उत्तर प्रदेश

Barabanki News: बेखौफ बदमाशों के हौसले बुलंद, पिटाई कर लाखों की लूटपाट

Barabanki News: रामसनेहीघाट कोतवाली से कुछ ही दूर पर बेखौफ बदमाशों ने रात के अंधेरे में व्यवसाई के घर पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने भिटरिया कस्बे के एक व्यवसाई के घर पर धावा बोला और इस दौरान घर में परिजनों के जागने पर बदमाशों ने उन्हें बंधक बना लिया और पिटाई कर लाखों की लूटपाट की।

 पुलिस देर से पहुंची, नतीजा बदमाश लूटपाट कर मौके से फरार हो गए। बदमाशों के दुस्साहसिक वारदात को लेकर एसपी मौके पर पहुंचे और बदमाशों को पकड़ कर घटना का जल्द खुलासा कर जेल भेजने की बात कही। वहीं कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर हुई इस वारदात के बाद क्षेत्र में डर का माहौल है और लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं।

व्यवसाई के घर में घुसकर मारपीट और लूट पाट 

बाराबंकी जिले के रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के भिटरिया कस्बे  में बेखौफ बदमाशों ने तीन व्यवसायियों के घर को निशाना बनाया। इस दौरान बदमाश दो व्यवसायियों के घर में लूटपाट करने में कामयाब नहीं हो सके। बेखौफ बदमाश पुलिस को चुनौती देते हुए तीसरे व्यवसाई के घर में घुसे और बाहर से दरवाजा बंद कर लूटपाट शुरू कर दी।

घर मालिक के जगने पर बदमाशों ने उसे बंधक बना लिया और उसकी पिटाई कर लूटपाट की। कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर बंधक बनाकर की गई लूटपाट से कस्बे सहित क्षेत्र के लोगों में दहशत फैली हुई है। लोग बेखौफ बदमाशों की इस वारदात से डरे और सहमे हुए हैं।

वहीं घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल की। बेखौफ बदमाशों की दुस्साहसिक वारदात से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और मौके पर पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स (Superintendent of Police Anurag Vats) पहुंचे। पुलिस अधीक्षक ने घटना की जानकारी ली और जल्द घटना का खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की बात कही।

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 15035 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + 18 =