फिल्मी चक्कर

सिगरेट पीती आईं नजर Ananya Pandey, पिंक आउटफिट में कयामत लगी अन्नया पांडे

Ananya Pandey  ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी है. इन-दिनों अदाकारा अपनी चचेरी बहन अलाना पांडे की शादी में अपना ग्लैमरस अंदाज दिखा रही है. जहां बीते दिनों मेहंदी फंक्शन था, जिसमें अन्नया ने प्यारा सा पेस्टल लहंगा पहना था.

अब उसी फंक्शन से Ananya Pandey का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें उन्हें सिगरेट पीते हुए देखा जा सकता है. हालांकि जिस यूजर ने इसे इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट किया था, उन्होंने इसे डिलीट कर दिया. हालांकि यूजर्स ने इसका स्क्रीनशॉर्ट ले लिया और अब एक्ट्रेस को इस हरकत के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि उनके कुछ फैंस सपोर्ट भी कर रहे हैं.

 यूजर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “Ananya Pandey के स्मोकर होने की उम्मीद नहीं थी.” अनन्या के धूम्रपान करने पर अपने सदमे और चिंता व्यक्त करते हुए कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया. एक यूजर ने लिखा, “मेरी अनन्या ऐसी नहीं हो सकती..दिमाग तो होता नहीं इन लोगों के पास सिर्फ कूल दिखना है.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “बकवास, मुझे यह नहीं पता था… वह इतनी सुंदर है और उनके इतने प्यारे होंठ हैं, विश्वास नहीं होता कि वह धूम्रपान करती है.”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “मैं वास्तव में हैरान हूं… यह एक अनुस्मारक है कि ऐसा लगता है कि सब कुछ नहीं है… आश्चर्य की बात है क्योंकि अनन्या बहुत स्वास्थ्य के प्रति जागरूक दिखती हैं। मेरा अनुमान है कि शायद वह अपनी भूख कम करने के लिए ऐसा करती है.” हालांकि, कई लोगों ने उन्हें सिर्फ इसलिए धूम्रपान न करने का सुझाव देकर उनका बचाव किया.

Ananya Pandey को बीते दिनों मेहंदी समारोह में डीन पांडे और चिक्की पांडे के साथ जाते हुए देखा गया. समारोह में उपस्थित अन्य लोगों में अतुल अग्निहोत्री और अलवीरा अग्निहोत्री, चंकी पांडे और भावना पांडे थे. समारोह सोहेल खान के घर पर आयोजित किया गया था, जिसमें हेलन और सलमा खान शामिल हुए थे. अभिनेत्री ने अपनी बहन की प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए बेबी पिंक कलर की स्कर्ट और क्रॉप टॉप को चुना था. हालांकि काफी पतली दिखने की वजह से उन्हें ट्रोल भी किया गया था.

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 14744 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + 12 =