समाचार

पुलिस ने कई वांछितों को गिरफ्तार किया
मुजफ्फरनगर। पुलिस ने अलग अलग स्थानों से कई वांछितों को गिरफ्तार किया। थाना नई मण्डी पर नियक्त उ0नि0 तपन जंयत वांछित अभियुक्त संजय कुमार पुत्र स्व0 राजमल सिंह नि0 नगला राई थाना चरथावल मु0नगर को जानसठ पुल के नीचे से गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा थाना सिविल लाइन पर लोगों द्वारा वांछित अभियुक्त फरमान पु गिरवर नि0 430 सरवट थाना सिविल लाइन मु0नगर को थाने सिविल लाइन से गिरफ्तार किया। वहीं थाना छपार पर नियुक्त उ0नि0 विनोद राघव वांछित अभियुक्त राहुल पुत्र राजेन्द्र नि0 सरावा थाना सरधना मेरठ को भहेडी गेट से गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा थाना भोपा पर नियक्त उ0नि0 सुनील कुमार शर्मा वांछित अभियुक्त सादाब पुत्र अनीस नि0 मौ0 भौकरहेडी थाना भोपा मु0नगर को भौकरहेडी बस अडडे के पास से गिरफ्तार किया गया।
वहीं थाना खतौली पर नियुक्त उ0नि0 मुकेश कुमार द्वारा वांछित अभियुक्त इकबाल पुत्र रशीद, आरिफ पुत्र इकबाल नि0गण ग्राम तिसंग थाना जानसठ मु0नगर को ईदगाह के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से गौकशी के उपराण एवं 01-01 चाकू बरामद किया गया।
जानसठ। थाना जानसठ पर जनता के व्यक्ति वीरेन्द्र सिंह पुत्र काले सिंह नि0 ग्राम जंधेडी थाना सिखेडा मु0नगर मय हमराहीगण अभियुक्त नईम पुत्र कासिम नि0 मौ0 थावर वाली मस्जिद कस्बा व थाना मीरापुर मु0नगर को फार्म हाउस तालडा मोड के पास से गिरफ्तार किया गया। अभि0 के कब्जे से प्लास्टिक के कटटे में लोहे का सामान बजनी करीब 30 किग्रा को बरामद किया गया।

 

सीएमओ ने दिए कोरोना टीकाकरण का लक्ष्य पूरा करने के निर्देश, लोगों से की अपील- मौसमी बीमारियों व मच्छरों से करें बचाव1 Min 4
मुज़फ्फरनगर। मुख्य चिकित्साधिकारी महावीर सिंह फौजदार द्वारा सभी एमओआईसी को निर्देशित किया कि शासन द्वारा कोविड वैक्सीनेशन के लक्ष्य बढ़तें हुए मिल रहे हैं, कोविड के कारण अन्य कार्य कदापि बाधिक नही होने चाहिए, कोविड वैक्सीनेशन के पुराने लक्ष्यों को पूर्ण करते हुए नयें लक्ष्यों का शत प्रतिशत पूर्ण किया जाये। यदि किसी एमओआईसी द्वारा लक्ष्यों को पूर्ण करने में लापरवाही बरती गयी तो संबंधित की जिम्मेदारी निर्धारित करते उसके विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जायेगी। लक्ष्य न पूर्ण कर पाने के लिए किसी प्रकार की बहानेबाजी नही चलेगी। इसलिए निर्धारित लक्ष्यो की पूर्ति करना सुनिष्चित करें। उन्होने समीक्षा में पाया ऐसे लोगो की संख्या बहुत ज्यादा है जिनके द्वारा कोविड की पहली डोज लगवायी गयी है उनकी दूसरी डोज ड्यिज हो गयी है। परन्तु उनके द्वारा वैक्सीनेशन नहीं कराया जा रहा है। इस पर उन्होने निर्देशित किया ऐसे लोगो को वैक्सीनेशन के लिए मोटीवेशन करने हेतु पहले से प्लान बनाया जाये और इस कार्य मे आशा, आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों का सहयोग लिया जा सकता है। उन्होंने सभी जनपद वासियों से अपील करते हुए कहा कि बरसात के इस मौसम में घर के बर्तनों, कूलर, पानी की टंकी, फ्रिज की पीछे की ट्रे, घरों के आसपास पड़े टायर, टूटे लोहे व प्लास्टिक के पात्रो में पानी ना इकट्ठा होने दें क्योंकि मच्छर इन्ही में पनपते हैं सप्ताह में एक बार इन्हें साफ अवश्य करें क्योंकि डेंगू का मच्छर दिन में काटता है इसलिए मच्छर के काटने से बचने के लिए जरूरी है कि हम पूरी बांह के कपड़े पहने और मच्छरदानी एवं अन्य उपायों का प्रयोग करें।

