Muzaffarnagar और आसपास से प्रमुख खबरें

मुठभेड़ के बाद चरथावल पुलिस ने गैंगस्टर अपराधी को गिरफ्तार कर भेजा

चरथावल। पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक शातिर चोर हिस्ट्रीशीटर बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।पकड़े गए बदमाश पर करीब ढाई दर्जन चोरी,गैंगस्टर,लूट के मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने आरोपी के पास से तमंचा,कारतूस,व खोखा कारतूस बरामद किए है।

मुजफ्फरनगर जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के द्वारा जनपद में चलाए जा रहे अपराधी धरपकड़ अभियान के अंतर्गत चरथावल थाना पुलिस को मुठभेड़ के दौरान एक शातिर हिस्ट्रीशीटर टॉप टेन अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हाथ लगी है।

पुलिस ने गिरफ्तार किए गए बदमाश के पास से एक तमंचा 315 बोर व कारतूस बरामद किए हैं। दरअसल चरथावल थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह के नेतृत्व में अलावलपुर चौकी इंचार्ज हरिराज सिंह पुलिस टीम के साथ मिलकर चौकी पर चेकिंग कर रहे थे।

इसी दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति को रुकने का इशारा किया लेकिन उस व्यक्ति ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। जिसमें अलावलपुर चौकी इंचार्ज हरिराज सिंह बाल-बाल बच गये।

वहीं पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी कर बदमाश को दबोच लिया गया। बदमाश की पहचान नरेश पुत्र दिलेराम निवासी रसूलपुर थाना चरथावल के रूप में हुई है। गिरफ्तार किया गया

बदमाश चरथावल थाने का टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा 315 बोर जिंदा कारतूस के साथ खोखा कारतूस भी बरामद किया है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए बदमाश का चालान कर जेल भेज दिया है।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − 7 =