जनपद मे चल रहे अभियान के तहत पुलिस ने मुठभड के दौरान 25 हजार के ईनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।
ककरौली थाना क्षेत्र के ढांसरी व जटवाडा के बीच पुलिस तथा बदमाशों के बीच हुई जबरदस्त भिड़ंत में २५ हजार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी के भी घायल होने की सूचना है। घटना की सूचना पाकर सीओ भोपा राम मोहन शर्मा कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। घायल बदमाश चरथावल क्षेत्र में एक ग्राम प्रधान की हत्या करने के लिए अपने साथियों के साथ आया था। उसके साथियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि वह फरार होने में कामयाब हो गया था।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना ककरौली क्षेत्र में आज सुबह बाइक सवार बदमाशों तथा पुलिस का आमना-सामना हो गया। पुलिस द्वारा रोकने का प्रयास करने पर बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने साहस का परिचय देते हुए बदमाशों का पीछा किया। जटवाड़ा तथा ढांसरी के बीच पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया, जिसके बाद दोनों तरफ से हुई फायरिंग में एक बदमाश शुभम पुत्र अखिलेश निवासी जिला जौनपुर घायल हो गया, जबकि मोहम्मद अशरफ नामक एक पुलिसकर्मी के भी घायल होने की सूचना है। घायल बदमाश २५ हजार का इनामी बताया जा रहा है। मुठभेड़ के दौरान उसका एक साथी फरार होने में कामयाब हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सीओ भोपा राम मोहन शर्मा, थाना ककरौली प्रभारी जितेंद्र अम्बावत, थाना प्रभारी मीरापुर तथा थाना प्रभारी जानसठ भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने फरार बदमाश की तलाश में जंगल में कांबिंग भी की। घायलों को उपचार के लिए सीएचसी मोरना भेजा गया।

युवक का शव मिला
भोपा। जंगल मे अज्ञात युवक का शव पडा देख सनसनी फैल गई। अनेक ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवाया।
जानकारी के अनुसार भोपा थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव रूडकली के जंगल मे करीब 22 वर्षीय अज्ञात युवक का शव राजवाहे के समीप पडा देख। आसपास खेतो मे काम कर रहे कई ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां मौजूद भीड की मदद से पहचान कराने का प्रयास किया। लेकिन शव की शिनाख्त नही हो सकी। अन्ततः पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। पुलिस सूत्रो का कहना है कि मृतक के हुलिये के आधार पर पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। ताकि परिजनो को इस हादसे से अवगत कराया जा सके।

 

 

कैंडल जलाकर किये श्रद्धासुमन अर्पित
मुजफ्फरनगर। एस0डी0 ग्रुप ऑफ कॉलेजज् के सभागार में पुलवामा हमले में हुए शहीदों को 2 मिनट का मौन धारण करके व मोमबत्तीयां जलाकर श्रृद्धांजलि अर्पित की व दिवंगत वीर आत्माओं की शान्ति के लिए परम पिता परमेश्वर से प्रार्थना की। इस शोक सभा में एस0डी0 ग्रुप के सभी महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ0 सचिन गोयल, रेडियो एस0डी0 एफ0एम0 90.8 के निदेशक डा0 सिद्धार्थ शर्मा व विभागाध्यक्ष डा0 संजीव तायल, राजीव पाल सिंह, दीपक मलिक व मौ0 हुसैन व सभी शिक्षकगणो ने मोमबत्तीयां जलाकर हुए शहीदों को श्रृद्धांजलि अर्पित की। प्राचार्य डॉ0 सचिन गोयल जी ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरएफ के काफिले पर हुए फिदायीन हमले में 37 से अधिक जवानों के शहीद होने की आशंका की जा रही है। धमाका इतना भीषण था कि कई जवानों के अवशेष भी मिलना मुश्किल हैंऔर 40 से अधिक जवान घायल बताएं जा रहे है। उन्होने इस कायरतापूर्ण हमले की कड़े शब्दों मे निंदा की। रेडियो एस0डी0 एफ0एम0 90.8 के निदेशक डा0 सिद्धार्थ शर्मा जी ने बताया कि 250 किलो से अधिक विस्फोटक से लैस एक एसयूव लेथपोरा में एक मोड पर थी, वहां से गुज़र रहे सीआरपीएफ के वाहनों को निशाना बनाया गया। जिसमें दो गाड़िया 54 और 35 बटालियन की थी। आतंकियो की इस कायरता से पूरे देश में उबाल है। सीआरपीएफ ने बयान जारी करते हुए कहा, हम ये भूलेंगे नहीं, न ही माफ करेंगे। हम इसका बदला जरूर लेंगे। हमले में देश के अलग-अलग कोने से जवान शहीद हुए हैं इनमें से 12 उत्तर प्रदेश के है। इस शोक सभा में एस0डी0 ग्रुप के सभी शिक्षकगण व स्टॉफ आदि ने शहीदों को श्रृद्धासुमन अर्पित किए।

