खबरें अब तक...

समाचार

महिला से पर्स लूट की घटना का पुलिस ने किया खुलासा7 11 |
मुज़फ्फरनगर। बीते दिनों थाने से चन्द क़दमों की दूरी पर महिला से पर्स लूट की घटना का पुलिस ने किया खुलासा पुलिस ने लूट की रकम, मोबाईल अन्य सामान सहित पकड़े दो बदमाश जिनके कब्जे से अवैध असलाह ,चाकू सहित लूट में प्रयुक्त बाईक भी बरामद कर ली। थाना शहर कोतवाली पुलिस को मिली बड़ी सफलता कोतवाली के तेज तर्रार सब इंस्पेक्टर नेत्रपाल का इस लूट खुलासे में रहा विशेष योगदान बीते दिनों कोतवाली के बगल ने महिला से अज्ञात बाईक सवार बदमाशों ने पर्स लूट की घटना को अंजाम देकर फैला दी थी सनसनी, जिसके चलते सीओ सिटी के नेत्रतत्व में कोतवाली पुलिस को मिली सफलता लूट की घटना को अंजाम देने वाले दोनों शातिर बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार लूट के पर्स रुपयों सहित किया गिरफ्तार पकड़े गए बदमाशों के पास से अवैध असलाह एंव लूट में प्रयुक्त बाईक भी पुलिस ने की बरामद।।

 

तालाब का गन्दा पानी स्कूल और गांव की गलियों में घुसा स्कूल आने जाने को भी तरसे गांव के बच्चे1 13 |
गन्दे पानी के बीच से होकर स्कूल जाने को मजबूर हो रहे है गांव के छोटे छोटे बच्चे
ग्राम प्रधान लगा रहे प्रधान मंत्री के स्वछ भारत मिशन को पलीता
मुजफ्फरनगर/ तितावी। हल्की सी बारिश से ग्राम प्रधान के कार्यों की खुली पोल गांव के तालाब पर लोगों ने कर रखा है अवैध कब्ज़ा तालाब की नही हुई साफ सफाई जबकि प्रधान मंत्री द्वारा भारत के सभी ग्राम प्रधानो को जल संग्रह के लिए लिखी थी चिट्ठी गांव के तालाबों की साफ सफाई करा बरसात के पानी को संग्रहित करने,बरसात के पानी को इकठ्ठा करने के लिए लिखी थी सभी को चिट्ठी। लेकिन थाना तितावी के ग्राम नगला पिथौरा में ग्राम प्रधान की लापरवाही आई सामने नही कराई ग्राम प्रधान ने तालाब की साफ सफाई जिसके फलस्वरुप हल्की सी बारिश में ही तालाब हुआ जलमग्न तालाब का गन्दा पानी गांव और गांव के स्कूलों में भी भरा ग्रामीण एंव स्कूली बच्चे गन्दे पानी से होकर निकलने को हो रहे मजबूर। मामला थाना तितावी क्षेत्र के गांव नगला पिथोरा का है जहा पर तालाब की सफाई लंबे समय से न होने के कारण हल्की सी बारिश में ही खुली ग्राम प्रधान के कार्यों की पोल। मामूली बारिश से ही तालाब भर गया और तालाब का पानी सड़कों ,स्कूलों व घरों जा घुसा जिससे बच्चों को स्कूल जाने में भी हो रही काफी परेशानी और तो और गांव के लोगों को भी गंदे पानी से निकलकर जा पड़ता है गांव के बाहर और जंगलों में ग्रामीणों का आरोप है की इस और ग्राम प्रधान या किसी अधिकारी ने अभी तक नही दिया ध्यान । ग्रामीणों ने बताया की ग्राम प्रधान भी साफ सफाई की ओर कोई ध्यान नहीं देता है ग्राम प्रधान ने तो मोदी जी ने स्वच्छ भारत मिशन अभियान को ही पलीता लगा दिया है । ग्राम प्रधान से लेकर आलाधिकारियों ने भी इस तरफ कोई ध्यान नही दिया है जिसके चलते हल्की सी बारिश में ही गांव का तालाब भर जाता है जिससे स्कूल में व घरों में पानी भर जाता है। जिस कारण बच्चों की पढ़ाई तो छूटती ही है साथ ही साथ आमजन को भी आने जाने में परेशानी बनती है जिससे गांव वालों में कॉफी रोश व्याप्त है उनका कहना है की आखिर कब जागेंगे जिले के आलाधिकारी अधिकारी।

हाईवे पर बारिश से भरा पानी2 12 |
मंसूरपुर। हाईवे स्थित अंडरपास बारिश के कारण जलमग्न हो गया। जिससे वाहन चालको को भारी परेशानी का सामना करना पडा। विदित हो कि बीती रात से रूक रूक कर हो रही बारिश के कारण मेरठ रोड स्थित अंडरपास मे बारिश का पानी भर गया। जिस कारण कई दुपहिया वाहन पानी मे बन्द हो गए। उक्त वाहनो को खींच कर पैदल ही पानी से बाहर निकालना पडा।

 

