खबरें अब तक...

समाचार

नगर कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़े तीन शातिर बदमाश’! दूसरे जनपदों से आये थे सुपारी लेकर हत्या करने
मुजफ्फरनगर। जनपद मुज़फ्फरनगर में हत्या की सुपारी लेकर हत्या करने के इरादे से आये थे गैर जनपदों के ५ शूटर जिनमे से पुलिस ने बाद मुठभेड़ के तीन को किया गिरफ्तार जबकि उनके दो साथी फरार होने में कामयाब रहे पकड़े गए तीनो बदमाशों के पास से पुलिस ने एक वैगन आर कार , पिस्टल सहित अवैध असलाह के साथ ही भारी मात्रा में कारतूस किये बरामद। पकड़े गए तीनो बदमाशों में मुकेश पुत्र राजेश निवासी ग्राम अडसट थाना हैदरगंज जनपद फैजाबाद, रोहित कुमार दूबे पुत्र गोरीशंकर दूबे निवासी मलावन थाना हैदरगंज जनपद फैजाबाद, सोनू गुप्ता पुत्र रवि गुप्ता निवासी शांतिनगर थाना विजयनगर गाजियाबाद बताया तथा उन्होंने बताया कि वे लोग शाहनवाज निवासी ग्राम दधेडू के कहने पर ग्राम दधेडू कलां थाना चरथावल मुजफ्फरनगर के ग्राम प्रधान आसिफ की हत्या करने के लिए जनपद में आये है जबकि उनके दो साथी भागने में कामयाब हो गये फरार अभियुक्तों में शुभम पुत्र अखिलेश निवासी ग्राम सईथा थाना सरपथा जौनपुर, शहनवाज निवासी ग्राम दधेडूकलां थाना चरथावल मुजफ्फरनगर शामिल है। पकडे गये अभियुक्तों से एक पिस्टल 32 बोर, दो जिंदा कारतूस, एक तमंचा 315 बोर व दो कारतूस, एक तमंचा 38 बोर व एक जिंदा कारतूस, एक मारूति वैगनआर कार बिना नम्बर की बरामद हुई है बदमाशों को पकडने वाली पुलिस टीम में मुख्य रूप से उपनिरीक्षक विनय शर्मा, उपनिरीक्षक राधेश्याम यादव, कां. जितेंद्र, मदन, सैनी शर्मा, मनेंद्र, सचिन आदि शामिल रहे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की तीनो शातिर बदमाशो का बड़ा आपराधिक इतिहास रहा है उन्होंने बताया की इनके फरार साथियों की तलाश की जा रही है उनके पकड़े जाने पर और भी खुलासे होने की उम्मीद है। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान थाना कोतवाली पुलिस के इस सराहनीय कार्य के लिए पुलिस कर्मियों शाबाशी दी । प्रेस वार्ता के दौरान एसपी सिटी ओमबीर सिंह व सीओ सिटी हरीश भदौरिया सहित थाना कोतवाली पुलिस भी मौजूद रही ।

आतंकियों द्वारा कायराना हरकत पर जनपद मु नगर में शिव सैनिकों में उबाल
पुतला फूंक, नारेबाजी कर किया प्रदर्शन
मुज़फ्फरनगर। बीते दिन जम्मू के पुलवामा में आतंकियों द्वारा सैनिकों पर आतंकी हमला कर दिया था जिसमे देश को भारी क्षति हुई और देश ने अपने कई जांबाज सैनिकों को खोया है । आतंकियों के इस कायराना हमले से देश के हर कोने में लोगों में भारी गुस्सा और जन आक्रोश पनप रहा है लोग जहां अलग अलग शहरों में पुतले फूँक रहे है वहीं नारे बाजी कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। जनपद मु नगर में भी लोगों में काफी गुस्सा और आक्रोश देखा गया है एक तरफ जहां कई सामाजिक संघटनो ने अपना रोष प्रकट किया वहीं शिव सैनिकों ने भी नारे बाजी करते हुए शिव चौक पर जहां पाकिस्तान का पुतला फूंका वहीं विरोध स्वरूप जबरदस्त नारे बाजी भी की । यहां दो दर्जन से भी अधिक की संख्या में पहुंचे शिव सैनिकों ने सड़क जाम कर जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाये, देश के प्रधानमन्त्री और रास्ट्रपति से भी शिव सैनिकों ने मांग करते हुए कहा की ये आतंकियों की कायराना हरकत है इसका जवाब दिया जाना बहुत जरुरी है शिव सेना जिलाध्यक्ष नरेंद्र पंवार ने कहा की एक सैनिक के सर के बदले दस सर आतंकियों के चाहियें , खून का बदल खून से लिया जाये आतंकियों की एक गोली का जवाब १०० गोलियों से देना चाहिए , प्रधानमन्त्री को सम्बोधित करते हुए शिव सैनिकों ने मांग की है देश के वीर सपूतों के खून का बदला खून से लिया जाए,।।।