 

Twittr |

शहीदों को शोकसभा कर दी श्रद्धाजंलि
मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमैटी की एक मीटिंग कैम्प कार्यालय जगदीश अरोरा प्रदेश संगठक के नेतृत्व में अध्यक्षता व संचालन सतीश कुमार शर्मा ने की। जिसमें कश्मीर घाटी में सीआरपीएफ के जवानों के मारे जाने पर एक शोकसभा कर श्रद्धाजंलि अर्पित की गयी। इस दौरान जगदीश अरोरा, फिरोज, सतीश कुमार शर्मा, उमादत्त शर्मा, अकिल राणा, सुधीर शर्मा, अमजद, सरताज, बादल पाल, अफजाल अंसारी, रवि कुमार, नईम अंसारी, शमीम सैफी, युसूफ, ओमप्रकाश, महेंद्र, मशकूर, नईमा, मिरा वालिया, वासुदेव चावला आदि मौजूद रहे। 

दून वैली पब्लिक स्कूल व न्यू मंडी ब्रांच में कश्मीर के पुलवामा में हमारे देश के सैनिकों के साथ हुई दुखद घटना को विस्तार से बताया तथा शहीद हुए उन सभी सैनिकों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए मौन धारण भी कराया |  सभी में देश प्रेम के भावना को जगाते हुए बताया कि आपस में प्रेम, शांति व भाईचारे का व्यवहार करना चाहिए तथा कभी भी लडाई झगडा नहीं करना चाहिए। स्कूल प्रबंधक अनुराग सिंघल, प्रधानाचार्य श्रीमती सीमा शर्मा ने सभी को देश के विकास के लिए आपसी सद्भाव बनाये रखने के लिए प्रेरित किया।

कैंडल मार्च निकाला
मुजफ्फरनगर। युवा पंजाबी संगठन द्वारा पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए हमारे देश के जवानों को श्रद्धाजंलि देने के लिए कैंडल मार्च निकाला। इस मार्च में संग्ठन के मैम्बर के अलावा शहर के अन्य गणामन्य लोग मौजूद रहे। इस दौरान अनिल अरोरा, राजेंद्र कुमार, जुगल किशोर, कुलदीप कपिश, अजय ग्रोवर, स. नवदीप िंसह चड्ढा, संजय वधावन, रितेश नाग, विजय वर्मा, डा. प्रतिपाल सिंह कथूरिया, विजय वर्मा, भारत धमीजा, राजन बहल, ज्ञानजनुजा, नीरज मुंजाल, राजीव मुंजाल आदि मौजूद रहे।