शोकसभा में किये श्रद्धासुमन अर्पित
मुजफ्फरनगर। प्रेस फोटो ग्राफर राजू सिह के पिता की रस्म तेरहवीं व श्रृद्धाजलि सभा मे पहुंचे अनेक गणमान्य लोगो ने अपने श्रृद्धासुमन अर्पित किए।
उल्लेखनीय है कि वरिष्ठ प्रेस फोटो ग्राफर राजू सिह के पिता कालेश्वर सिह का बीमारी के चलते विगत 5 जुलाई 2019 को निधन हो गया था। आज राजू सिह के मेरठ स्थित पैतृक आवास न्यू मोहनपुरी,विकास विहार मे स्व.कालेश्वर सिह की रस्म तेरहवीं व श्रृद्धांजलि सभा आयोजित की गई। जिसमे पहुंचे विभिन्न राजनैतिक दलो के नेताओ, सामाजिक एवं स्वयंसेवी संस्थाओ के पदाधिकारियो,मीडियाकर्मियो तथा गणमान्य लोगो ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त की।

हाईअटैक से सब इंस्पैक्टर की मौत
मीरापुर। सब इंस्पैक्टर की हार्ट अटैक से हुई मौत पर पुलिस विभाग मे शोक छा गया। जानकारी के अनुसार थाना मीरापुर मे पीआरवी 2237 पर तैनात सब इस्पैक्टर उमेश शर्मा दो दिन पूर्व अवकाश पर अपने घर गाजियाबाद छुटटी पर गए हुए थे कि इसी बीच उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई। इस दुखद हादसे से परिजनो मे शोक छा गया।

 

घरों में भरा बारिश का गंदा पानी4 10 |
शाहपुर। घरो मे बारिश का पानी जाने से कस्बावासियां मे शोक छाया हुआ है। नगर के मौहल्ला सैनियान निवासियो का आरोप है कि नगर पंचायत द्वारा लापरवाही के चलते नालियो की उचित सफाई नही हो पा रही है। जिस कारण बारिश होते ही नालियो का पानी घरो मे भर जाता है। जिस कारण उन्हे काफी परेशानी हो रही

 

 

11 जोडे मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में बबंधे परिणय सूत्र में5 9 |
पालिकाध्यक्ष अंजू मुजफ्फरनगर। मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत नगर पालिका परिषद मुजफ्फरनगर द्वारा ११ जोड़ों के आज १५ जुलाई २०१९ को नगर पालिका सभागार में पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल की देखरेख में संपन्न हुए सर्वप्रथम पंडित जी द्वारा हिंदू रिती रिवाज से मंत्रों के जरिए एवं अन्य रस्मो के जरिए जयमाला डलवा कर विवाह संपन्न कराए इसके बाद मौलाना द्वारा मुस्लिम रीति रिवाज से एवं निकाह के जरिए विवाह संपन्न कराएं बाद में पालिकाध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल द्वारा सभी जोड़ों को सर्टिफिकेट एवं अन्य सम्मान देकर आशीर्वाद दिया और हमेशा वर वधू को खुश रहने और एक दूसरे की भावनाओं को समझने के लिए कहा पालिका अध्यक्ष ने कहा ऐसा करने से आपका जीवन हमेशा खुशी खुशी कटता रहेगा पालिका अध्यक्ष ने कहा जीवन में अगर आप लोगों को कभी भी कोई परेशानी हो मैं चेयरमैन रहूं या ना रहूं मेरे दरवाजे आपके लिए हमेशा खुले रहेंगे इस अवसर पर पालिकाध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल इंजीनियर श्री अशोक अग्रवाल सभासद हाजी इरफान नरेश कुमार अरविंद धनगर टीओ अरुण कुमार ञ्जस् पौडवाल लिपिक गण मोहम्मद तनवीर अशोक पाल स्टेनो अध्यक्ष गोपाल त्यागी एसके बिट्टू एवं पालिका से संबंधित सभी अधिकारी और कर्मचारी मौजूद है

जागरूकता रैली निकाली6 11 |
मुजफ्फरनगर। जिला महिला चिकित्सालय मुजफ्फरनगर के समस्त चिकित्साधिकारियों एवं कर्मचारियों तथा चिकित्सालय में आये मरीजों के तीमारदारों द्वारा मानव श्रृंखला बनाकर जागरूकता रैली आयोजन किया गया। कायाकल्प कार्यक्रम की थीम बीयोन्ड हास्पिटल बाउंड्री के अंतर्गत चिकित्सालय परिसर के आसपास सवच्छता वाटर सेनिटेशन, कूडा प्रबंधन एवं हाईजीन गतिविधियां तथा प्रदूषण आदि विषयों पर जन सामान्य को जागरूक करने के उद्देश्य से यह ामनव श्रृंखला बनायी गयी। डा. अमिता गर्ग, मुख्य चिकित्सा अधीक्षका के नेतृत्व में चिकित्साकय के मुख्य द्वार से अहिल्याबाई चौक होते हुए सहारनपुर अडडे तक मुख्य मार्ग पर डा. अमृता रानी भाम्बे, श्रीमती निर्मला देवी, ब्रजेश कुमार, अनिल बालियान, श्रीमती प्रेमलता, सुनील कुमार, श्रीमती नवीनलता, डा. सुदेश, श्रीमती शकुन्तला, सबा रानी, हिमांशु, श्रीमती उमेश एवं मुकेश आदि सहित मरीज के तीमारदारों द्वारा सेकडों की संख्या में प्रतिभाग किया गया।