पीएनबी कर्मियों ने दी श्रद्धजांलि व आर्थिक सहायता
मुजफ्फरनगर। पंजाब नेशनल बैंक मंडल कार्यालय मुख्य शाखा शिवचौक एवं अग्रणी शाखा प्रबंधक कार्यालय के कर्मचारियों ने गत दिवस शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुंलिस के जवानों की शहादत पर दो मिनट का मौन रखकर उन्हे भावपूर्ण श्रद्धाजंलि अर्पित की और उनके परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। इसके साथ ही मंडल कार्यालय पंजाब नेशनल बैंक के कर्मियों द्वारा स्वेच्छा से शहीद परिवारों की आर्थिक सहायता के लिए 25 हजार रूपये का भी योगदान किया गया।

नन्हे मुन्नो ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि
मुजफ्फरनगर। नई मंडी स्थित आइडियल किड्स प्रीप्रेटरी स्कूल में अंशुपुरित श्रद्धांजलि सभा में समस्त शिक्षिकाओं के साथ सभी नन्ने मुन्नो ने भी जम्मू-कश्मीर में पुलवामा में आतंकी हमले से शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को २ मिनट मौन रहकर भाव भीनी श्रद्धांजलि दी । निदेशक पी०के० जैन ने घायल जवानों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए ईश्वर से प्रार्थना की कि वो शहीद जवानों की आत्मा को शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

भाजपाईयों ने दी शहीदों को श्रद्धाजंलि
मुजफ्फरनगर। भाजपा कार्यालय रुड़की रोड मुजफ्फरनगर में कश्मीर पुलवामा में पाकिस्तान परस्त आतकँवादियो द्वारा सीआरपीएफ पर किये गये कारयाना हमले की निन्दा करते हुऐ शहीद सैनिकौ को श्रद्वाजंली अर्पित की गई एवंम आंतकवादी शरणार्थी शिविरों को नष्ट करने व उचित सैन्य कार्यवाही की केन्द्र सरकार से अपील की गई। शोक सभा में दो मिनट का मौन रख श्रद्वाजलि दी गई शोक सभा में जिलाध्यक्ष डा० सुधीर सैनी,महामंत्री हरीश अहलावत,शरद शर्मा, जिला मिडिया प्रभारी संजय गर्ग,जिला उपाध्यक्ष डा० देशबनधू तोमर,सुनील सिघलं ,सुनीता शर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष यशपाल पँवार,पूर्व विधायक अशोक कंसल,अल्पसख्यक अयोग सदस्य सुखदर्शन बेदी,गजेसिंह,श्रीमोहन तायल,तेजपाल सिंह,सुनील शर्मा,रमेश खुराना,नितिन मलिक,प्रमोद मित्तल,राजकुमार सिद्धार्थ,प्रर्वीण शर्मा,सागर वाल्मिकीअमित गुप्ता,राजेश पराशर,मितिका गर्ग,बोबी ठाकुर,प्रिती खन्ना,मिथलेश राजपूत,दुलारी मित्तल,अंजू शर्मा,रोशनी पांचाल,मंजू शर्मा,विशाल गर्ग,शरद कपूर,विकास सैनी,गुलशन कुमार, आदि मौजूद रहे।

