खबरें अब तक...

समाचार

दिनदहाडे हत्या से फैली सनसनीA | B |
मंसूरपुर। दिन दिहाडे भाई ने अपनी बहन की गोली मार कर हत्या कर डाली। इस घटना से क्षेत्र मे सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी को हत्या मे प्रयुक्त तमंचे व कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया।
जानकारी के अनुसार मंसूरपुर थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव बोपाडा निवासी आदेश पुत्र ओमवीर सिह का अपनी छोटी बहन राखी उर्फ धानी से किसी बात को लेकर पिछले कुछ दिनो से आपसी विवाद चल रहा था। बताया जाता है कि आज सुबह इन दोनो भाई बहन के बीच शुरू हुई कहासुनी झगडे मे तब्दील हो गई। मामला बढ जाने पर गुस्साये आदेश ने अपनी बहन राखी पर तमंचे से गोली चला दी। दो गोली लगने से राखी उर्फ धानी की मौके पर ही मौत हो गई। दिन दिहाडे गांव मे गोली की आवाज सुन ग्रामीण सहम गए तथा कुछ देर के लिए माहौल मे सन्नाटा पसर गया। अगले ही पल हर कोई घटना स्थल की और दौड पडा। जहां पहुंचे परिजनो व ग्रामीणो ने देखा की जमीन पर उक्त युवती का लहुलुहान शव पडा हुआ है। इस दौरान अनेक लोग मौके पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणो की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी को हत्या मे प्रयुक्त तमंचे व कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया। चर्चा रही कि तीन चार दिन पूर्व उक्त युवती मेरठ रोड स्थित एक रिसोर्टस पर अपने प्रेमी से मिलने गई थी तथा वहां से लौटते वक्त तीन-चार युवको ने उक्त युवती के साथ छेडछाड की थी। इस मामले की शिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस मामले के बाद युवक ओदश व उसकी बहन राखी के बीच कहासुनी व आपसी विवाद चल रहा था।
भाई बहन के बीच चल रहे आपसी विवाद के कारण आज युवक आदेश ने अपनी छोटी बहन राखी की तमंचे से गोली चला कर हत्या कर डाली। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी को तमंचे सहित गिरफ्तार कर लिया। उसके पिता ओमवीर सिह द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजने की तैयारी की।

हत्यारोपी भाई व भतीजा गिरफ्तार1 22 |
मुजफ्फरनगर। विगत 20 फरवरी की रात्रि रोनी हरजीपुर में हुई मोनू की हत्या उसी के सगे भाई व भतीजे ने की थी। आज पुलिस ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर इस हत्याकांड से पर्दा उठा दिया है। पुलिस ने आरेपियो ंकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा, मृतक का मोबाइल फोन व अन्य सामान बरामद करने का भी दांवा किया है। एसएसयपी सुधीर कुमार सिंह ने पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि वित 20 फरवरी की रात्रि चरथावल थाना क्षेत्र के ग्राम रोनी हरजीपुर में मोनू उर्फ वीरप्रताप उर्फ मनोज पुत्र रिषीपाल की अज्ञात लोगों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। सूचना मिलने पर जब चरथावल थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो मृतक के परिजन शव का अंतिम संस्कार करने के प्रयास कर रहे थे। मृतक के परिजनों ने मामला आत्महत्या का बताते हुए पुलिस को गुमराह करने का भी प्रयास किया। पुलिस द्वारा जांच करने पर सामने आया कि मामला हत्या का है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए भेज दिया। इस मामले में अज्ञात लोगों के विरूद्ध चरथवाल थाने पर रिपोर्ट दर्ज करायी गयी थी। एसएसपी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को मालूम चला था कि मृतक मोनू और उसके भाई अजित के बीच जमीन को लेकर विवाद था। दस दिन पूर्व दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई थी जिसमें अजित ने मोनू की तरफ अपने छह लाख रूपये निकाले थे। मोनू ने पंचायत में कहा था कि वह अपने हिस्से की जमीन बेचकर अजित को रकम दे देगा लेकिन अजित मोनू को जमीन बेचने नहीं दे रहा था एसएसपी ने बताया कि अजित अपने पुत्र सूरज के साथ गांव में जाकर रहने लगा और मोनू की हत्या की योजना बनायी। योजना के तहत बीस फरवरी के अजित ने अपने पुत्र के साथ मिलकर मोनू की गोली मारकर हत्या कर दी और मामले को आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया। आज पुलिस ने अजित और उसके पुत्र सूरज के एक बुलेट मोटरसाईकिल हत्या में प्रयुक्त तमंचों व मृतक के मोबाइल सहित गिरफ्तार कर इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है। एसएसपी ने पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

