उत्तर प्रदेश

Bahraich News: सीमा पर आने जाने वालों की सघन जांच के निर्देश, दो करोड़ की चरस के साथ नेपाली गिरफ्तार

Bahraich News: SSB और रूपईडीहा पुलिस ने गश्त के दौरान एक नेपाली नागरिक को चार किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है। बरामद चरस को पुलिस ने सीज कर दिया है। जबकि पकड़े गए नेपाली तस्कर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। एसएसबी के मुताबिक बरामद चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में दो करोड़ रुपए है।

तराई के बहराइच जिले  में ठंड बढ़ने के साथ ही मादक पदार्थों की तस्करी भी बढ़ गई है। पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह  बताया कि एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार और सीओ डॉक्टर जंग बहादुर यादव को सेसमवर्ती थाना क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान के निर्देश दिए गए हैं।

एसपी के निर्देशन में थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार त्रिपाठी ने उप निरीक्षक प्रेमचंद्र यादव, हेड कांस्टेबल वकील सिंह, सूर्यकांत पाण्डे को सीमा पर आने जाने वालों की सघन जांच के निर्देश दिए। पुलिस के साथ एसएसबी की महिला उप निरीक्षक संगीता, एएसआई गोपाल सिंह, परशुराम, पाली मेला बेनू और सोमवती की टीम रविवार रात को रूपईडीहा बाजार में गश्त कर रही थी।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस और एसएसबी की टीम रूपईडीहा के नेपालगंज बाबा होटल के पास गश्त करते हुए पहुंची। उसी दौरान एक नेपाली नागरिक जवानों को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। इस पर जवानों ने उसे घेर कर पकड़ लिया। उसके पास मौजूद बैग की तलाशी ली तो बैग में चरस बरामद हुआ। इस पर नेपाली नागरिक को हिरासत में लेकर पुलिस थाने लाई। यहां पर चरस की खेप तौल की गई।

थानाध्यक्ष ने बताया कि चरस चार किलो बरामद हुई है। जिसे सीज कर दिया गया है। जबकि पकड़े गए तस्कर के विरुद्ध एनडीपीएस का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है। 

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15080 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven − nine =