व्यापारियों ने शोकसभा कर किये श्रद्धासुमन अर्पित
मुजफ्फरनगर। चौ. चरण सिंह मार्किट के व्यापारीबंधुओं द्वारा पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद सीआरपीएफ के जवानों की आत्मा की शांति के लिए मार्किट प्रागंण में दो मिनट का मौन रख शोकसभा कर श्रद्धाजंलि अर्पित की। वहीं घायल हुए जवानों के शीघ्र स्वास्थ्य कामना की गयी और शहीद हुए परिवारों को इस असहनीय दुख सहन करने की शक्ति प्रदान की प्रार्थना की गयी। शोकसभा में रविन्द्र चौधरी, प्रेमपाल सिंह, कमल किशोर राणा, लोकेश भारद्वाज, दिनेश कुमार कश्यप, मनीष अग्रवाल, पवन जालान, अमरदीप वर्मा, निधिषराज गर्ग, डा. सौरभ जैन, डा. मुकेश अरोरा, डा. अखिल गोयल, डा. दीपक गोयल, राजेश कुमार उर्फ बबलू, विनोद धीमान, विनोद चौधरी, प्रविंद्र धीमान, अमित कुमार वर्मा एडवेकेट, गौरव जैन, विनोद चौधरी, राधेश्याम विश्वकर्मा, अनिल कर्णवाल, आशु, नितिन, विजय कैमरिक, रिषीपाल प्रधान जी, गौरव कुमार, ब्रजराज मोहन, प्रवीन कुमार, अजय शर्मा आदि व्यापारीगण मौजूद रहे।

पाकिस्तान का पुतला फूंककर जताया रोष
मुजफ्फरनगर। भारतीय जनता पार्टी पिछडा वर्ग मोर्चा के तत्वाधान में पुलवामा में पाकिस्तन के कायरतापूर्ण किये गये आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को भावभीनी श्रद्धाजंलि अर्पित की गयी। तथा पाकिस्तान का पुतला शामली अड्डे से भगत िंसह रोड को निकालते हुए नारेबाजी कर शिवचौक पर पुतले का दहन किया। इस दौरान प्रमोद उपाध्यक्ष, सुधीर आर्य, सतनाम नायक, अर्जुन प्रजापति, प्रवेश स्रेन, विनोद उपाध्याय, सत्येंद्र चौहान, रविंद्र नायक, अजय वालिया, संदीप, वरदान प्रजापति, कविता सैनी, मोनू पाल, नवनीत पाल, बबलू पाल जिले के मंडल समस्त पदाधिकारी मौजूद रहे।

राष्ट्रीय सैनिक संस्था ने दी श्रद्धाजंलि
मुजफ्फरनगर। राष्ट्रीय सैनिक संस्था ने एक ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को दिया जिसमें उन्होंने पुलवामा कश्मीर में हुई सीआरपीएफ के 44 जवानों के शहीद होने के संबंध में जिला सैनिक कल्याण एवं पुर्नवास अधिकारी प्रागंण में पहले एक शोकसभा का आयोजन किया तथा शहीदों को श्रद्धाजंलि अर्पित की गयी। तथा इस कृत्य की घोर निंदा की और शहीदों के परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए भगवान से प्रार्थना की। उन्होंने राष्ट्रपति से मांग की कि जो नेता कश्मीर में अलगाववादियों का साथ दे रहे है और हिन्दुस्तान से उन्हे सहायता दी जाती है उसे बंद करके उन्हे देशद्रोह में फांसी की सजा दी जाये ताकि कश्मीर में यह खूनखराबा बंद हो सके तथा जो नेता सेना के शहीद हुए जवानों पर राजनीति करते है उनके चुनाव लडने पर रोक लगनी चाहिए। इस दौरान अनूप सिंह जामवाल, बीएन शाही, बीके एन छिब्बर, जनरल जेएम गर्गा, हरीश चन्द्रा, तेजेंद्र त्यागी, सुरेश चंद त्यागी, फौजी राजवीर सिंह, कैप्टन एनआर गर्ग, विकास त्यागी आदि मोजूद रहे।

नारेबाजी कर जताया रोष
मुज़फ्फरनगर। आतंकियों द्वारा कायराना हरकत पर देश के साथ ही जनपद मुज़फ्फरनगर के हर वर्ग और उम्र के लोगों में आज गुस्सा देखा गया और सभी ने एक ही आवाज उठाई कि पाकिस्तान को इस कायराना हरकत का जवाब दो। इसी के साथ साथ लोगों ने आक्रोश के साथ पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी कर पुतला भी फूंका तो कहीं स्कूली छात्रों ने सड़क जाम कर जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए की जमकर नारे बाजी थाना सिविल लाईन क्षेत्र के सर्कुलर रोड पर सैंकड़ों स्कूली छात्रों ने सड़क जाम कर जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए की जमकर नारे बाजी। देश के प्रधानमन्त्री से मांग की कि देश के वीर सपूतों के खून का बदला खून से लिया जाए, जाम लगा रहे छात्रों ने भारत माता की जय , हिंदुस्तान जिंदाबाद , के जय घोष के साथ अपने गुस्से और रोष को प्रकट करते हुए लगभग आधा घण्टे तक सड़क जाम किये रखी।

