फिल्मी चक्कर

सामने आया अक्षरा का रियेक्शन: Akshara Singh MMS Leak case-बदनाम करने के लिए साजिश

Akshara Singh MMS Leak case: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे MMS पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह नहीं जानती कि ये हरकत किसने की है, लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. सोशल मीडिया पर Akshara Singh MMS Leak जुड़ी खबर तेजी से वायरल हो रही है. इसके साथ ही उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वो रो रही है. इसके बार सोशल मीडिया पर कई तरह की चर्चा भी शुरु हो गई. अक्षरा सिंह ने इसकी भनक लगते ही अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपना पक्ष रखा है.

अक्षरा सिंह ने ई-टाइम्स से बातचीत करते हुए कहा है कि यह सब चीप स्टंट है. ‘इस तरह की हरकत जिसने भी की है, उसको लेकर मैं क्या कहूं, हां मुझे इन सारी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता यह जरुर है. कोई कुछ भी बोले क्या फर्क पड़ता है.उन्होंने कहा कि मैंने यह एमएमएस वीडियो अभी तक देखा भी नहीं है. वायरल करने वालों से सवाल करते हुए अक्षरा ने कहा कि क्या मैं इस वीडियो में नजर आ रही हूं?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

मैं ऐसी चीप हरकत से टूटने वाली नहीं हूं, ना ही मुझे कोई फर्क पड़ता है. उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि अगर आपका बहुत बड़ा नाम है. तो काम करके अपना नाम करिए. दर्शकों को नकली नाटक दिखाते हैं आप लोग. रियल बनिए, फेक मत बनिए.वो कहती है कि इस प्रकार के फेक वीडियो से आप आगे नहीं बढ़ सकते हैं और न ही किसी को आगे बढ़ने से रोक सकते हैं. बताते चलें कि यह वीडियो दो साल पुराना है. इसे अब एमएमएस कांड का नाम देकर वायरल किया जा रहा है.

Akshara Singh MMS Leak मामले पर रंजन सिन्हा ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि अक्षरा ने अपनी मेहनत और लगन से हाल ही में जो ख्याति प्राप्त की है उससे परेशान होकर एक साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. सोशल मीडिया में अक्षरा सिंह का कोई एमएमएस नही है. रंजन सिन्हा ने अक्षरा सिंह के उस वीडियो का भी खंडन किया, जिसमें वे रोती नजर आ रही हैं.

रंजन सिन्हा ने बताया कि सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह का रोते हुए वायरल वीडियो काफी पुराना है, जिसे फर्जी एमएमएस से जोड़ कर वायरल किया जा रहा है. अक्षरा सिंह को बदनाम करने के लिए यह साजिश किया जा रहा है. फिल्म इंडस्ट्री में किसी को भी बदनाम कर उसे खत्म करने के लिए एक ट्रेंड सा चल गया है, जिसका शिकार इस बार अक्षरा सिंह को बनाया गया है.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15097 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 5 =