 

योगाभ्यास में सात ने प्रतिभाग किया2 Min 4
मुजफ्फरनगर। जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह एवं जिला आयुष चिकित्साधिकारी डा० आकाश त्यागी के निर्देशानुसार क्षेत्रीय आयुर्वेदिक एवं यूनानी अधिकारी जी के मार्गदर्शन में संचालित हेल्थ वैलनेस सेंटर राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय की योग महिला प्रशिक्षक पूनम वर्मा द्वारा सर्वज्ञ सोशल एंड वेलफेयर ट्रस्ट गौशाला नदी पर योगाभ्यास कराया गया इसमें ७ बच्चों ने प्रतिभाग किया। जिसमें ६ बालिकाएं और एक बालक था। राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय बिरालसी (हैल्थ योग वेलनेस सेंटर)द्वारा प्राथमिक विद्यालय गुनियजुद्दी में कक्षा ४ व ५ के बच्चो को योग प्रशिक्षक अंकित कुमार द्वारा योगाभ्यास कराया गया। राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय कवाल ब्लाक जानसठ के (हैल्थ योग वेलनेस सेंटर)द्वारा योग प्रशिक्षक विजय कुमार द्वारा योगाभ्यास कराया गया। जिसमें कुल १४ लोग सम्मलित हुए जिसमें १० पुरूष एवं ०४ महिलाएं द्वारा योगाभ्यास किया गया। राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय पुरा ब्लाक शाहपुर के (हैल्थ योग वेलनेस सेंटर)द्वारा योग प्रशिक्षक अर्जुन कुमार द्वारा योगाभ्यास कराया गया। जिसमें कुल ०५ लोग सम्मलित हुए जिसमें ०४ पुरूष एवं ०१ महिलाएं द्वारा योगाभ्यास किया गया।
राजकीय आयुर्वेदिक चिकित्सालय सठेडी ब्लाक खतौली (हैल्थ योग वेलनेस सेंटर)द्वारा प्राथमिक विद्यालय सठेडी-१ में कक्षा ४ व ५ के बच्चो को योग प्रशिक्षक अंकित कुमार द्वारा योगाभ्यास कराया गया। जिसमें कुल १५ बच्चो द्वारा योगाभ्यास सम्मलित हुए जिसमे १० बालक एवं ०५ बालिकाओं द्वारा योगाभ्यास किया गया। उपस्थित बच्चों को रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने हेतु एवं कोविड-१९ से बचाव हेतु योगासन प्राणायाम का अभ्यास कराया गया योग के माध्यम से अपने आप को कैसे रोगमुक्त रखा जाएं। बच्चो को प्रतिदिन योगाभ्यास करने के लिये जागरूक किया।जिससे राष्ट्र की उन्नति में सहयोग कर सके।

 

संचारी रोगों से बचाव के लिए सफाई अभियान चलाया
मुजफ्फरनगर। जिले में संचारी रोगों से बचाव के लिए सफाई अभियान ग्रामीण अंचल में शुरू किया गया है। खण्ड विकास अधिकारी बघरा द्वारा आदेशों के अनुपालन में बघरा विकास खण्ड के अन्तर्गत समस्त ग्राम पंचायतो में विशेष सफाई अभियान संचालित किया गया है जिसके अन्तर्गत ग्राम पंचायत पीपलहेडा एवं अलीपुर खुर्द, में विशेष सफाई अभियान चलाया गया, जिससे कि ग्रामीणो को जलभराव जैसी परेशानियो से बचाया जा सके, साथ ही बरसात के मौसम में मच्छरों का प्रकोप कम हो एंव मौसमी बिमारीया जैसे-डेंगू ,मलेरिया, इत्यादि से जनता का बचाव किया जा सके। विकास खण्ड बघरा द्वारा निरन्तर जनता के हित में कार्य कराये जा रहे है।