पीएम को भेजा देशभक्त सैनिक कल्याणकारी संस्था ने चैक2 17 |
मुजफ्फरनगर। गौरवशाली देशभक्त सैनिक कल्याणकारी संस्था के सदस्यों ने प्रधानमंत्री को सम्बोधित एक ज्ञापन में देश के शहीद के परिवारों को आर्थिक सहायता देने की मांग की है। संस्था ने प्रधानमंत्री को 21 हजार रूपये धनराशि का सहायता चैक भी भेजा है। प्रधानमंत्री को भेजे गये एक ज्ञापन में संस्था के पदाधिकारियों ने कहा कि घटना के बाद सरकार द्वारा उठाये जा रहे कदम का सभी देशवासी स्वागत कर रहे है। उन्होंने कहा कि शहीद के परिवारों को भावनात्मक सहारा और सांत्वना देने के लिए समुचित आर्थिक सहायता पहुंचाना अत्यंत आवश्यक है। इसी कडी में सैनिक कल्याणकारी संस्था ने प्रधानमंत्री को शहीदों के परिवारों के लिए बनाये गये आर्थिक सहायता कोष में 21 हजार रूपये का चैक भी भेजा है। इस दौरान संस्था के अध्यक्ष पूर्व सूबेदार मेजर धर्मपाल सिंह, ले. पीएस कर्णवाल, सूबेदार रणधीर सिंह, विष्णुदत्त भारद्वाज, सुभाष अग्रवाल, जीसी त्यागी, आरती सैनी, डीएस पंवार, धर्मवीर, घसीटा खान, ईश्वर चंद गौतम आदि मौजूद रहे।

 

ऑल इंडिया धनगर समाज महासंघ ने की धनगर जाति के लोगों को प्रमाण पत्र निर्गत करने की मांग3 13 |
मुजफ्फरनगर। ऑल इंडिया धनगर समाज महासंघ का एक सम्मेलन राजकीय इंटर कालेज के मैदान में हुआ। जिसमें धनगर अनुसूचित जाति के प्रमाण पत्र निर्गत करने हेतु प्रशासन से मांग की गयी। सम्मेलन में धनगर समाज महासंघ के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महेंद्र सिंह धनगर ने कहा कि 24 जनवरी 2019 को एक शासनादेश का गजट जारी हुआ है जिसमें कहा गया है कि गडरिया की निखर व धनगर दो उपजाति है तथा धनगर समाज को अनुसूचित जाति का लाभ दे। उन्होंने कहा कि धनगर उपजाति सम्पूर्ण भारत में पायी जाती है इसके अनेकों ग्रुप हे लेकिन इस क्षेत्र में यह उपजाति सहला, बमने व कंचने या कम्बलीय गु्रप से जानी जाती है। उन्होंने कहा कि धनगर के सहला ग्रुप की भ्रामक स्थिति पैदा कर सहला को सहला निखर बताया गया है। उन्होंने एक मांग पत्र देते हुए कहा कि सभी तहसीलदारों को निर्देशित किया जाये अनुसूचित जाति के प्रमाण पत्र निर्गत कराये जाये तथा सम्पूर्ण धनगर समाज को शासनादेश के अनुसार प्रमाण पत्र दिया जाये। इस दौरान पूर्व विधायक मिथलेश पाल, मांगेराम कैडी, अमरनाथ सिंह धनगर, पूर्व प्रमुख विनय कुमार, सुरेश चंद धनगर, श्रीपाल धनगर, अंकुर पाल धनगर, तरूण पाल प्रदेश उपाध्यक्ष यूथ ब्रिगेड सहित सैकडों की संख्या में धनगर समाज के लोग मौजूद रहे।

