Ghaziabad News: मेरे करीबी हैं राकेश टिकैत, मगर शर्तों के साथ ना करें बात-संजीव बालियान

Ghaziabad News: केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने Kisan Mahapanchayat को लेकर  चुटकी ली है। उन्होंने दो टूक शब्दों में कह दिया कि बिना शर्त के बात करना चाहे तो किसान कर सकते हैं। गाजियाबाद (Ghaziabad) में प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि किसान महापंचायत सर्वदलीय थी।जिसमें बीजेपी के खिलाफ वाले सभी दल शामिल थे।

उत्तर प्रदेश के 18 जिलों में आज से भाजपा ने शुरू किया प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन जिसके चलते गाजियाबाद में भी आज प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन हुआ। जिसमें मुजफ्फरनगर से भाजपा के सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान भी पहुंचे थे। प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने बताया कि आज जो किसानों की महापंचायत मुजफ्फरनगर में हुई है। उसमें महज किसान नहीं थे। उस महापंचायत में तमाम वह राजनीतिक पार्टियों के लोग भी शामिल थे, जो कि भाजपा के विरोधी दल हैं।

इतना ही नहीं सरकार ने कई बार किसानों को वार्ता के लिए बुलाया है। मगर हर बार किसी न किसी शर्त के साथ किसान वार्ता में बैठने की बात कहते हैं। किसान हमारे ही भाई हैं। उनका स्वागत है, और मैं खुद चाहता हूं किसान दिल्ली जाएं।

सरकार से वार्ता करें, और सरकारों उन्हें कुछ अच्छा ही देगी। लेकिन किसी भी वार्ताओं करने के लिए शर्त नहीं होनी चाहिए। वहीं दूसरी ओर एक निजी चैनल की रिपोर्टर के साथ महापंचायत में हुई बदतमीजी को लेकर उन्होंने कहा कि मेरे क्षेत्र में यह घटना हुई है, इसके लिए मैं खेद प्रकट करता हूं। साथ ही माफी मांगता हूं।

 

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 5066 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − 5 =