ईख के खेत में मिला हिस्ट्रीशीटर का शव, कुछ दिन पहले ही आया था जेल से बाहर4 Min 3
मुज़फ्फरनगर। जिला कारागार के बंदी रक्षक चुन्नी लाल के हत्यारोपी विक्की त्यागी के शार्प शूटर का शव ईख के खेत मे मिलने से सनसनी फैल गई । सूचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस ने बताया कि जनपद के कुख्यात बदमाश रहे विक्की त्यागी गैंग का सोनू त्यागी पुत्र इंद्रजीत त्यागी शॉप शूटर था। इसने विक्की त्यागी के इशारे पर मुज़फ्फरनगर जेल के बंदी रक्षक चुन्नी लाल की जेल के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी थी । बताया जाता है की कुछ माह पूर्व भी चरथावल पुलिस ने तमंचे के साथ लूट की योजना बनाने के आरोप में इसको जेल भेजा था। कुछ दिन पूर्व ही यह जेल से छूटकर आया था। सोनू चरथावल थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। देर रात ग्राम चोकडा में ईख के खेत मे सोनू का शव पड़ा मिला, जिसकी सूचना चरथावल पुलिस को मिली सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। सुचना पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सोनू के आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

 

विकास कार्य को लेकर नोडल अधिकारी ने की बैठक5 Min 5
मुज़फ्फरनगर। विकास कार्य को लेकर नोडल अधिकारी की अध्यक्षता में बैठक सम्पन्न हुई। इसमें उन्होंने कहा कि अधिकारी अपने अपने विभागो की जिम्मेदारी निभायें और लम्बित पडे कार्या में तेजी लाएं।
जिला सभागार कक्ष में नोडल अधिकारी डा० सरोज कुमार विशेष सचिव ए०पी०सी० शाखा द्वारा अधिकारियो को निर्देशित किया गया कि सभी अधिकारी लोग अपने अपने विभागो में अपने कर्तव्यो एवं दायित्यो का निर्वाहन करें एवं अपने कार्यालयो में समय से आकर फरियादियो की शिकायतो निस्तारण जल्द से जल्द करें। स्वास्थ्य विभाग को कडे शब्दो में निर्देशित किया है कि यह समय महामारी का है ऐसे समय में समय से डेगु , मलेरिया, चिकन गुनिया जैसी अनेको बिमारीयो का खतरा बना हुआ है ऐसे समय में एंटी लारवा टीम द्वारा जनपद के शहरी/ग्रामीण क्षेत्रों में फागिंग का कार्य कराते रहे इस अभियान में विशेष रुप से स्वच्छता अभियान भी चलाया जाएगा जिसके लिए जिला पंचायत राज अधिकारी, समस्त खंड विकास अधिकारी व अधिशासी अधिकारी नगर पालिका, नगर पंचायतों एवं अन्य विभाग के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि वह सभी जगह सफाई व्यवस्था को दुरुस्त बनाए रखें। उन्होंने सभी जनपद वासियों से अपील करते हुए कहा कि बरसात के इस मौसम में घर के बर्तनों, कूलर, पानी की टंकी, फ्रिज की पीछे की ट्रे, घरों के आसपास पड़े टायर, टूटे लोहे व प्लास्टिक के पात्रो में पानी ना इकट्ठा होने दें क्योंकि मच्छर इन्ही में पनपते हैं सप्ताह में एक बार इन्हें साफ अवश्य करें क्योंकि डेंगू का मच्छर दिन में काटता है इसलिए मच्छर के काटने से बचने के लिए जरूरी है कि हम पूरी बांह के कपड़े पहने और मच्छरदानी एवं अन्य उपायों का प्रयोग करें। और नोडल अधिकारी द्वारा सभी विभागो के विभागाध्यक्ष को निर्देशित किया कि अपने-अपने विभाग के लम्बित कार्या में तेजी लाये, अगर किसी प्रकार की रूकावट है तो मुझे अवगत करायें ताकि मैं उस कार्य को शासन स्तर पर अवगत करवा सकें। इस बैठक में मुख्य विकास अधिकारी श्री आलोक यादव, अपर जिलाधिकारी (वि०/रा०) आलोक कुमार, मुख्य चिकित्साधिकारी महावीर सिंह फौजदार, एवं समस्त अधिकारी उपस्थित रहें।