बैठक में की सदस्यता अभियान पर चर्चा
मोरना। सदस्यता अभियान के सम्बन्ध में मोरना मंडल की बैठक में वरिष्ठ नेता डॉ वीरपाल निर्वाल , जिले से मंडल के प्रभारी अशोक बाटला , व्यापार प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष श्रीमोहन तायल, मोरना मंडल के अध्यक्ष सुधीर प्रजापति, पंकज माहेश्वरी, तीनो महामंत्री, कई सैक्टत संयोजक, विस्तारक, मोर्चों के अध्यक्ष आदि ने भाग लिया । बैठक में सदस्यता अभियान में गति लाने और तकनीकि रूप से सही सदस्यता करने का सुझाव दिया गया। निर्वाल जी ने हर बूथ पर जाने और स्पष्ट सदस्यता पर ध्यान देने को कहा ।

तारीख पर आये दो पक्ष भिडे9 6 |
मुजफ्फरनगर। दहेज के मामले मे कोर्ट मे तारीख पर आए दो पक्ष कार पार्किग स्थल पर एक दूसरे को सामने देख आपस मे उलझ गए तथा मारपीट की नौबत आ गई। इन दोनो पक्षो मे कार पार्किग को लेकर हुई बहस मारपीट मे तब्दील हो गई कि शोर-शराबे व गाली-गलौच की आवाज सुनकर कई लोग मौके पर एकत्रित हो गए। नागरिको की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली तथा फिर से ना लडने की हिदायत देते हुए चलता किया।

 

मिठाई बांटकर किया खुशी का इजहार10 4 |
मुजफ्फरनगर। काग्रेसियो ने वरिष्ठ नेत्री प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाए जाने पर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर व बधाईयां देकर अपनी खुशी का इजहार किया।
कांग्रेस हाईकमान के निर्देशो के चलते प्रियंका गांधी को समूचे उत्तर प्रदेश का प्रभारी नियुक्त करने पर आज कांग्रेस कार्यकर्ताओ व पदाधिकारियो ने मेरठ रोड स्थित आकिल राणा के कार्यालय पर एकत्रित होकर एक दूसरे का मुंह मीठा कराकर अपनी खुशी व्यक्त की। इस दौरान वरिष्ठ नेता सतीश शर्मा ने कहा कि प्रियंका गांधी को पहले पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया था। लेकिन अब हाईकमान के निर्देश पर तथा पार्टी के प्रति निष्ठा व समर्पण भाव को देखते हुए श्रीमति प्रियंका गांधी को पूरे प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है। उनके प्रदेश प्रभारी बनने से प्रदेश मे एक नई हलचल होगी तथा कार्यकर्ताओ मे एक नई उमंग जगेगी। इस दौरान वरिष्ठ नेता बी.बी.गर्ग, शौकीन, जगदीश अरोरा, प्रदीप राणा, शादाब, खिलाफत,रईस अहमद, ओमप्रकाश, वरिष्ठ नेत्री श्रीमति विनोद रानी चौहान, आकिल राणा आदि सैकडो कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

भारतीय अति पिछडा वर्ग संघर्ष मोर्चा ने सौंपा ज्ञापन11 6 |
मुजफ्ष्फरनगर। भारतीय अति पिछडा वर्ग संघर्ष मोर्चा के सैकडों पदाधिकारी व कार्यकर्ति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहन प्रजापति के नेतृत्व में यूपी बोर्ड द्वारा हाईस्कूल व इंटर की परीक्षा शुल्क बढाये जोन के विरोध में जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन कर एक ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम जिलाधिकारी के दिया गया। ज्ञापन में मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहन प्रजापति ने बताया कि अभी हाल में यूपी बोर्ड द्वारा हाईस्कूल व इंटर के छात्रों के लिए दो से तीन गुणा परीक्षा शुल्क बढाया गया है यह गलत है। उन्होंने मांग की कि इस बढे हुए शुल्क को वापस लिया जाये। इस दौरान जिलाध्यक्ष रामपाल सिंह पाल, उपाध्यक्ष रामनिवास प्रजापति, प्रभारी श्याम सुंदर प्रजापति, वसीम मेम्बर, सरताज प्रधान, जिला महासचिव डा. रविन प्रजापति, वरिष्ठ नेता देशपाल पांचाल, वरिष्ठ नेत्री कृष्णा प्रजापति, उपाध्यक्ष अजय सैनी, नाहर सैनी, सुधीर सैनी, अंतिम पाल, पवन पाल, सुमित पंवार, भवन प्रजापति, चेतन विश्वकमा्र, सुनील कश्यप, ओमप्रकाश आदि मौजूद रहे।

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 10 =