शहीदों को याद कर रोए श्रद्धालु 5 14 |
मुजफ्फरनगर। नगर के शाकुंतलम आवास विकास कॉलोनी में एक भजन सत्संग आयोजन में भाव विभोर और देश भक्ति के ओतप्रोत सत्संग का आयोजन किया गया जिसमें आर्ट ऑफ लिविंग के भजन सत्संग गायकों ने एक से बढ़कर एक भजन सत्संग के गीत गाए और पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि दी। आर्ट ऑफ लिविंग के इस आयोजन में स्थानीय नागरिकों और आर्ट ऑफ लिविंग से जुड़े हुए लोगों ने बड़ी संख्या में भाग लिया सत्संग में पुलवामा में शहीद हुए लोगों को श्रद्धांजलि भी दी गई। जानकारी के अनुसार आवास विकास में आर्ट ऑफ लिविंग अभियान से जुड़ी हुई सुश्री सपना के आवास शाकुंतलम आवास विकास पर रविवार रात को शहीदों की याद में आर्ट ऑफ लिविंग के गायकों ने सत्संग का आयोजन किया जिसमें गायकों ने भजन सत्संग के माध्यम से पुलवामा में आतंकी हमले मे शहीद हुए शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की और उनके लिए २ मिनट का मौन रखा। आर्ट ऑफ लिविंग के कोऑर्डिनेटर संजीव जलोतरा ने आर्ट ऑफ लिविंग के समाज हित के कार्यों योग, साधना और देश हित में किए जा रहे समाजसेवा के कार्यों पर प्रकाश डाला जिसमें शाकुंतलम के निवासियों ने काफी रुचि ली इस दौरान शैलेंद्र सिंह राजू त्यागी धीरज बतरा, रोबिन, वीणा गोयल ,ललित शर्मा, संजीव, रामानंद, सपना वन्दना सहित बड़ी संख्या में आर्ट ऑफ लिविंग से जुड़े साधक उपस्थित रहे।

शांति समिति की बैठक ली6 9 |
मुजफ्फरनगर। आगामी चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए एसएसपी सुधीर कुमार सिंह के निर्देश पर सिविल लाइन थाना प्रभारी नवरत्न गौतम एवम समस्त चौकी प्रभारीयो को साथ थानां सिविल लाइन छेत्रो ने अलग अलग क्षेत्रों में शांति सद्भावना और सौहार्द को लेकर मीटिंग की ज्ञात रहे कुछ समय ही बाकी रह गया है लोकसभा चुनाव में तो वही होली का त्यौहार भी करीब में है इसी को लेकर थाना प्रभारी नवरत्न गौतम व समस्त चौकी प्रभारियों ने सिटी चिल्ड्रन स्कूल इंद्रा कॉलोनी व मदरसा महमूदिया सरवट,मलहुपुरा एवं आस पास के समाज के गणमान्य एवं सम्भ्रांत लोगों के साथ बैठक कर ग्रामवासियों को समझाया की कानून व्यवस्था बनाने में हमारी मदद करें अगर कोई भी विवाद हो उसकी तुरन्त पुलिस को सूचना दें और कोई भी तनाव ना होने दें तो वही हम सब को मिल जुल कर भाई चारा कायम कराना है तो वही सिविल लाइन पुलिस ने अपील करते हुए कहा की कानून व्यवस्थ बिगाड़ने वाले कोई भी हो उन्हें किसी भी कीमत पर बक्सा नहीं जाएगा सिर्फ आप हमारा सहयोग करें। इस दौरान आबिद अली सभासद व मदरसा महमूदिया के मौतमीन साहब, नईम त्यागी, मौलवी कलीम उल्लाह, मौलवी जाहिद और चौकी प्रभारी कच्ची सड़क विजय त्यागी चौकी प्रभारी साकेत कॉलोनी विपिन कुमार वह सभी मोहल्ले वासी उपस्थित रहे।