किसान नेता चौधरी जगबीर सिंह की 18 वी पुण्यतिथि मनाई
मुज़फ़्फ़रनगर। राष्ट्रीय किसान मोर्चा के संस्थापक किसान नेता चौधरी जगबीर सिंह की १८ वी पुण्यतिथि पर जनपद के किसानों ने किसान बलिदान दिवस के रूप में मनाया। दक्षिणी सिविल लाइन स्थित आवास पर वैदिक रीति से यज्ञ का आयोजन पूर्व मन्त्री योगराज सिंह ने किया और विभिन्न क्षेत्रों के गणमान्य लोगों ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

पुलिस ने जिला बदर को गिरफ्तार किया
मुजफ्फरनगर। थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा जिला बदर अभियुक्त को पीर के पास रूडकी रोड से गिरफ्तार किया गया। पुलिस पूछताछ में इंतजार पुत्र अकरम नि० जनकपुरी थाना सिविल लाइन मुजफ्फरनगर। जिसके कब्जे से ०१ चाकू नाजायज बरामद किया। गिरफ्तार अभियुक्त थाना सिविल लाइन से जिला बदर है। अभियुक्त को ०६ माह के लिए जिला बदर किया गया था।

नगर में सफाई अभियान चलाया8 Min 2
मुजफ्फरनगर। जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह की अध्यक्षता में जिला टास्क फोर्स की बैठक द्वारा प्राप्त निर्देशों के अनुपालन में जनपद की चिन्हित ग्राम पंचायतों में कोविड-१९ एवं अन्य वेक्टर जनित रोगों की रोकथाम हेतु ग्राम पंचायत की समस्त सार्वजनिक सम्पत्तियों विद्यालयों, ग्राम पंचायत सचिवालय में साफ-सफाई, नाली में रूके पानी का उचित निपटान एवं कूडे का निस्तारण, एंटी लार्वा का छिड़काव, फोगिंग एवं सैनीटाईजेशन का कार्य सम्पादित कराया जा रहा है। जिससे कि बरसात के मौसम में मच्छरों का प्रकोप कम हो एवं मौसमी बिमारिया जैसे. डेंगू , मलेरिया, इत्यादि से जनता का बचाव किया जा सके। उन्होंने सभी जनपद वासियों से अपील करते हुए कहा कि बरसात के इस मौसम में घर के बर्तनों, कूलर, पानी की टंकी, फ्रिज की पीछे की ट्रे, घरों के आसपास पड़े टायर, टूटे लोहे व प्लास्टिक के पात्रो में पानी ना इकट्ठा होने दें क्योंकि मच्छर इन्ही में पनपते हैं सप्ताह में एक बार इन्हें साफ अवश्य करें क्योंकि डेंगू का मच्छर दिन में काटता है इसलिए मच्छर के काटने से बचने के लिए जरूरी है कि हम पूरी बांह के कपड़े पहने और मच्छरदानी एवं अन्य उपायों का प्रयोग करें।

 

पुलिस ने शातिर वांछित को दबौचा9 Min 4
तितावी। पुलिस ने शातिर वांछित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकडे गए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू की। एसएसपी अभिषेक यादव के निर्देशो के चलते जनपद मे अपराधो पर रोकथाम एवं अपराधियो के खिलाफ चल रहे अभियान विशेष के तहत पुलिस ने गांव तिवावी निवासी सतबीर उर्फ काला को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी की। थाना प्रभारी राधेश्याम यादव की मौजूदगी मे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रो के अनुसार उक्त आरोपी पिछले काफी समय से फरार चल रहा था। जिसे पुलिस ने लालूखेडी चैकपोस्ट के समीप चैकिंग/तलाशी अभियान के तहत गिरफ्तार कर लिया।

 

 

वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन10 Min 1
मुजफ्फरनगर। प्राथमिक विद्यालय गर्बी बालक नगर क्षेत्र मुजफ्फरनगर में कोविड.१९ के अंतर्गत वैक्सीनेशन कैंप का उद्घाटन ज्योति प्रकाश तिवारी खंड शिक्षा अधिकारी नगर क्षेत्र मुजफ्फरनगर द्वारा किया गया। उनके द्वारा उपस्थित अभिभावकों व कार्यक्रम में उपस्थित अन्य व्यक्तियों को वैक्सीन लगवाने हेतु प्रोत्साहित किया गया । कार्यक्रम में विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष व समिति के सदस्य मौजूद रहे। उन्होंने उपस्थित शिक्षकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि विद्यालयों में छात्र-छात्राओं को जल संचयन, पौधारोपण एवं बेटियों-महिलाओं को सम्मान देने के संबंध में बताया जाये तो निश्चित ही समाज में काफी परिवर्तन आयेगा। खंड शिक्षा अधिकारी द्वारा अपने सम्बोधन मे कहा कि शिक्षक,शिक्षिकायें अपने अपने विद्यालयों में छात्र.छात्राओं को अच्छी गुणवत्तापरक शिक्षा दें ताकि छात्र अच्छी शिक्षा प्राप्त कर उच्चस्थ पदों पर आसीन होकर देश एव प्रदेश में जनपद का रोशन करे। कार्यक्रम में विद्यालय के प्रधानाध्यापक श्री दानिश द्वारा बताया गया कि शासन से प्राप्त निशुल्क पाठ्य पुस्तक का वितरण छात्र छात्राओं को कक्षा वार कर दिया गया है, मिड डे मील का वितरण छात्र छात्राओं को शासन द्वारा प्राप्त मीनू के अनुसार किया जा रहा है । कार्यक्रम का सफल आयोजन प्रा०अ० दानिश निसार द्वारा किया गया। कार्यक्रम में विद्यालय के समस्त स्टाफ का सहयोग रहा।

 

 

तमंचा व कारतूस सहित गिरफ्तार किया
मुजफ्फरनगर। थाना बुढाना पर नियुक्त उ0नि0 अनील कुमार द्वारा दौराने पुलिस कार्यवाही अभियुक्त देवेन्द्र पुत्र मान सिंह, शकील पुत्र मिन्ना नि0गण ग्राम हबीबपुर थाना फुगाना मु0नगर को काधला रोड क्राउन पब्लिक स्कूल के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 02 किग्रा 200 ग्राम गांजा, 01 चाकू नाजायज एवं 01 तमन्चा मय 01 जिन्दा व 01 खोखा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया।
वहीं थाना शाहपुर पर नियक्त उ0नि0 हरिराज सिंह वांछित अभियुक्त शाहिद पुत्र इरशाद नि0 शिकारपुर थाना भौराकलां मु0नगर को ग्राम आदमपुर काली नदी के पास से गिरफ्तार किया गया।

अवैध शराब सहित दो दबौचे
मुजफ्फरनगर। थाना रतनपुरी पर नियुक्त व0उ0नि0 ललित कुमार द्वारा अभियुक्त दिलदार पुत्र शौकत नि0 ग्राम चन्दसिंहा थाना रतनपुरी मु0नगर को फूलत सेनसिना मार्ग से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 06 बोतल अग्रेंजी शराब हरियाणा मार्का बरामद की गयी। इसके अलावा थाना भैराकंला पर नियुक्त उ0नि0 हरिशचन्द्र मय हमराहीगण द्वारा अभियुक्त ललित शर्मा पुत्र घनश्याम शर्मा नि0 शाहपुर थाना भैराकंला मु0नगर को ग्राम शाहपुर से सिसौली जाने वाले मार्ग से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 20 पव्वे देशी शराब तोहफा मार्का बरामद की गयी।

