Muzaffarnagar: पूर्व सांसद कादिर राणा के परिवार पर corona का बडा हमला, जानें एक्टिव केस

मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) कोरोना की संभावित तीसरी corona लहर का खतरा बढ़ रहा है। शहर में सोमवार को संक्रमण के 12 मामले सामने आए हैं। इनमें पूर्व सांसद कादिर राना के परिवार के सदस्य भी हैं। स्वास्थ्य विभाग ने कांटेक्ट ट्रेसिंग कराई और दवाइयां वितरित कीं।

सीएमओ डॉ. महावीर सिंह फौजदार ने बताया कि दुबई से लौटे दो लोग कई दिन पहले corona संक्रमित मिले थे। इनकी कांटेक्ट ट्रेसिंग कराई गई तो corona संक्रमण का दायरा बढ़ा हुआ मिला है। सोमवार को 12 लोग संक्रमित मिले हैं, इनमें पूर्व सांसद कादिर राना (Qadir Rana)के परिवार के सदस्य भी हैं। इसके अलावा शहर के गांधी कॉलोनी क्षेत्र में भी संक्रमित मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजकर सबको दवाइयां दी गई हैं, हालांकि किसी की हालत चिंताजनक नहीं है। लोगों को एहतियात बरतने का सुझाव दिया गया है।

जिले में अब सक्रिय केस

गांधी कॉलोनी और खतौली क्षेत्र में corona संक्रमण के मामले मिलने शुरू हुए थे। पिछले महीने एक दिन में सर्वाधिक दस मामले मिले थे, लेकिन इस बार 12 मामले मिले हैं। जिले में अब सक्रिय केस 26 हो गए हैं।

स्वास्थ्य विभाग ने जांच का दायरा बढ़ा दिया है। जांच बढ़ते ही लंबित रिपोर्ट की संख्या भी करीब 150 पर पहुंच गई है। जिले में अब तक कुल 30 हजार 688 संक्रमित मिल चुके हैं। इनमें आरटीपीसीआर से सबसे ज्यादा 17 हजार संक्रमित मिले हैं।

जिला महिला चिकित्सालय में corona कोरोना की संभावित तीसरी लहर से निपटने के लिए मॉक ड्रिल कराया गया। मरीजों को वार्ड तक ले जाने का रिहर्सल किया। मंगलवार को फिर से रिहर्सल होगा।
News

Muzaffarnagar News- Latest from सिटी

News Desk

निष्पक्ष NEWS.जो मुख्यतः मेन स्ट्रीम MEDIA का हिस्सा नहीं बन पाती हैं।

News Desk has 6985 posts and counting. See all posts by News Desk

Avatar Of News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten − nine =