गांवों का निरीक्षण
भोपा। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एसपी देहात आलोक शर्मा ने थाना पुलिस के साथ को थाना क्षेत्र के गांव जौली, तिस्सा, अलीपुरा, रुड़कली, मोरना व गड़वाड़ा का निरीक्षण कर ग्रामीणों से चुनाव संबंधी बिंदुओं पर चर्चा की। इस दौरान मतदान केंद्रों के साथ ही शस्त्र लाइसेंस, एचएस, संवेदनशील व अति संवेदनशील बूथों का भी निरीक्षण करने के साथ ही फोर्स के ठहरने के स्थान को भी देखा। गांवों में विभिन्न राजनीतिक दलों से संबंधित लोगों के साथ चुनाव संबंधी पहलुओं पर चर्चा की गई। इसके साथ ही मतदाताओं को सुरक्षा व निष्पक्ष चुनाव का विश्वास दिलाते हुए उनसे बढ़-चढ़कर मतदान में हिस्सा लेने का आह्वान किया गया।

तीन वारंटी गिरफ्तार
भोपा। एसएसपी के आदेश पर चलाए गए अभियान के तहत थाना पुलिस ने तीन वारंटी गिरफ्तार किए, जिन्हें जेल भेज दिया गया है। इंस्पेक्टर भोपा एमएस गिल ने बताया कि अभियान के दौरान गांव अथाई निवासी गुड्डू, भोकरहेड़ी निवासी काला व जौली निवासी ललित को गिरफ्तार किया गया है, जिन्हें जेल भेज दिया गया है।

बच्चों ने किये सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत
मुजफ्फरनगर। नई मंडी स्थित चिल्ड्रंस होम स्कूल के वार्षिकोत्सव में छात्र-छात्राओं ने देशभक्ति एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों से समा बांध दिया। छात्राओं ने अपने पापा के प्रति कृतज्ञता दर्शाते हुए उन्हें सम्मानित किया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि सुधीर गर्ग एडवोकेट, लवी अग्रवाल, निधीश गर्ग ने मां सरस्वती के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया। रेखा गर्ग व नीरू खोसला ने मां सरस्वती के चित्र पर पुष्प माला चढ़ाई। छात्रों ने गणेश वंदना की। देशभक्ति गीत ऐ वतन तथा देश रंगीला पर वर्णिया, अवनी, आरव गर्ग, अविनाश, अनंत, मोहक, विवान, अंशुल, आरोही बंसल, रिद्धिमा ने नृत्य प्रस्तुति दी। पापा मेरे पापा तथा आसमान की मैं परी गीत पर अक्षिता तायल, अंशिता, धानी, आराध्या, दृष्टि, काशवी ने नृत्य प्रस्तुति दी। अपने पापा के प्रति प्रेम दर्शाते हुए उन्हें सम्मानित किया। विभिन्न गीतों पर नृत्य की मनमोहक प्रस्तुति दी गई। नाटिका के माध्यम से बूढ़े माता-पिता को अपने साथ रखने तथा उनका ख्याल रखने की सीख दी गई। प्रधानाचार्या दीपा गुप्ता ने कहा कि आज के बच्चे ही कल के देश का भविष्य हैं। स्कूल का उद्देश्य बच्चों में छिपी प्रतिभाओं को सामने लाना है। कार्यक्रम में शालिनी, शालू, शशि, दीप्ति, मनीषी, जगवती आदि का सहयोग रहा।