कई को अवैध शस्त्र सहित गिरफ्तार किया
मुजफ्फरनगर। अलग अलग स्थानों से कई को अवैध शस्त्र सहित गिरफ्तार किया। थाना चरथावल पर नियुक्त उ0नि0 आदित्य कुमार भाटी द्वारा अभियुक्त विशाल कुमार पुत्र पवन कुमार नि0 ग्राम बिरालसी थाना चरथावल मु0नगर को बिरालसी बिजली घर से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 तमन्चा मय 01 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया।
वहीं थाना पुरकाजी पर नियक्त उ0नि0 लोकेन्द्र सिंह वारण्टी अभियुक्त तेजपाल पुत्र पल्ला नि0 कैलनपुरा थाना पुरकाजी मु0नगर को अभि0 के मस्कन से गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा थाना पुरकाजी पर नियक्त उ0नि0 इन्द्रजीत सिंहवांछित अभियुक्त अक्षय पुत्र करण सिंह नि0 छोटा ताजपुर थाना छपार मु0नगर को कम्हैडा नहर पुल से गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा थाना मन्सूरपुर पर नियुक्त उ0नि0 मशकूर अली द्वारा वांछित अभियुक्त विशेष उर्फ मोण्टी पुत्र संजय, अंकित पुत्र मांगेराम, विशाल पुत्र कर्मवीर नि0गण ग्राम सोण्टा थाना मन्सूरपुर मु0नगर को नमस्ते मिडवे होटल के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 03 चाकू नाजायज एवं 01 चाबी का छल्ले को बरामद किया गया।इसके अलावा थाना भैराकंला पर नियुक्त उ0नि0 हरिशचन्द्र द्वारा अभियुक्त नितिन पुत्र स्व0 सोहनवीर नि0 ग्राम गूंगा खेडी थाना रमाला जनपद बागपत को तिराहा ग्राम सावटू से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 तंमचा मय 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया। वहीं थाना भैराकंला पर नियुक्त उ0नि0 हरिशचन्द्र द्वारा अभियुक्त आदित्य पुत्र स्व0 धर्मापाल नि0 बाला वाला जनपद देराहदून उत्तराखण्ड को तिराहा ग्राम सावटू से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 तंमचा मय 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया। इसके अलावा थाना भैराकंला पर नियुक्त उ0नि0 हरिशचन्द्र द्वारा अभियुक्त अभिषेक उर्फ चुन्नू पुत्र स्व0 महेन्द्र नि0 सावटू थाना भैराकंला मु0नगर को तिराहा ग्राम सावटू से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 तंमचा मय 02 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया। इसके अलावा थाना तितावी पर नियुक्त उ0नि0 सुरेन्द्र सिंह द्वारा अभियुक्त राजीव कश्यप पुत्र रामपाल सिंह नि0 ग्राम सोहजनी जाटान थाना तितावी मु0नगर को रविदास मन्दिर के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से 01 चाकू नाजायज बरामद किया गया।

 

सिपाही साबिया को श्रद्धांजलि दी
मुजफ्फरनगर। विश्व हिंदू शक्ति संगठन द्वारा एक श्रद्धांजलि का आयोजन किया गया जिसमें २१ वर्षीय साबिया को श्रद्धांजलि अर्पित की गई साथ ही २ मिनट का मौन धारण किया गया जिसमें संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष हिमांशु तोमर ने बताया कि दिल्ली पुलिस डिफरेंस नौकरी करते हुए इन्हें ४ महीने ही हुए थे २७ अगस्त की शाम साबिया दिल्ली के संगम विहार स्थित अपने घर नहीं लौटी तो परेशान हाल घरवाले ने हर जगह ढूंढा फिर पता चला साबिया की हत्या हो चुकी है साबिया के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ चार चार लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया तकरीबन ५० जगह से चाकू से गोदा। गया साथ ही गुप्तांग भी काट दिए हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गई अंत विश्व हिंदू शक्ति संगठन की मांग है की साबिया के साथ दुष्कर्म करने वालों को फांसी की सजा हो। वरना विश्व हिंदू शक्ति संगठन शांतिपूर्ण तरीके से धरना प्रदर्शन एवं कैंडल मार्च निकाला इस अवसर पर मुख्य रूप से संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष हिमांशु तोमर, प्रदेश सचिव गोपाल सिंगल, जिलाध्यक्ष पंकज प्रजापति, जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा आकाश गुप्ता, नगर अध्यक्ष अभिषेक तोमर, जिला मीडिया प्रभारी राहुल कश्यप, आशीष शर्मा सहारनपुर मंडल अध्यक्ष, अश्वनी कुमार, अजय कुमार, संजीव शर्मा , अजय प्रजापति आदि मौजूद रहे।