‘‘परीक्षा उत्सव’’ सप्ताह का समापान एवं शहीदों को श्रृद्धाजंलि
मुजफ्फरनगर। पटेल नगर स्थित एस0डी0पब्लिक स्कूल में एक सप्ताह से चल रहे ‘‘परीक्षा उत्सव’’ सप्ताह का समापान आज विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से किया गया। सप्ताह के अंतर्गत कक्षा आठवीं के विद्यार्थियों को एन0टी0एस0सी0 की कक्षाओं के लिये दिशा निर्देश दिये गये। उन्हें आगामी सत्रा से प्रारम्भ होने वाली नवीं कक्षा के नियमों तथा बोर्ड के पाठ्यक्रम तथा निर्देशों से अवगत कराया गया। ‘‘सिप अबेकस’’ की संचालिका श्रीमती रीना अग्रवाल, श्रीमती रिंकू तथा अन्य कार्यकत्रियों द्वारा विद्यार्थियों को अलग-अलग क्षेत्रा में श्रेष्ठ योगदान के लिए ट्रापफी, मेडल तथा प्रशस्ति पत्रा से सम्मानित किया गया। कक्षा पाँच के नन्हे मुन्ने विद्यार्थियों द्वारा परीक्षा चिंतन का विषय नहीं उल्लास तथा उत्सव का विषय है यह दर्शाती हुई लघु नाटिकाओं का मंचन किया गया। सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर छात्रा-छात्राओं को ट्रॉपफी, मैडल तथा प्रशस्ति पत्रा देकर सम्मानित किया गया। परीक्षा इंचार्ज, श्रीमती यामिनी साराबाई ने सभी विद्यार्थियों को परीक्षा से संबंध्ति आवश्यक तथा महत्वपूर्ण निर्देशन दिये। कार्यक्रम के अंत में इंचार्ज श्रीमती गीता मित्तल ने समस्त छात्रों में विद्यार्थियों के श्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर उनकी भूरि-भूरि प्रशंसा की। विद्यालय की प्रधनाचार्या श्रीमती चंचल सक्सैना ने इस सत्रा की समाप्ति पर समस्त शिक्षकों के बहुमूल्य योगदान के लिए उनकेप्रति आभार प्रकट किया तथा विद्यार्थियों को वार्षिक परीक्षा की शुभकामना देते हुए उन्हें यह संदेश भी दिया कि पढ़ाई के साथ-साथ अपने चरित्रा का निर्माण भी कुछ इस प्रकार करो कि तुम्हारें माता-पिता के साथ-साथ देश को भी तुम्हारे ऊपर गर्व हो तथा देश तुम्हे तुम्हारे देश के प्रति योगदान के लिये भी याँद करे। कार्यक्रम के अंत में पुलवामा में आतंकियों द्वारा मारे गये सेना के सभी जवानों को श्रृ(ाजंलि देते हुए मौन रखा गया तथा ईश्वर से प्रार्थना की गई कि वह शहीद हुए सभी जवानों के परिवार को इस असहनीय दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें। इस अवसर पर सभी शिक्षक भी उपस्थित रहें।

पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि

मुजफ्फरनलगर। किड्जी जानसठ रोड के प्रांगण में पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। सभी बच्चों ने हाथ जोड़कर दिवंगत वीर आत्माओं की शांति के लिए परम पिता परमेश्वर से प्राथर्ना की। इस शोक सभा में स्कूल की सेन्टर हेड प्रियंका जिंदल व समस्त शिक्षिकाओं ने मोमबत्ती जला कर शहीद सिपाहियों को श्रद्धांजलि अर्पित की। श्रीमती प्रियंका ने कहा कि दुख की इस घड़ी में समस्त देश इन वीरो के परिवार के साथ खड़ा हैं व हम सभी इस कायरतापूर्ण हमले की निंदा करते है। उन्होंने बताया कि देश ने अपने ४२ वीर सपूतों को खो दिया हैं। सभी बच्चों, शिक्षिकाओं व समस्त किड्जी जानसठ रोड के स्टाफ ने पुष्पांजलि देकर अमर शहीदों को नमन किया।

 

 