भजपा युवा मोर्चा ने लगाया कैम्प
मुजफ्फरनगर। भारतीय जनता युवा मोर्चा नई मंडी मंडल द्वारा सभी युवाओं को नेशन विद नमो से जुड़ने के लिए पुलिस चौकी गांधी नगर में कैम्प लगाया गया, कैम्प में नईमंडी मंडल अध्य्क्ष सुनील शर्मा, मंत्री विशाल गर्ग,नईमंडी भाजयुमो अध्य्क्ष नवनीत गुप्ता,महामंत्री प्रशांत गौतम, सूर्या अरोरा, अंकित,हरीश गोयल,श्यामलाल गुप्ता, हर्ष गोयल,हिमांशु गोयल,मनोज गुप्ता ,शुभम गुप्ता आदि मौजूद रहे।

प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन 8 9 |
मुजफ्फरनगर। श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज के कम्प्यूटर सांइस एण्ड इंजीनियरिंग संकाय के छात्रों द्वारा हैकेथन प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन कर महाविद्यालय एवं जनपद का नाम रोशन किया।
मल्टीनेशनल कम्पनियों जैसे- गिटहब, मोजिला, जैब्रोनिक्स, जैटब्रेन्स, सोहांग इंटरप्राइजेज आदि के द्वारा आयोजित हैकेथन प्रतियोगिता में श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन कर टॉप – 5 में स्थान प्राप्त किया। यह हैकेथन प्रतियोगिता दिल्ली के विवेकानन्द इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टेडीज में दिनांक 17.02.2019 एवं 18.02.2019 को आयोजित की गई। जिसमें देशभर से 250 टीमों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में सभी टीमों को ह्यूमन रिसोर्सिज, आई0 ओ0 टी0, ब्लोकचेन एवं डेवलपर टूल्स से सम्बन्धित समस्याएं दी गई थी, जिसके समाधान के लिये सभी टीमों को मात्र 24 घण्टों के भीतर एक साफ्टवेयर तैयार करना था। श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज के कम्प्यूटर साइंस एण्ड इंजीनियरिंग के तृतीय वर्ष में अध्ययनरत् शुभम, हार्दिक सैनी एवं प्रखर कुलश्रेष्ठ की टीम ने 24 घण्टों मे एक ऐसा सॉफ्टवेयर डवलप किया जो कि आपके कम्प्यूटर मे किसी भी सॉफ्टवेयर के लाइसेन्स के रद्द होने से पहले ही उसे स्वतः एक्टीवेट कर देता है। प्रतियोगिता में निर्णायक मण्डल द्वारा छात्रों की खूब प्रशंसा की गई। टीम के महाविद्यालय पहुंचने पर डा0 एस0सी0 कुलश्रेष्ठ, चेयरमैन श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज द्वारा तीनों छात्रों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित कर बधाई दी गई तथा उन्होनें कहा कि संस्था के सभी विद्यार्थी सभी प्रकार से प्रतिभा सम्पन्न है तथा निश्चित ही वे आगे चलकर अपने जनपद एवम् देश का नाम रोशन करेगें। विद्यार्थियो को चाहिए कि वें स्वकेन्द्रित होकर अपने संकाय की समस्त गतिविधियों तथा नई तकनीक से परिचित रहे। उनके अनुसार उद्योगीकरण ने रोजगार के कई साधन विकसित किये हैं अतः विद्यार्थियों को चाहिए कि कॉलेज द्वारा आयोजित हर गतिविधि में भाग लेकर अवसर का लाभ उठायें। इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों को वैज्ञानिक सोच तथा तकनीकि विकास की गतिविधियों से हर्षित होकर निदेशक प्रो0 (डॉ0) डी0के0पी0 सिंह ने कहा कि संस्थान द्वारा संचालित आउट ऑफ क्लास स्टड़ीज द्वारा विद्यार्थियों के व्यक्तित्व का पूर्णरूप से विकास किया जाता है जो कि महाविद्यालय के प्रतिभावान अध्यापकों की सहायता से उन्हे पूरा होता हुआ दिखाई दे रहा है। इस अवसर पर संस्था निदेशक प्रो0 (डॉ0) डी0के0पी0 सिंह, डीन एकेडमिक्स डॉ0 सम्राट सिंह, कम्प्यूटर साइंस एवं इंजीनियरिंग विभागाध्यक्ष पवन गोयल, इनोवेशन-शैल कॉर्डिनेटर डा0 आलोक गुप्ता, देवेश मलिक, रूचि राय, रवि कुमार, प्रवीण वर्मा, आदित्य सैनी आदि प्रवक्तागण उपस्थित रहे।

