उत्तर प्रदेश

Agra News: हजारों लोगों के सामने खड़ा हो जाएगा रोजी-रोटी का संकट, ताजमहल वरदान नही अभिशाप बन गया

Agra News:  छावनी क्षेत्र से भाजपा के विधायक डॉ जी एस धर्मेश खुलकर जनता के समर्थन में आ गए हैं । डॉक्टर धर्मेश ने दो टूक शब्दों में कहा है कि वह मुख्यमंत्री से मिलकर लोगों की रोजी-रोटी बचाने का प्रयास करेंगे। मुख्यमंत्री के सामने सही तथ्यों को रखेंगे ।

विधायक डॉक्टर जी एस धर्मेश ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि उच्चतम न्यायालय के सामने सही तथ्यों को छुपा कर निर्णय किया गया है । अगर सही तथ्यों को माननीय उच्चतम न्यायालय के सामने लाया गया होता तो शायद उच्चतम न्यायालय समानता के अधिकार एवं लोगों के रोजगार पर इतना तुगलकी आदेश नहीं देता ।

डॉक्टर जी एस रमेश ने कहा कि वह शीघ्र ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर सही तथ्यों को रखेंगे । लोगों की रोजी-रोटी बचाने का पूरा प्रयास करेंगे। डॉक्टर धर्मेश ने कहा कि ताजमहल की 500 मीटर की परिधि में आने वाली आबादी ताजमहल के बनने से पहले की है। दुकानों होटलों एवं अन्य वक्त व्यापारिक गतिविधियों से ताजमहल को कोई खतरा नहीं है । क्षेत्र में किसी फैक्ट्री का आज संचालन नहीं हो रहा है । जिससे कोई प्रदूषण होता हो । उन्होंने कहा कि ताजमहल आगरा के लिए वरदान नहीं अभिशाप बन गया है । फाउंड्री नगर से सारे उद्योग धंधे चले गए । सारे ईट भट्टे हटा दिए गए । डॉक्टर धर्मेश ने कहा कि वह जनता की लड़ाई में जनता के साथ खड़े हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने ताजमहल की बाउंड्री वॉल से 500 मीटर के हिस्से में आने वाले एरिया से सभी तरह की व्यापारिक गतिविधियां हटाने का आदेश दिया है । सुप्रीम कोर्ट के आदेश का अनुपालन करते हुए आगरा विकास प्राधिकरण ने सर्वे शुरू कर दिया है । प्राधिकरण सचिव चर्चित गौड़ ने बताया कि जल्दी ही सर्वे पूरा कर लिया जाएगा । सर्वे रिपोर्ट के आधार पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश का अनुपालन किया जाएगा । व्यवसायिक गतिविधियों को हटाया जाएगा ।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + 6 =