एकजुट होकर लड़ें आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई
मुजफ्फरनगर। इनरव्हील क्लब के सदस्यों ने राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि दी। हमले की निंदा करते हुए आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होकर लड़ाई लड़ने का आह्वान किया गया। मौके पर डॉ. दीप्ति अग्रवाल, संतोष शर्मा, डा. मंजू प्रभाकर, गुंजन अरोरा, अंशु स्वरूप, अंजलि जैन, संगीता सिंघल, डॉ. बलजीत कौर, दीप्ति आनंद, दिव्या गोयल, दीपिका गोयल, मुजफ्फरनगर इरा से सुषमा, रेनू अरोरा, उषा गर्ग, गीता भारद्वाज, नीलिमा शर्मा, मुजफ्फरनगर मेरी गोल्ड से वर्षा एवं उमा आदि मौजूद रहीं।
भागवंती सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज नई मंडी में वंदना सत्र में जम्मू-कश्मीर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। प्रधानाचार्या डा. सुनीता गौड़ ने हमले की निंदा की। प्रबंध समिति अध्यक्ष अरुण खंडेलवाल, प्रबंधक बाल बहादुर, कोषाध्यक्ष प्रमोद तिवारी आदि ने शहीदों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।
भारतीय जनमंच के संयोजक रामप्रसाद शर्मा, महेश पाल, सुरेश त्यागी, राधेलाल चौहान, डा. गुलजारी लाल शर्मा आदि ने गांधी कॉलोनी में शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किए। रेडीमेड वस्त्र व्यापार एसोसिएशन के अध्यक्ष विजेंद्र गोयल, ओमप्रकाश बजाज, पवन छाबड़ा, भवानी शंकर, मन्नुलाल नामदेव, सुदेश अरोरा आदि ने शोकसभा की।
पीएनबी शिव चौक शाखा तथा अग्रणी जिला प्रबंधक कार्यालय में दो मिनट का मौन रखकर सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि दी। बैंक कर्मियों ने शहीद परिवारों की आर्थिक सहायता के लिए २५ हजार रुपये का योगदान किया। उच्च प्राथमिक विद्यालय रथेड़ी में प्रभारी अध्यापक अनिल कुमार व अन्य शिक्षकों एवं छात्र-छात्राओं ने पुलवामा हमले के शहीदों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। एंटी करप्शन ऑल इंडिया कमेटी ने झांसी रानी चौक से कैंडल मार्च निकाला। मार्च शिव मूर्ति तुलसी पार्क पर पहुंचकर संपन्न हुआ। इस अवसर पर नगर के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अमित बजाज, नगर अध्यक्ष नवनीत गुप्ता, अंकित मित्तल, दीपांशु जैन, संजीव बॉबी, विपुल तायल, रोहित चौहान आदि मौजूद रहे। एसडी कॉलेज न्यू मार्केट एसोसिएशन की शोकसभा में अजय गर्ग, रमेश खुराना, हरवीर सिंह, जोगेंद्र सिंह, तिलकराज, अशोक कुमार, अशोक साहनी, आकाशदीप, विकास कुमार आदि ने शहीदों को नमन किया।

 

 

खालिस्तान समर्थकों को शस्त्र बेचने वाला बुढ़ाना से गिरफ्तार
मुजफ्फनगर। उत्तर प्रदेश पुलिस की आतंकवाद निरोधक शाखा (एटीएस) ने पंजाब पुलिस और मुजफ्फरनगर जिला पुलिस के साथ संयुक्त ऑपरेशन में खालिस्तान समर्थकों को अवैध शस्त्र मुहैया कराने वाले आरोपी को मुजफ्फनगर के बुढ़ाना से गिरफ्तार किया है। एटीएस सूत्रों ने आज यहां बताया कि पंजाब पुलिस से जानकारी मिलने के बाद दबिश देकर इटावा गांव निवासी संजय राठी उर्फ गुड्डू पुत्र ओमवीर को शुक्रवार को उसके पैतृक आवास से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी का संबंध खालिस्तान समर्थक दलजीत सिंह उर्फ बब्बल पुत्र बलविंदर सिंह, निवासी गहेरी मंडी, अमृतसर और सतनाम सिंह उर्फ मन्नी पुत्र लखविंदर, निवासी भाई मंज साहिब रोड, अमृतसर से है। दोनों खालिस्तान समर्थकों को पहले ही पंजाब पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। गिरफ्तार किये गये संजय राठी से 32 बोर के दो पिस्टल, तीन मैगजीन, नौ कारतूस और मादक पदार्थ बरामद किये गये हैं। पूछताछ में उसने बताया कि पहले वह करीब 35 पिस्टल खालिस्तान समर्थकों को बेच चुका था।

News

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − 13 =