आंतकी हमले की निंदा
मुज़फ्फरनगर। पुलवामा में आतंकियों द्वारा किए गए हमले से देश में आक्रोश व गम और गुस्से का माहौल है। वहीं अआज पैगाम ए इंसानियत ने मीनाक्षी चौक पर आतंकवाद का पुतला फूंका गया। पैगाम ए इंसानियत के अध्यक्ष हाजी आसिफ राही, सेक्यूलर फ्रंट के संयोजक गौहर सिद्दीकी,इकराम कस्सार दिलशाद पहलवान, शाहजेब अली खान, व शमीम कस्सार, दिलशाद अंसारी व पैगाम ए इंसानियत की टीम मौजूद रही।

मातृ पितृ पूजन दिवस धूमधाम से मनाया
खतौली। योग वेदांता सेवा समिति की ओर से विद्यालयों में बच्चों ने मातृ पितृ पूजन दिवस धूमधाम से मनाया।
गांव सठेड़ी में न्यू चिल्ड्रन हाईस्कूल में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया गया। बच्चों ने माता-पिता का फूल मालाओं से अभिवादन कर उनकी आरती उतारी। माता पिता व शिक्षकों ने बच्चों को शुभ आशीष प्रदान किए। इस दौरान एक दूसरे ने मुंह मीठा किया। इसके अलावा हरिओम पब्लिक स्कूल भूड़ पर भी मातृ पितृ पूजन दिवस मनाया गया। हैप्पी वैली हाईस्कूल गंगधाड़ी में आयोजित कार्यक्रम में अभिभावकों ने शिक्षकों द्वारा ऐसा कार्यक्रम करने पर उनका धन्यवाद दिया। कार्यक्रम में तीनों विद्यालयों के प्रधानाध्यापक अनिल, देव कुमार, सतीश के साथ शिक्षकों निकिता, प्रिया, प्रीति, पूर्णिमा, अनिता, गंगा, ममता, ज्योति, रवि, विशाल मौजूद रहे। निशांत, उज्ज्वल, गरिमा, नैंसी, आस्था आदि छात्र छात्राओं का सहयोग रहा।

एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने दस इंस्पैक्टरों के किये तबादले
संतोष कुमार सिंह होंगे थाना नई मण्डी प्रभारी
मुजफ्फरनगर। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने देर रात्रि में 6 थाना प्रभारियों समेत 1० निरीक्षकों के तबादले कर दिये है। तबादला सूची के अनुसार निरीक्षक संतोष कुमार सिंह थाना सिखेडा से हटाकर प्रभारी निरीक्षक थाना नई मण्डी के पद पर भेजा है।
इसी प्रकार निरीक्षक संजीव कुमार को पुलिस लाईन से प्रभारी निरीक्षक थाना मंसूरपुर, निरीक्षक एमपी सिंह को पुलिस लाईन से प्रभारी निरीक्षक थाना पुरकाजी, निरीक्षक राजीव कुमार को प्रभारी साइबर सैल से हटाकर प्रभारी निरीक्षक थाना सिखेडा, एचएन सिंह को अपराध शाखा से हटाकर प्रभारी निरीक्षक थाना छपार के पद पर भेजा गया है, जबकि नई मण्डी कोतवाली प्रभारी हरशरण शर्मा को खतौली कोतवाली का प्रभारी निरीक्षक बनाकर भेजा गया है। खतौली कोतवाली प्रभारी सर्वेशकुमार सिंह को पुलिस लाईन पुरकाजी से प्रभारी निरीक्षक अमरदीप लाल को पुलिस लाईन, छपार एसओ सुभाष सिंह राठौर को पुलिस लाईन व मंसूरपुर एसओ कुशलपाल सिंह चहल को भी पुलिस लाईन में आमद कराने के निर्देश दिये है। इंस्पैक्टर अमरदीप लाल, सुभाष सिंह राठौर, कुशलपाल सिंह चहल व सर्वेश कुमार सिंह को चुनाव आयोग के निर्देश पर जनपद से बाहर स्थानान्तरित होने पर पदमुक्त कर दिया गया है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 + 3 =