उत्तर प्रदेश

धरने पर बैठ गई शादी से मना करने पर नाराज प्रेमिका…

शादी से मना करने पर नाराज प्रेमिका प्रेमी के घर आ धमकी, जिसके बाद वह प्रेमी के घर के सामने ही धरने पर बैठ गई। लड़की की जिद के आगे आखिर प्रेमी के परिवार को झुकना पड़ा और वह निकाह करने के लिए राजी हाे गया। यह दिलचस्प वाकया यूपी के बरेली का है।दरअसल एक युवक ने अपनी प्रेमिका से शादी करने से मना कर दिया। इससे नाराज प्रेमिका 11 दिन पहले प्रेमी के घर आ धमकी, और शादी करने की जिद करने लगी।

इसके बाद वह भाभी के साथ वहीं धरने पर बैठ गई। प्रेमी और उसका परिवार उसे छोड़कर घर के अंदर चला गया। मामला पुलिस तक पहुंचा, जिसके बाद प्रेमी उससे निकाह के लिए राजी हो गया। गुरुवार को युवती का प्रेम परवान चढ़ गया। प्रेमी से उसका निकाह हो गया।

मामला शाही क्षेत्र के गनेशपुर गांव का है। जहां रहने वाला एक युवक का रामपुर क्षेत्र में रहने वाली युवती से पांच साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच मोबाइल पर बातें होती थीं।

युवती ने शादी को कहा तो प्रेमी ने मना कर दिया।पांच जुलाई को युवती भाभी के साथ गनेशपुर स्थित प्रेमी के घर पहुंच गई। पहले तो प्रेमी व उसके स्वजन ने धक्के देकर उसे घर से बाहर निकालने का प्रयास किया, मगर वह वहीं धरने पर बैठ गई। युवक व उसके स्वजन घर छोड़कर फरार हो गए।

 

News Desk

निष्पक्ष NEWS,जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6029 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five − two =