रालोद की बैठक में 27 की बाइक रैली की तैयारियों पर चर्चा
मुजफ्फरनगर। राष्ट्रीय लोक दल छात्र सभा कैंप कार्यालय पर एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें आगामी २७ फरवरी को होने वाली युवा उद्घोष बाइक रैली के बारे में विस्तार से चर्चा की गई जिसमें विचार रखते हुए युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष वसीम रजा ने कहा राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आदरणीय जयंत चौधरी जी २७ फरवरी को युवा उद्घोष बाइक रैली से मुजफ्फरनगर और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चुनावी आगाज करेंगे साथ ही वसीम रजा ने कहा आने वाले आगामी लोकसभा चुनाव में पश्चिमी उत्तर प्रदेश समेत पूरे उत्तर प्रदेश में गठबंधन के प्रत्याशी ही जीत कर लोकसभा पहुंचेंगे भाजपा का उत्तर प्रदेश के साथ-साथ पूरे भारत से सूपड़ा साफ हो जाएगा । छात्र सभा जिला अध्यक्ष पराग चौधरी ने कहा आगामी २७ फरवरी को होने वाली बाइक रैली ऐतिहासिक होगी जिसमें हजारों की संख्या में युवा भाग लेंगे इस बाइक रैली को राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आदरणीय जयंत चौधरी जी गुप्ता रिसोर्ट से हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे जो मुजफ्फरनगर शहर के विभिन्न मार्गा से होती हुई टाऊनहॉल मैदान में समाप्त होगी । जिलाध्यक्ष युवा राष्ट्रीय लोकदल विदित मलिक ने कहा राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आदरणीय जयंत चौधरी जी आगामी आम चुनाव में युवाओं में जोश भरने के लिए युवा उद्घोष बाइक रैली से आगामी लोकसभा चुनाव का आगाज करेंगे इसलिए ही इस बाइक रैली का नाम युवा उद्घोष बाइक रैली रखा गया है । छात्र सभा प्रदेश महासचिव अंकित सहरावत ने कहा आगामी २७ फरवरी को होने वाली युवा उद्घोष बाइक रैली में युवा और छात्र बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे युवाओं का जोश देखते ही बनता है हजारों की संख्या में युवा साथी मुजफ्फरनगर लोकसभा की प्रत्येक विधानसभा से आकर युवा उद्घोष बाइक रैली में भाग लेगे और आगामी लोकसभा चुनाव का आगाज करेंगे आज इस बैठक के दौरान मुख्य रूप से युवा जिलाध्यक्ष विदित मलिक, जिलाअध्यक्ष छात्रसभा पराग चौधरी, प्रदेश महासचिव अंकित सहरावत,हंसराज जावला,यावर रोशन,प्रदेश सचिव छात्र नसीम राणा ,सनी लाटयान, शादाब अली ,गुड्डू तिगरी ,उरूज, शाहरुख,शिकेब, ऋषभ बालियान, सागर आदि दर्जनों की संख्या में युवा और रालोद पदाधिकारी उपस्थित रहे ।।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + 9 =