 

जहरीले पदार्थ के सेवन युवक की हालत बिगडी
मुजफ्फरनगर। जहरीले पदार्थ के सेवन से एक युवक की हालत बिगड गई। इस हादसे से घबराए परिजनो ने उसे उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। जानकारी के अनुसार नगर के मौहल्ला किदवईनगर निवासी युवक ईरशाद पुत्र जमील ने आज सुबह घर मे हुई कहासुनी से क्षुब्ध हो घर मे रखे जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिससे उसकी हालत बिगड गई। जिससे घबराये परिजनो ने उक्त युवक को उपचार के लिए पडौसियो की मदद से निजी अस्पताल भिजवाया।

बाईक सवार युवक घायल
मंसूरपुर। कार की चपेट मे आकर बाईक सवार युवक घायल हो गया। जिसे पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव जौहरा निवासी राकेश पुत्र प्रेमदत्त शर्मा आज दोपहर के वक्त बाईक द्वारा मिल मन्सूरपुर बाजार मे किसी काम से जा रहा था कि जैसे ही वह मंसूरपुर रेलवे फाटक के समीप पहुंचा कि इसी बीच विपरीत दिशा से तेजी के साथ आ रही कार की चपेट में आकर उक्त युवक घायल हो गया। वहीं दूसरी और इस हादसे के बाद आरोपी कार चालक अपनी कार सहित मौके से फरार हो गए। उधर से जा रहे ग्रामीणो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए बेगराजपुर स्थित मैडिकल कॉलेज भिजवाया।

जानसठ तहसील के खतौनी कक्ष में लगी आग, मची अफरा-तफरी
मुजफ्फरनगर। जानसठ तहसील मुख्यालय स्थित कंप्यूटर खतौनी कक्ष में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब यहां क्षेत्र के दर्जनों किसान अपने खेतों की खतौनी आदि लेने के लिए कतारों में खड़े थे तो इसी बीच कंप्यूटर कक्ष में लगे चेंजर और विद्युत तारों में जबरदस्त फाल्ट हो गया। कंप्यूटर खतौनी कक्ष में कार्य कर रहे ऑपरेटर राजू, गौरव, नवीन कुमार,संजय कुमार आदि ने भाग कर आनन-फानन में अपनी जान बचाई।

 

प्रेमी द्वारा भगाई युवती हुई बरामद, गांव में घुसने न देने को लेकर ग्रामीणों की हुई थी पंचायत12 Min 3
मोरना। थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती शादी से दस दिन पूर्व पड़ौस के रहने वाले प्रेमी के संग फरार हो गई थी जिस कारण ग्रामीणों व दोनों के परिजनों ने पंचायत कर फरमान सुनाया था कि दोनों को गांव में घुसने नहीं दिया जाएगा युवती के भाई ने गांव के ही युवक पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर युवती को निरगाजनी गंग नहर पुल के निकट से बरामद कर हिरासत में ले लिया,युवती को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया, प्रेमी युवक की तलाश जारी है। भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक युवती का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था इसकी जानकारी युवती के परिजनों को मिल गई, जिस कारण परिजनों ने युवती का रिश्ता तय कर दिया और 13 सितंबर को युवती की शादी होनी तय हुई थी।
बीते गुरुवार को जब परिजन कोल्हू में काम करने के लिए गए थे तभी प्रेमी युवक युवती को घर से भगा ले गया था युवती के भाई ने युवक को आरोपी बनाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी थी, मामले से गुस्साए युवती के परिजनों व ग्रामीणों ने अगले दिन गांव में पंचायत कर दोनों को गांव में न घुसने की चेतावनी दी थी। थाना प्रभारी निरीक्षक सुभाष अत्री ने बताया कि भोपा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर युवती को निरगाजनी पुल के पास से बरामद कर लिया पुलिस सरगर्मी से प्रेमी युवक की तलाश कर रही है।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 5066 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + twenty =